होम / कपूर खानदान के बेटे पर जान छिड़कती थी Mumtaz, 17 साल बाद रिश्ता तोड़ने की बताई वजह

कपूर खानदान के बेटे पर जान छिड़कती थी Mumtaz, 17 साल बाद रिश्ता तोड़ने की बताई वजह

Babli • LAST UPDATED : August 6, 2024, 11:08 am IST

Mumtaz Love Story

India News (इंडिया न्यूज), Mumtaz Love Story: बी टाउन की दिग्गज एक्ट्रेस मुमताज भले ही काफी समय से इंडस्ट्री से दूर हैं, लेकिन आज भी एक्ट्रेस अपने लाखों फैंस के दिलों पर राज करती हैं। मुमताज ने अपने फिल्मी करियर में राजेश खन्ना, शम्मी कपूर, और दिलीप कुमार जैसे कई आइकॉनिक बॉलीवुड स्टार्स के साथ एक से बढ़कर एक ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं। बता दें की प्रोफेशनल लाइफ के साथ लव लाइफ तक,मुमताज हमेशा सुर्खियों में रहीं है। उन्हें लेकर ऐसी चर्चा थी कि मयूर माधवानी से अपनी शादी से पहले मुमताज दिग्गज एक्टर शम्मी कपूर के साथ रिलेशन में थी।

  • शम्मी कपूर के साथ शादी पर मुमताज
  • एक दूसरे से बेपनाह प्यार करते थे
  • 17 साल बाद रिश्ता तोड़ने की बताई वजह

भगवान राम पर बाहुबली के डायरेक्टर SS Rajamouli का शॉकिंग बयान, बोले- ‘सब कुछ उलटा है’

शम्मी कपूर के साथ शादी पर मुमताज

खबरों की मानें तो शम्मी कपूर और मुमताज पहली बार 1968 में फिल्म ‘ब्रह्मचारी’ के सेट पर मिले थे। दोनों को पहली नजर में ही एक दूसरे से प्यार हो गया था। ऐसी भी चर्चा रही कि शम्मी कपूर ने मुमताज को शादी के लिए प्रपोज किया था। अब सालों बाद मुमताज ने इसपर अपनी चुप्पी तोड़ी है। और खुलकर बात की है। हाल ही में हुए अपने एक इंटरव्यू में मुमताज ने बताया कि आखिर उन्होंने शम्मी कपूर से शादी क्यों नहीं की थी?

अपने इंटरव्यू में मुमताज ने कहा- मैं उस वक्त सिर्फ 17 साल की थी। वो (शम्मी कपूर) चाहते थे कि मैं अपना करियर छोड़ दूं। लेकिन मैं इसके लिए तैयार नहीं थी। एक्ट्रेस ने कहा, हालांकि, मुझे लगता है कि जितना प्यार उन्होंने मुझे दिया है, उनता कोई नहीं दे सकता। मैं उन्हें कभी भूल नहीं पाई।

Suhana Khan के बैग की कीमत जान उड़ जाएंगे होश, जानें क्या है इस बैग में खास

एक दूसरे से बेपनाह प्यार करते थे

आज भी जब उनका नाम सामने आता है तो मेरी आंखों से आंसू बहने लगते हैं। ये कोई लव अफेयर नहीं था, बल्कि इससे बहुत ज्यादा था। हम दोनों एक दूसरे से बेपनाह प्यार करते थे। प्यार के बावजूद मुमताज ने शम्मी कपूर संग ना शादी करने की वजह भी बताई। उन्होंने कहा- दुर्भाग्य से उस समय कपूर फैमिली में महिलाएं काम नहीं करती थीं। एक्ट्रेस ने कहा, उन्हें अपनी फैमिली की इज्जत रखनी थी और मुझे मेरे काम की। इसलिए करियर के लिए प्यार की कुर्बानी दे दी। मैं और कर भी क्या सकती थी।

Jaya Bachchan ने Amitabh Bachchan पर लगाया ये बड़ा आरोप, नेशनल टेलीविजन पर कह दी ये बात

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT