होम / Annapoorani Controversy: नेटफ्लिक्स ने डिलीट की Nayanthara की ‘अन्‍नपूर्णी’, भगवान श्रीराम पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने का है आरोप

Annapoorani Controversy: नेटफ्लिक्स ने डिलीट की Nayanthara की ‘अन्‍नपूर्णी’, भगवान श्रीराम पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने का है आरोप

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : January 11, 2024, 2:31 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Annapoorani Controversy: द देवी ऑफ फूड को 29 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया था। नयनतारा की प्रमुख भूमिका वाली यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीमिंग के बाद से ही मुश्किल में फंस गई है। निर्माताओं के खिलाफ भगवान राम को नीचा दिखाने और ‘लव जिहाद’ को बढ़ावा देकर धार्मिक भावनाओं को आहत करने के आरोप में शिकायत दर्ज की गई थी। शिवसेना के पूर्व नेता रमेश सोलंकी (Ramesh Solanki) ने एक्स (ट्वीटर) पर शेयर किया कि उन्होंने इस ‘हिंदू विरोधी फिल्म’ को लेकर निर्माताओं के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। ज़ी ने एक माफीनामा जारी किया है, जिसमें ‘अन्नपूर्णी’ को नेटफ्लिक्स से ‘संपादित होने तक’ हटाने का हवाला दिया गया है।

जी हां, साउथ की मशहूर एक्ट्रेस नयनतारा (Nayanthara) की फिल्म ‘अन्‍नपूर्णी’ (Annapoorani) इन दिनों विवादों से घिरी हुई है। वहीं, विवाद बढ़ता देख अब नेटफ्लिक्स ने नयनतारा की फिल्म को डिलीट कर दिया है।

‘अन्नपूर्णी’ विवाद के बीच नेटफ्लिक्स ने चुपके से डिलीट की फिल्म

आपको बता दें कि नेटफ्लिक्स ने ‘अन्नपूर्णी’ को ओटीटी प्लेटफॉर्म से हटा दिया है। इस फिल्म में भगवान राम को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की गई है, जिस वजह से कई लोगों की धार्मिक भावनाएं आहत हुई। इस मूवी में भगवान श्रीराम को ‘मांस खाने वाला’ बताया गया है, जिस वजह से ये मूवी लगातार कंट्रोवर्सी का हिस्सा बन गई है।

‘भगवान श्रीराम’ पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने पर भड़के लोग

सोशल मीडिया पर लगातार नेटफ्लिक्स को बैन करने की मांग की जा रही है। वहीं विवाद बढ़ता देख नेटफ्लिक्स ने फौरन इसपर एक्शन लिया और हिंदुओं की भावनाओं को ध्यान में रखते हुए नयनतारा की फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म से हटाने का फैसला लिया।

सोशल मीडिया पर हुई पुष्टी

इस बात की पुष्टी साउथ फिल्मों के जानकार Christopher Kanagaraj ने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट पर एक पोस्ट कर दी है। उन्होंने एक पोस्ट में लिखा, “एक हफ्ते पहले नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई लेडी सुपरस्टार फिल्म को अब स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म से हटा दिया गया है।”

एफआईआर हुई दर्ज

बता दें कि मुंबई और जबलपुर में फिल्म के खिलाफ एफआईआर दर्ज हो गई है। जबलपुर में फिल्म की पूरी स्टार कास्ट, प्रोड्यूसर और डायरेक्टर के खिलाफ एक हिंदूवादी संगठन ने FIR दर्ज कराई गई है।

बताया गया कि ‘अन्नपूर्णी’ फिल्म में कई ऐसे दृश्य हैं, जिसमें भगवान श्रीराम के खिलाफ अनर्गल टिप्पणियां करते हुए हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाई गई है। इसके अलावा इसमें ये भी दिखाया गया है कि श्री राम भगवान वनवास के दौरान जानवरों को मार कर मांस खाते थे।

 

Read Also:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Sleepy After Eating: दोपहर के खाने के बाद आपको भी आती है नींद, अभी छोड़े ये आदते -Indianews
Mamata Banerjee Injured: बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी फिर हुईं घायल, अस्पताल में भर्ती- indianews
Priyanka Chopra की बेटी फिल्म के सेट पर जाने को हुई तैयार, एक्ट्रेस ने शेयर किया Malti का आईडी कार्ड -Indianews
WBCHSE Class 12 Result 2024: पश्चिम बंगाल HS रिजल्ट जल्द होगा जारी, यहां चेक करें ताजा आपडेट- indianews
IPL 2024: KKR की हार के बाद गौतम गंभीर ने खोया अपना आपा, अंपायर से की बहस; यहां देखें वायरल वीडियो-Indianews
Salman Khan फायरिंग केस में Lawrence Bishnoi के छोटे भाई अनमोल बिश्नोई के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर हुआ जारी -Indianews
Udit Narayan की दूसरी शादी के बावजूद भी जबरदस्ती बेडरुम में घुसी सिंगर की पहली पत्नी, जानें पूरा किस्सा -Indianews
ADVERTISEMENT