होम / इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में एक्स को एगनोर करती दिखी Kareena Kapoor, इस तरह फेरा मुंह

इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में एक्स को एगनोर करती दिखी Kareena Kapoor, इस तरह फेरा मुंह

Babli • LAST UPDATED : February 21, 2024, 10:07 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kareena Kapoor, दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और करीना कपूर सहित कई मशहूर हस्तियों ने मंगलवार को दादा साहब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवार्ड्स 2024 में भाग लिया। इंस्टाग्राम पर एक पापराज़ी द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में, करीना ने रेड कार्पेट पर शाहिद के पास से गुजरते हुए उन्हें नज़रअंदाज़ किया हैं। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा हैं।

इवेंट में करीना ने किया शाहिद को नजरअंदाज

सोशल मीडिया पर शोयर की गई क्लिप में शाहिद कपूर रेड कार्पेट पर कृष्णा डीके और राज निदिमोरु के साथ खड़े थे। पपराज़ी के लिए एक साथ पोज़ देते हुए वे हँसे। उसी वक्त शाहिद की एक्स-गर्लफ्रेंड करीना कपूर उनके पास पहुंचीं और सिर्फ राज का अभिवादन किया। शाहिद, जो उनके बगल में खड़ा था, मुस्कुराया और उसकी ओर देखा। हालाकि करीना के चले जाने के बाद भी शाहिद को उनकी टीम को देखकर मुस्कुराते हुए देखा गया, जो उनके पीछे चल रही थी। इवेंट के लिए करीना ने गोल्डन शिमरी आउटफिट और हील्स पहनी थी। शाहिद नेवी ब्लू आउटफिट में नजर आ रहे थे।

ये भी पढ़े-बहन के साथ रहते हैं Sushant Singh Rajput, मौत के बाद भी मौजूदगी का देते है नमुना

फैंस का रिएक्शन

वीडियो पर अपना रिएक्शन देते हुए, एक फैन ने कहा, “शाहिद कपूर हमेशा साबित करते हैं कि उनके पास शानदार हास्य के साथ एक शानदार व्यक्तित्व है।” दुसरे ने लिखा, “यह अजीब था, उनका उसे नजरअंदाज करना, शाहिद की मुस्कुराहट।” एक कमेंट में लिखा था, “वह बाद में शाहिद की प्रतिक्रिया देखने के लिए मुड़ी। शाहिद ने तीन बार देखा, अजीब सी मुस्कान.. पहला प्यार।” एक और ने कमेंट करते हुए लिखा, “जितना अधिक लगाव, उतना अधिक अज्ञान।”

ये भी पढ़े-Rakul-Jackky Wedding: रकुल की मेहंदी से इन सितारों का लुक हुआ वायरल, परिवार भी हुए स्पॉट

करीना और शाहिद की निजी जिंदगी के बारे में

करीना और शाहिद ने 2004 में डेटिंग शुरू की लेकिन 2007 में अलग हो गए। जुलाई 2015 में शाहिद ने गुड़गांव में मीरा राजपूत से शादी की। उनके दो बच्चे हैं- बेटी मिशा और बेटा ज़ैन। करीना ने अक्टूबर 2012 में मुंबई में एक्टर सैफ अली खान से शादी की। उनके दो बेटे हैं-तैमूर और जेह।

तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया

फैंस ने शाहिद को हाल ही में तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया में देखा था। पहली बार फिल्म मेकर्स अमित जोशी और आराधना साह द्वारा लिखित और निर्देशित, तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया में शाहिद को एक ऐसे व्यक्ति के रूप में दिखाया गया है जो प्यार में पड़ जाता है और सिफरा (कृति सनोन) नामक रोबोट से शादी करने का फैसला करता है। फ़िल्म को मिश्रित समीक्षाएँ मिलीं। फिल्म में दिग्गज सितारे धर्मेंद्र और डिंपल कपाड़िया भी हैं।

ये भी पढ़े-71st Miss World: मिस वर्ल्ड कॉम्पिटिशन में भारत ने लुटी महफ़िल, इस आउटफिट में नजर आई भारत की सिनी शेट्टी

करीना कपूर का वर्कफ्रंट

करीना अगली बार कृति सेनन, तब्बू और दिलजीत दोसांझ के साथ द क्रू में नजर आएंगी। राजेश कृष्णन द्वारा निर्देशित, यह फिल्म एकता कपूर और रिया कपूर द्वारा निर्मित है और 29 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। इसके अलावा, करीना रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन में भी दिखाई देंगी। इसमें अजय देवगन, दीपिका पादुकोण, टाइगर श्रॉफ, रणवीर सिंह और अक्षय कुमार भी एहम किरदार में हैं।

ये भी पढ़े-Priyanka Chopra ने Malti Marie का फोन चलाते वीडियो किया शेयर, इस तरह की हरकत करती दिखी बेटी

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

GT vs RCB: गुजरात टाइटंस को RCB ने 4 विकेट से हराया, विराट और प्लेसिस ने की ताबड़तोड़ बैटिंग -India News
Amazfit की इस शानदार वॉच में मिल रही 26 दिनों की बैटरी लाइफ, जानें डिटेल कीमत और खूबियां-Indianews
Chanakya Niti: मुसीबत में संचित धन ही आता है काम, जानिए क्या कहते हैं आचार्य चाणक्य-Indianews
Paytm President Resigns: पेटीएम के सीओओ और चेयरमैन भावेश गुप्ता ने दिया इस्तीफा, निजी कारणों को बताया वजह -India News
Wedding Dance Video: शादी में हरियाणवी गाने पर डांस करने से मां ने लड़की को रोका, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल -India News
Viral Video: दादी की उम्र की महिला से इश्क लड़ाता 19 साल का लड़का, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल-Iandianews
Elvish Yadav: सांपो के जहर मामले के बाद मनी लॉन्ड्रिंग का मामला दर्ज, एल्विश यादव पर-Indianews
ADVERTISEMENT