होम / Merry Christmas First Review: Katrina-Vijay की ‘मेरी क्रिसमस’ का आया फर्स्ट रिव्यू, जानें मिले कितने स्टार

Merry Christmas First Review: Katrina-Vijay की ‘मेरी क्रिसमस’ का आया फर्स्ट रिव्यू, जानें मिले कितने स्टार

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : January 11, 2024, 4:01 pm IST

Merry Christmas First Review Out

India News (इंडिया न्यूज़), Merry Christmas First Review Out: बॉलीवुड फिल्म ‘मेरी क्रिसमस’ (Merry Christmas) कल रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) मुख्य भूमिका निभा रहें हैं। ‘मेरी क्रिसमस’ फिल्म श्रीराम राघवन द्वारा निर्देशित है, जिन्होंने ‘अंधाधुन’, ‘बदलापुर’, ‘भ्रमम’ और अन्य जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है। रहस्य तत्व के कारण सस्पेंस थ्रिलर ने प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर दिया है। कल रात शहर में ‘मेरी क्रिसमस’ की विशेष स्क्रीनिंग का आयोजन किया गया। इसमें कई सेलेब्स शामिल हुए और अब ‘मेरी क्रिसमस’ का पहला रिव्यू सामने आ गया है।

‘मेरी क्रिसमस’ का पहला रिव्यू

आपको बता दें कि एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और एक्टर विजय सेतुपति स्टारर फिल्म ‘मेरी क्रिसमस’ को कल रात कई बॉलीवुड सेलेब्स ने देखा। लोकप्रिय दक्षिण निर्देशक विग्नेश शिवन को भी फिल्म देखने का मौका मिला और उन्होंने फिल्म में दो सितारों, विजय और कैटरीना के प्रदर्शन की सराहना की है। नयनतारा के निर्देशक पति, विग्नेश फिल्म देखने के बाद आश्चर्यचकित थे। उन्होंने महसूस किया कि विजय और कैटरीना ने ‘मेरी क्रिसमस’ में उत्कृष्ट प्रदर्शन दिया।

विग्नेश शिवन ने थ्रिलर फिल्म के लिए अद्भुत पटकथा के लिए श्रीराम राघवन की भी प्रशंसा की। उन्हें लगा कि फिल्म उन्हें वापस ले गई या लोगों को अल्फ्रेड हिचकॉक युग में वापस ले जाएगी। विग्नेश ने फिल्म में प्रीतम के संगीत की भी तारीफ की।

निर्देशक ने इस फिल्म के क्लाइमेक्स के बारे में भी बात की और कहा कि यह बहुत अच्छा था। उन्होंने दर्शकों से 12 जनवरी से सिनेमाघरों में ‘मेरी क्रिसमस’ देखने का आनंद लेने के लिए कहा। विजय की प्रशंसा करते हुए उन्होंने लिखा, “मक्कल सेलवन विजय सेतुपति पर पूरी तरह से गर्व है! आपने बस इसे सहज सहजता के साथ एक साथ रखा।”

एक्स पर वायरल हुआ ‘मेरी क्रिसमस’ का रिव्यू

एक एक्स उपयोगकर्ता भ्रमपूर्ण उभयचर द्वारा एक रिव्यू भी वायरल हो रहा है। यूजर ने शेयर किया कि श्रीराम राघवन द्वारा अंतिम 1 मिनट में अपने सभी कार्ड का खुलासा करने से पहले लगभग 5.15 घंटे का निवेश करना होगा। उपयोगकर्ता उन मिनटों में कोई संवाद नहीं होने के बारे में एक स्पॉइलर भी देता है और फिर भी बहुत कुछ बताया जाता है। उन्होंने लोगों से इसे हिंदी में देखने के लिए भी कहा।

 

Read Also:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

अमेरिका जाकर दुनिया के ये 4 संकट हरेंगे PM मोदी, भारत लौटने से पहले होगा बड़ा धमाका
यूपी-बिहार, दिल्ली के साथ समूचे उत्तर भारत में कब और कितनी पड़ेगी ठंड? मौसम विभाग ने कर दी खतरनाक भविष्यवाणी
Kanpur News: आनंदेश्वर मंदिर के पास हादसा! दो युवकों को कार ने रौंदा, जानें खबर
Samastipur News: मुखिया संघ के अध्यक्ष की बेरहमी से हुई हत्या! ग्रामीणों का फूटा गुस्सा
किस पर कहर बरपाएंगे शनिदेव? बुरा होने से पहले देते हैं ये संकेत, सावधान रहना आपका काम!
मंगेश यादव के बाद अखिलेश यादव ने उठाए अजय के एनकाउंटर पर उठाया सवाल, बोले- केवल टांग में ही लग रही है गोली…
Delhi Crime News: संगम विहार में किशोर की निर्मम हत्या से दहशत, चाकू से गोदकर की गई हत्या
ADVERTISEMENT