होम / Pradeep Bandekar की प्रार्थना सभा में पहुंचे शाहरुख खान से विक्की कौशल तक कईं सितारें, दिवंगत फोटोग्राफर को दी अंतिम श्रद्धांजलि

Pradeep Bandekar की प्रार्थना सभा में पहुंचे शाहरुख खान से विक्की कौशल तक कईं सितारें, दिवंगत फोटोग्राफर को दी अंतिम श्रद्धांजलि

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : August 23, 2024, 7:39 pm IST

Shah Rukh Khan, Aamir Khan, Vicky Kaushal

India News (इंडिया न्यूज़), Shah Rukh Khan, Aamir Khan, Vicky Kaushal Arrive at Senior Photographer Pradeep Bandekar Prayer Meet: इस महीने की शुरुआत में अगस्त 2024 में वरिष्ठ फोटोग्राफर प्रदीप बांदेकर (Pradeep Bandekar) का दुखद निधन हो गया। उनके बेटे प्रथमेश बांदेकर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर दुर्भाग्यपूर्ण खबर शेयर की थी। अब इसी बीच आज 23 अगस्त को बॉलीवुड की कई हस्तियां दिग्गज की प्रार्थना सभा में पहुंचीं। शाहरुख खान, आमिर खान और विक्की कौशल को अंतिम श्रद्धांजलि देने के लिए कार्यक्रम स्थल पर देखा गया।

ये सितारें दिवंगत प्रदीप बांदेकर की प्रार्थना सभा में हुए शामिल

आपको बता दें कि आज, पैपराज़ी ने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को मुंबई में दिवंगत प्रदीप बांदेकर की प्रार्थना सभा के आयोजन स्थल पर पहुंचते देखा। एक वीडियो में वो अंदर जाने से पहले प्रवेश द्वार पर किसी का अभिवादन करते हुए दिखाई दिए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Ankita Lokhande बनने वाली हैं मां? अली गोनी ने गलती से कर दिया खुलासा  – India News

आमिर खान (Aamir Khan) भी उन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए मौजूद थे। वो शोकाकुल परिवार के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करते हुए देखे गए। एक वीडियो में विक्की कौशल को प्रार्थना सभा के लिए अंदर जाते हुए दिखाया गया। अभिनेता ने हाथ जोड़कर सभी का अभिवादन किया। इन दोनों के अलावा विक्की कौशल, जैकी श्रॉफ, अनिल कपूर, विद्या बालन भी प्रदीप बांदेकर को श्रद्धांजलि देने पहुंचे है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

प्रदीप बांदेकर के बेटे ने दी श्रद्धांजलि

इससे पहले प्रथमेश बांदेकर ने अपने पिता को श्रद्धांजलि देते हुए इंस्टाग्राम पर एक भावपूर्ण नोट लिखा था। उन्होंने लिखा, “मैं बहुत दुखी मन से अपने पिता प्रदीप बांदेकर के निधन की खबर साझा कर रहा हूँ। वह सिर्फ़ मेरे पिता ही नहीं थे, बल्कि एक बेहतरीन फ़ोटोग्राफ़र, एक गुरु, एक दोस्त थे जो हर मुश्किल में मेरे साथ खड़े रहे और एक ऐसे व्यक्ति थे जो मेरे साथ लड़ने में कभी नहीं हिचकिचाते थे, चाहे इसके लिए मुझे अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित करना पड़े। वह अपनी पोती के लिए एक समर्पित छात्र थे, हमेशा सीखते, बढ़ते और अपने असीम ज्ञान को साझा करते रहते थे।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

जिस घर में Sonakshi Sinha ने ज़हीर इकबाल संग रहने की खाई थी कसमें, अब बेचने को हुई मजबूर, जानें ये बड़ी वजह- India News

उन्होंने आगे कहा, “मेरे पिता एक असाधारण इंसान थे, जिनका प्यार और सकारात्मकता पीढ़ियों से चली आ रही थी, जिसने उन सभी को प्रभावित किया जिन्हें उन्हें जानने का सौभाग्य मिला। जीवन के प्रति उनका जुनून, उनकी कला और उनकी अटूट भावना हमेशा हमारे दिलों में अंकित रहेगी।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Prathamesh Bandekar (@prathameshb84)

प्रथमेश ने यह कहते हुए निष्कर्ष निकाला, “पिताजी, मैं आपको शब्दों से कहीं ज़्यादा याद करता हूँ। आपकी उपस्थिति, आपका मार्गदर्शन और आपकी गर्मजोशी की बहुत कमी खलेगी। मैं चाहता हूँ कि आप हमें ऊपर से मार्गदर्शन कर सकें, जैसे आपने यहाँ पृथ्वी पर इतनी खूबसूरती से किया। शांति से आराम करें, यह जानते हुए कि आपकी विरासत हम सभी को प्रेरित करती रहेगी।”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

घटती जन्म दर को लेकर तरह-तरह के उपाय कर रहा रुस, आबादी बढ़ाने के ल‍िए निकाला अब ये अनोखा उपाय
रूस के पड़ोसी देश से आया हैरान करने वाला बयान, Russia-Ukraine यूद्ध को लेकर कह दी ये बात
पुणे में चिकनगुनिया के नए वैरिएंट ने मचाया कहर, इन लक्षणों को न करें नजरअंदाज, पड़ सकता है भारी
वेदांता ग्रुप की रिफाइनरी का बांध टूटा, फसलें हुईं तबाह, कंपनी ने कही ये बड़ी बात
डॉक्टरों से मुलाकात के बाद ममता ने कोलकाता पुलिस कमिश्नर और 2 स्वास्थ्य अधिकारियों को हटाया
न्यूयॉर्क में BAPS स्वामिनरायण मंदिर की बर्बरता अस्वीकार्य है; जानिए भारतीय दूतावास ने क्या कहा
Vishwakarma Puja 2024: कल विश्वकर्मा पूजा पर इन मंत्रों के साथ के करें देवताओं के शिल्पकार की पूजा, ये रहे शुभ मुहूर्त
ADVERTISEMENT