होम / Shahrukh-Priyanka की फैन है Miss World, इन चीजों से होती है इंस्पायर

Shahrukh-Priyanka की फैन है Miss World, इन चीजों से होती है इंस्पायर

Simran Singh • LAST UPDATED : March 12, 2024, 9:26 am IST
ADVERTISEMENT
Shahrukh-Priyanka की फैन है Miss World, इन चीजों से होती है इंस्पायर

Miss World 2024

India News (इंडिया न्यूज़), Miss World 2024, दिल्ली: मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता का 71वां इवेंट हाल ही में भारत के मुंबई में हुआ, जहां चेक रिपब्लिक की क्रिस्टीना पिस्ज़कोवा को विजेता का ताज पहनाया गया। हाल ही में एक इंटरव्यू में, क्रिस्टीना ने बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान और उनके एक फेमस गाने के प्रति अपनी खुशी व्यक्त करते हुए भारत के प्रति अपने गहरे लगाव को शेयर किया है। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि पूर्व मिस वर्ल्ड प्रियंका चोपड़ा उनके लिए प्रेरणा हैं।

मिस वर्ल्ड ने शाहरुख-प्रियंका के लिए दिखाया अपना प्यार

मीडिया के साथ एक इंटरव्यू जो 9 मार्च, 2024 को हुआ था। इसमें मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने वाली क्रिस्टीना पिस्ज़कोवा ने भारतीय फिल्मों और एक्टर्स के प्रति अपने शौक को शेयर किया। जब क्रिस्टीना से उसकी पसंद के बारे में पूछा गया, तो उसने अपनी पसंदीदा का खुलासा करते हुए कहा, “मेरा पसंदीदा है लाइजा लाइजा,” शाहरुख खान की फिल्म कभी खुशी कभी गम के फेमस गीत बोले चूड़ियां का संदर्भ देते हुए।

यह पूछे जाने पर कि क्या वह शाहरुख खान की फैन हैं, क्रिस्टीना ने शाहरुख की फैन होने को हां कहा। इसके अलावा, उन्होंने खुलासा किया कि 2000 में मिस वर्ल्ड विजेता, वैश्विक आइकन प्रियंका चोपड़ा उनके लिए प्रेरणा स्रोत हैं। उन्होंने कमेंट की, “हां, तो वह मेरे पसंदीदा में से एक था, और निश्चित रूप से प्रियंका चोपड़ा और ये सभी महिलाएं मुझे प्रेरित करती हैं।” Miss World 2024

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Patty Cardona (@jerryxmimi)

ये भी पढ़े: Elvish Yadav के खिलाफ शिकायत दर्ज, जान से मारने की दी थी धमकी

जब क्रिस्टीना ने अपनी यात्रा के दौरान अनुभव की गई गर्मजोशी और आतिथ्य का वर्णन किया तो भारत और उसके लोगों के प्रति उसका स्नेह झलक उठा। उन्होंने अपने सामने आए सभी लोगों की दयालुता और मदद के लिए अपनी सराहना व्यक्त की। इसके अतिरिक्त, उन्होंने भारतीय व्यंजनों, विशेष रूप से बटर चिकन के प्रति अपने प्रेम को स्वीकार किया, यह स्वीकार करते हुए कि भारत में रहने के दौरान वह रोजाना इसका लुत्फ़ उठाती थीं और इसे बहुत याद करेंगी।

ये भी पढ़े: जिम से Rakul-Jackky ने भेजा मंडे मोटिवेशन, कपल हुडीज़ में दिखा नया जोड़ा

मिस वर्ल्ड 2024 के ग्रैंड फिनाले के दौरान प्रियंका चोपड़ा 

हाल ही में मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में आयोजित मिस वर्ल्ड फाइनल के दौरान, प्रियंका चोपड़ा ने एक मार्मिक संदेश देते हुए कहा, “आज यहां मौजूद सभी महिलाओं, युवा लड़कियों और दुनिया भर में देख रहे लोगों के लिए, मैं आपको एक विचार के साथ छोड़ दूंगी।” इस पागल दुनिया में जिसमें हम आज रहते हैं, प्यार और दयालुता से प्रभावित दुनिया को छोड़ने से बेहतर कोई विरासत नहीं है।

प्रियंका ने मिस वर्ल्ड ऑर्गनाइजेशन की अध्यक्ष और सीईओ जूलिया मॉर्ले की भी तारीफ और सराहना की। इसके अलावा, उन्होंने नीता अंबानी को मिस वर्ल्ड में ब्यूटी विद ए पर्पस ह्यूमैनिटेरियन अवार्ड जीतने की सराहनीय उपलब्धि के लिए बधाई दी।

ये भी पढ़े: Arms Import: सबसे बड़ा हथियार आयातक देश बना भारत, SIPRI ने रिपोर्ट में किया खुलासा

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT