होम / Marvel's-Shah Rukh Khan: मार्वल्स के डायरेक्टर ने की शाहरुख की तारीफ, कर दी ये बड़ी टिप्पणी

Marvel's-Shah Rukh Khan: मार्वल्स के डायरेक्टर ने की शाहरुख की तारीफ, कर दी ये बड़ी टिप्पणी

Simran Singh • LAST UPDATED : November 8, 2023, 11:21 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Marvel’s-Shah Rukh Khan, दिल्ली: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान, एक बेजोड़ अंदाज के साथ विश्व स्तर पर अपना फेमस है। सुपरस्टार ने सिनेमा में इस साल ऐसा कर दिखाया है जो बड़े से बड़ा दिग्गज भी नहीं कर पाता, जिसमें जवान और पठान ब्लॉकबस्टर के रूप में उभरे और विदेशी बॉक्स ऑफिस पर गहरी छाप छोड़ी। उनका प्रभाव बॉलीवुड से परे है, क्योंकि उन्होंने पहले भी मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में उल्लेख अर्जित किया है। अब, आने वाली फिल्म द मार्वल्स की निर्देशक निया डकोस्टा ने खुले तौर पर शाहरुख के साथ सहयोग करने की इच्छा व्यक्त की है, और उन्हें ‘लीजेंड’ कहा है।

मार्वल्स की निया डकोस्टा ने शाहरुख खान को कहा ‘लीजेंड’

मीडिया को दिए इंटरव्यू में MCU फिल्म द मार्वल्स की निर्देशक निया डकोस्टा ने एक बॉलीवुड अभिनेता के लिए अपनी खुशी को व्यक्त की, इस बात में उन्होंने शाहरुख खान का जिक्र करते हुए कहा, “शाहरुख खान एक लीजेंड की तरह हैं, है ना? उस लिहाज से यह एक बिना सोचे समझे काम करने वाली बात है।”

यह पूछे जाने पर कि क्या उन्होंने मिस मार्वल सीरीज में फरहान अख्तर के शामिल होने की तरह किसी बॉलीवुड स्टार को अपने साथ लाने पर विचार किया था, निया डकोस्टा ने खुलासा किया कि यह बात उनके दिमाग में नहीं आई थी। उन्होंने हर चीज़ को जैविक रखने और स्टंट कास्टिंग से बचने की अपनी प्रतिबद्धता पर ज़ोर दिया। हालाँकि, उन्होंने निष्कर्ष निकालते हुए कहा, “लेकिन हमेशा समय होता है, हमेशा समय होता है।”

ये स्टार आने वाले है मार्वल्स में नजर

मार्वल्स में ब्री लार्सन को कैरोल डेनवर के रूप में, टेयोना पैरिस को मोनिका रामब्यू के रूप में, और इमान वेल्लानी को कमला खान के रूप में दिखाया गया है। यह सुपरहीरो शो 10 नवंबर को भारत के सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

शाहरुख खान का वर्क फ्रंट

शाहरुख खान ने साल की शुरुआत सिद्धार्थ आनंद की फिल्म ‘पठान’ से की, जो YRF जासूसी जगत की एक महत्वपूर्ण कड़ी है। इसके बाद, एटली द्वारा निर्देशित उनकी एक्शन से भरपूर मनोरंजक फिल्म जवान सितंबर में स्क्रीन पर आई। अब, शाहरुख खान निर्देशक राजकुमार हिरानी के साथ अपने पहले सहयोग को चिह्नित करते हुए डंकी की बहुप्रतीक्षित रिलीज की तैयारी कर रहे हैं।

 

ये भी पढे़:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT