होम / लिव-इन रिलेशनशिप सलाह देने पर Zeenat Aman पर बरसे Mukesh Khanna, कही ये बात -Indianews

लिव-इन रिलेशनशिप सलाह देने पर Zeenat Aman पर बरसे Mukesh Khanna, कही ये बात -Indianews

Babli • LAST UPDATED : April 20, 2024, 11:06 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Mukesh Khanna-Zeenat Aman, दिल्ली: दिग्गज एक्टर मुकेश खन्ना ने एक्ट्रेस जीनत अमान के उस सुझाव पर अपना रिएक्शन साझा किया हैं, जिसमें उन्होंने कहा था कि जोड़ों को शादी से पहले लिव-इन रिलेशनशिप में रहना चाहिए। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि उन्हें लगता है कि जीनत के लिए ‘पश्चिमी’ आदर्श का सपोर्ट करना ‘अस्वीकार्य’ है।

  • जीनत अमान पर मुकेश खन्ना का वार
  • संस्कृति और इतिहास का किया जिक्र
  • जीनत की रिलेशनशिप सलाह

शाहरुख के साथ डुप्लीकेट में काम कर पछताई Sonali Bendre, निभाना चाहती हैं ऐसे किरदार -Indianews

जीनत अमान पर मुकेश खन्ना का वार

मुमताज और सायरा बानो के हाल ही में लिव-इन रिलेशनशिप के विचार के खिलाफ बोलने के बाद, मुकेश ने जीनत के बयान पर पलटवार करते हुए कहा, “लिव-इन रिलेशनशिप को हमारी संस्कृति और इतिहास में मान्यता नहीं है। यह पश्चिमी सभ्यता से आया है। जीनत अमान की जो भी बात हो रही है, उन्होंने अपनी जिंदगी पश्चिमी सभ्यता के हिसाब से जी है। एक लड़के और लड़की को शादी के जरिए एक-दूसरे को जानना स्वीकार्य नहीं है, अगर वे पति-पत्नी के रूप में एक साथ रहते हैं, तो सोचिए उन पर क्या बीतती होगी। ऐसी बातें कहने वालों को सोच-समझकर बोलना चाहिए।”

Hrithik Roshan की गर्लफ्रेंड Saba Azad ने जिम से शेयर की तस्वीर, दिखाए वॉशबोर्ड एब्स -Indianews

जीनत की रिलेशनशिप सलाह

हाल ही में एक इंस्टाग्राम पोस्ट में जीनत ने अपनी निजी राय साझा की कि जोड़ों को शादी से पहले एक साथ रहना चाहिए। उन्होंने लिखा “यह वही सलाह है जो मैंने हमेशा अपने बेटों को दी है, दोनों लिव-इन रिलेशनशिप में रह चुके हैं या रह रहे हैं। यह मेरे लिए तर्कसंगत लगता है कि इससे पहले कि दो लोग अपने परिवार और सरकार को अपने समीकरण में शामिल करें, वे पहले अपने रिश्ते को अंतिम परीक्षण में डालते हैं, ”

उन्होंने यह भी कहा, “दिन में कुछ घंटों के लिए खुद का बेस्ट वर्जन बनना आसान है। लेकिन क्या आप बाथरूम साझा कर सकते हैं? खराब मूड के तूफ़ान का सामना करें? क्या आप इस बात पर सहमत हैं कि हर रात के खाने में क्या खाना चाहिए? शयनकक्ष में आग जीवित रखें? उन लाखों छोटे-छोटे झगड़ों पर काम करें जो अनिवार्य रूप से दो निकटस्थ लोगों के बीच उत्पन्न होते हैं?”

इसके साथ ही ज़ीनत ने लिखा, “मुझे पता है कि भारतीय समाज ‘पाप में रहने’ को लेकर थोड़ा सख्त है, लेकिन फिर भी, समाज कई चीजों को लेकर सख्त है!” लोग क्या कहेंगे (लोग क्या कहेंगे)।”

Abhishek Bachchan से शादी करने से पहले ऐश्वर्या ने पेड़ से रचाई थी शादी! जानिए पूरी कहानी -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT