होम / 40 मिनट लाइन में खड़े हो कर Mithun Chakraborty ने दिया वोट, देश में बताई अपनी जिम्मेदारी – Indianews

40 मिनट लाइन में खड़े हो कर Mithun Chakraborty ने दिया वोट, देश में बताई अपनी जिम्मेदारी – Indianews

Simran Singh • LAST UPDATED : June 1, 2024, 11:39 am IST
40 मिनट लाइन में खड़े हो कर Mithun Chakraborty ने दिया वोट, देश में बताई अपनी जिम्मेदारी – Indianews

Mithun Chakraborty

India News (इंडिया न्यूज़), Mithun Chakraborty: जैसा कि लोकसभा चुनाव 2024 चल रहा है, एक्टर और भाजपा उम्मीदवार मिथुन चक्रवर्ती ने चुनाव के अंतिम चरण के लिए कोलकाता में अपना वोट डाला। अपने नागरिक कर्तव्य को पूरा करने के बाद, एक्टर मतदान केंद्र से बाहर निकले और अनुभव पर अपने विचार शेयर किए।

  • मिथुन ने वोट के बाद कहीं ये बात
  • 40 मिनट तक लाइन में रहे खड़े
  • इस वजह से कहीं ये बात

मिथुन चक्रवर्ती ने लोकसभा चुनाव 2024 में डाला वोट

कोलकाता में वोट डालने के बाद एक्टर और बीजेपी नेता मिथुन चक्रवर्ती ने पीटीआई से बातचीत में कहा कि एक नागरिक के तौर पर वोट देना उनका कर्तव्य था और उन्होंने ऐसा ही किया। उन्होंने बताया कि वह एक सामान्य नागरिक की तरह वोट डालने से पहले 40 मिनट तक कतार में खड़े रहे। चक्रवर्ती ने यह भी कहा कि अब उन्होंने अपने राजनीतिक कर्तव्यों को पूरा कर लिया है और अब केवल फिल्मों के बारे में बात करेंगे।

Salman Khan Attack: गैलेक्सी अपार्टमेंट नहीं इस जगह Salman पर हमला करने का बनाया था प्लान, नई अपडेट में हुआ खुलासा – Indianews

मिथुन चक्रवर्ती को पद्म भूषण से किया गया सम्मानित

जनवरी 2024 में, तीन बार राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार विजेता मिथुन चक्रवर्ती को भारत सरकार द्वारा पद्म भूषण से सम्मानित किया गया था। एक वीडियो में अपना आभार व्यक्त करते हुए उन्होंने कहा, “मुझे यह पुरस्कार पाकर गर्व है, मैं खुश हूं। मैं सभी को धन्यवाद देना चाहता हूं। मैंने कभी किसी से अपने लिए कुछ नहीं मांगा। मुझे बिना किसी चीज के कुछ पाने की अनुभूति हो रही है।” आज पूछ रहा हूँ, यह बिल्कुल अलग एहसास है।”

नमाशी चक्रवर्ती ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पद्म भूषण पुरस्कार प्राप्त करने पर अपने पिता की रिएक्शन का एक दिल छू लेने वाला वीडियो शेयर किया। वीडियो में, द कश्मीर फाइल्स के एक्टर ने व्यक्त किया, “बहुत खुशी, बहुत आनंद, सब कुछ मिला के एक ऐसी भावना है जो मैं बयान नहीं कर सकता। बहुत तकलीफ़ के बाद जब इतना बड़ा सम्मान मिलता है तो उसकी भावना ही कुछ और होती है।”

T20 World Cup 2024 के लिए Anushka-Virat हुए रवाना, एयरपोर्ट पर स्टाफ के साथ दिया पोज – Indianews

काम के मोर्चे पर मिथुन चक्रवर्ती

पेशेवर मोर्चे पर, मिथुन चक्रवर्ती ने हाल ही में मशहूर हस्तियों मौनी रॉय, सुभाश्री गांगुली, सरबंती चटर्जी और पूजा बनर्जी के साथ डांस रियलिटी शो डांस बांग्ला डांस में जज के रूप में काम किया।

Rajasthan PTET Admit Card: जल्द जारी होने वाला है राजस्थान पीटीईटी एडमिट कार्ड, यहां से कर से कर सकेंगे डाउनलोड-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT