होम / Ragneeti Wedding : परिणीति की शादी मिस करके, पूल में मालती के साथ मस्ती करती दिखी प्रियंका

Ragneeti Wedding : परिणीति की शादी मिस करके, पूल में मालती के साथ मस्ती करती दिखी प्रियंका

Babli • LAST UPDATED : September 25, 2023, 4:49 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ragneeti Wedding: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास अकसर अपनी बेटी मालती के साथ तस्वीरें , जिनका उन्होंने पिछले साल जनवरी में स्वागत किया था। हाल ही प्रियंका ने मालती मैरी की दोस्तों के साथ खेलने की डेट से लेकर परिवार के साथ छुट्टियों की तस्वीरों भी अपने फैंस के लिए शेयर कि थी। प्रियंका अक्सर अपने फैंस को उनकी रोजमर्रा की जिंदगी की झलक दिखाती रहती हैं। अब, प्रियंका ने मालती मैरी के साथ पूल में कुछ क्वालिटी टाइम बिताते हुए भी एक तस्वीर शेयर की है।

प्रियंका ने बेटी मालती मैरी के साथ पूल का उठाया आनंद

हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह स्विमिंग पूल में मालती मैरी के साथ चिल करती नजर आ रही हैं। मालती मैरी को हवा में उछालते हुए प्रियंका हरे रंग की बिकिनी पहने नजर आ रही हैं। छोटी मालती पूरी तरह से आनंद लेती हुई दिखाई दे रही है और उसके चेहरे पर चौड़ी मुस्कान है। प्रियंका ने मालती की आंखों पर इंद्रधनुषी इमोजी लगाकर उसका चेहरा छिपाने कि कोशिश कि हैं। लती नीले रंग के स्विमसूट में क्युट लग रही हैं, और वह अपनी सुरक्षा के लिए स्विमिंग गियर और फ्लोटर्स का एक गुच्छा पहने हुए दिखाई दे रही हैं।

प्रियंका ने चोपड़ा परिवार में राघव का किया स्वागत

इस बीच, प्रियंका चोपड़ा ने अपनी चचेरी बहन परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी को मिस कर दिया। हालाँकि, उनकी माँ मधु चोपड़ा और उनके भाई सिद्धार्थ चोपड़ा शादी के सभी उत्सवों में मौजूद थे। आज सुबह, जब मधु चोपड़ा को उदयपुर हवाई अड्डे पर देखा गया, तो लोगों ने उनसे पूछा कि प्रियंका क्यों नहीं आ सकीं। जिसके जवाब में उन्होंने कहा कि वो काम में बीजी हैं। हालांकि, प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए परिणीति और राघव को शुभकामनाएं दीं। उन्होंने हाल ही में परिणीति और राघव की शादी की कुछ प्यारी तस्वीरें साझा कीं और चोपड़ा परिवार में राघव का स्वागत किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

तस्वीरें शेयर करते हुए, प्रियंका ने लिखा, “तस्वीर बिल्कुल सही.. नवविवाहितों को उनके खास दिन पर ढेर सारा प्यार भेज रही हूं! चोपड़ा परिवार में आपका स्वागत है @राघवचड्ढा88… आशा है कि आप हमारे साथ पागलपन में डूबने के लिए तैयार हैं। टीशा आप अब तक की सबसे खूबसूरत दुल्हन हैं.. हम आपको और राघव को जीवन भर की खुशी के लिए ढेर सारा प्यार और आशीर्वाद भेज रहे हैं। एक-दूसरे का ख्याल रखें और इस खूबसूरत प्यार की रक्षा करें। आपसे प्यार करती हूं छोटी सी।@parineetichopra।”

 

ये भी पढ़े- 
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT