होम / जेह के पहले कॉन्सर्ट में नहीं पहुंची मां Kareena, दिया ये रिएक्शन

जेह के पहले कॉन्सर्ट में नहीं पहुंची मां Kareena, दिया ये रिएक्शन

Babli • LAST UPDATED : February 25, 2024, 10:19 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kareena Kapoor, दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर ने अपने छोटे बेटे जहांगीर अली खान उर्फ जेह के पहले संगीत कार्यक्रम में शामिल नहीं हो पाने पर ‘काफी अपराध बोध’ का अनुभव होने की बात कही है। मीडिया से बातचीत में, करीना ने कहा कि यह उनकी खुशी के लिए है कि जेह क्या करता है यह देखने के लिए उन्हें ‘वहां रहना’ चाहिए। करीना ने साझा किया कि उन्हें नहीं पता कि जेह को यह याद होगा या नहीं।

ये भी पढ़े-राहा के लिए Soni-Neetu में हुई लड़ाई, स्टोरी शेयर कर साधा निशाना

जेह के कॉन्सर्ट में शामिल नहीं हुई करीना

माँ के अपराधबोध के बारे में बात करते हुए, करीना ने कहा, “बेशक बहुत अपराधबोध था कि मैं जेह के पहले संगीत कार्यक्रम में शामिल नहीं हो सकी, लेकिन फिर मैंने खुद से कहा कि मुझे पता है कि जब वह अगला प्रदर्शन करेगा तो मैं वहां रहूंगी।”। और इस उम्र में यह मेरे लिए और भी अधिक है। आप जानते हैं, क्योंकि वह तीन साल का है। यह मेरा अपराध है! यह ऐसा है जैसे मुझे अपनी खुशी के लिए यह देखने की ज़रूरत है कि वह क्या करता है क्योंकि मुझे नहीं पता कि वह याद रखेगा या नहीं। इसलिए, आप जानते हैं, मुझे आपको खुद से बात करनी होगी, खुद को यह कहकर मनाना होगा कि यह ठीक है।”

ये भी पढ़े-Tripti Dimri ने मनाया 30वां जन्मदिन, इस खास शख्स ने दिया ग्रीटिंग कार्ड

तैमूर उनके काम को समझता है

इसके साथ ही एक्ट्रेस ने कहा “क्योंकि कहीं न कहीं मुझे लगता है कि मैं इस अपराध बोध को नहीं जी सकती कि ‘मैं निश्चित समय पर वहां नहीं रहूंगी’ या ‘हर समय’ और मैं काम पर होने या कामकाजी मां होने के कारण 24 घंटे वहां नहीं रहती हूं कुछ ऐसा है जिसके बिना मैं नहीं रह सकती। मैं उसके बिना कुछ नहीं जानती। मुझे लगता है कि तैमूर समझता है कि जब मैं कहती हूं कि मैं काम पर जा रही हूं तो मैं शूटिंग पर जा रही हूं।

मुझे यह भी लगता है कि यह उसके लिए एक स्वस्थ माहौल है यह देखने के लिए कि उसकी माँ के साथ-साथ उसके पिता भी काम पर जाते हैं, वे बारी-बारी से काम करते हैं और शायद घर पर कौन होगा। मुझे लगता है कि इससे उसे बहुत संतुलित दृष्टिकोण मिलेगा, बड़ा होना और एक महिला का सम्मान करना सीखना होगा और भी बहुत कुछ,”

ये भी पढ़े-Rakul-Jackky Wedding: नई दुल्हन रकुल ने ससुराल में की चौका चारधाना की रस्म, बनाया स्वादिष्ट हलवा

करीना के परिवार के बारे में

करीना ने 16 अक्टूबर 2012 को एक्टर सैफ अली खान से शादी की। दोनों ने एलओसी कारगिल (2003) और ओमकारा (2006) में साथ काम किया, लेकिन 2008 की फिल्म टशन के सेट पर उन्हें एक-दूसरे से प्यार हो गया। 2016 में, दोनों अपने बेटे तैमूर अली खान के माता-पिता बने और फरवरी 2021 में, उन्होंने जहांगीर अली खान का स्वागत किया।

एक्ट्रेस का वर्कफ्रंट

करीना अगली बार कृति सेनन, तब्बू और दिलजीत दोसांझ के साथ द क्रू में नजर आएंगी। उनके पास रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन भी है, जिसमें अजय देवगन, दीपिका पादुकोण, अक्षय कुमार, रणवीर सिंह और टाइगर श्रॉफ भी एहम किरदारों में दिखाई देंगे।

ये भी पढ़े-Kajol-Ajay Devgn 25th Wedding Anniversary: सिल्वर जुबली एनिवर्सरी पर रोमांटिक हुईं काजोल, पति अजय पर ऐसे लुटाया प्यार

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.