होम / Aamir Khan के जन्मदिन पर बेटी आइरा खान ने किया खुलासा, बचपन से उनके पिता बिगाड़ रहें हैं ये चीजें

Aamir Khan के जन्मदिन पर बेटी आइरा खान ने किया खुलासा, बचपन से उनके पिता बिगाड़ रहें हैं ये चीजें

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : March 15, 2024, 3:12 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ira Khan Wishes Birthday to Aamir Khan: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) एक शानदार कलाकार होने के साथ-साथ एक प्यार करने वाले पिता भी हैं। आमिर खान का अपनी बेटी आइरा खान (Ira Khan) के साथ उनका बॉन्ड इस बात का सबूत है। पिता-बेटी की जोड़ी बी-टाउन की सबसे प्यारी जोड़ी में से एक है। बता दें कि आमिर खान सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहते हैं, लेकिन उनकी बेटी आइरा अक्सर अपने पिता संग खूबसूरत बॉन्ड की झलकियां शेयर करती रहती हैं।

अब इसी बीच हाल ही में 14 मार्च को आमिर खान ने अपना 59वां जन्मदिन मनाया। अपने पिता के जन्मदिन को और खास बनाने के लिए आइरा खान ने एक खूबसूरत पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया। इस पोस्ट के जरिए आइरा ने अपने पिता के साथ नोकझोंक भरे रिश्ते की झलक दिखाई है।

आमिर खान और आइरा खान की खूबसूरत तस्वीरें

यह भी पढ़े: Yodha की स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान अपने पिता को व्हीलचेयर पर संभालते नजर आए Sidharth Malhotra, लोग कर रहे तारीफ

आपको बता दें कि पिता आमिर खान के जन्मदिन के मौके पर आइरा खान ने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर खूबसूरत तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की है। पहली फोटो आइरा की व्हाइट वेडिंग की है, जिसमें आमिर अपनी लाडली के बालों में पिन लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं। दूसरी और तीसरी फोटो में आमिर और आइरा एक-दूसरे के माथे पर किस कर रहें हैं। चौथी फोटो में पिता-बेटी एक-दूसरे को निहार रहें हैं और एक में दोनों मस्ती करते हुए पोज दे रहे है। बाकी फोटोज में आमिर खान मस्ती करते नजर आ रहें हैं।

आइरा खान ने अपने पिता आमिर खान के साथ प्यारी तस्वीरों को शेयर करते हुए एक खूबसूरत नोट भी लिखा है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, “हाय, जन्मदिन मुबारक हो। मैं सोच रही थी कि आप कैसे मेरे बालों को हमेशा बिगाड़ते रहते हैं और फिर मुझे याद आया कि आप यह तब से कर रहे हैं, जब मैं 5 साल की थी, वो भी तमाम बॉयकट्स के साथ। मैं आपको बहुत प्यार करती हूं। जल्द ही बूढ़े होने वाले हैं।”

यह भी पढ़े: Priyanka Chopra ने बहन मीरा चोपड़ा की वेडिंग फोटोज शेयर कर दी बधाई, लिखी ये खास बात 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

आमिर खान की दो शादियां

यह भी पढ़े: Jaya Bachchan के पैपराजी के साथ दुर्व्यवहार करने पर Moushumi Chatterjee ने किया कटाक्ष, कही ये बात

आइरा, आमिर खान और उनकी पहली पत्नी रीना दत्ता (Reena Dutta) की बेटी हैं। रीना से आमिर को एक बेटा भी है, जिसका नाम जुनैद है। जुनैद जल्द ही फिल्मी दुनिया में डेब्यू करने जा रहें हैं। आमिर और रीना ने साल 2002 में तलाक ले लिया था। रीना से अलग होने के बाद आमिर ने 2005 में किरण राव (Kiran Rao) से शादी की थी, जिनसे उन्हें एक बेटा आजाद है। साल 2021 में आमिर की दूसरी शादी भी टूट गई। हालांकि, आमिर की अपनी दोनों एक्स वाइफ से अच्छा रिश्ता है।

यह भी पढ़े: Kiran Rao ने Aamir Khan को प्यार भरे अंदाज में किया बर्थडे विश, इस नाम से पुकारती हैं एक्टर की एक्स वाइफ

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT