होम / Sana Makbul की शादी की घोषणा सुन Naezy का टूटा दिल, होने वाले दुल्हे के लिए कह दी ये बात

Sana Makbul की शादी की घोषणा सुन Naezy का टूटा दिल, होने वाले दुल्हे के लिए कह दी ये बात

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : August 5, 2024, 7:20 pm IST

Naezy Hilarious Reaction To Sana Makbul Wedding Announcement

India News (इंडिया न्यूज़), Naezy Hilarious Reaction To Sana Makbul Wedding Announcement: बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss OTT 3) में सना मकबूल (Sana Makbul) और नेज़ी (Naezy) की दोस्ती को दर्शकों ने खूब पसंद किया और कई लोगों ने तो दोनों को कपल के तौर पर भी देखना शुरू कर दिया। हालांकि, इसके बाद में सना ने खुलासा किया कि उनका बाहर एक बॉयफ्रेंड है और वो बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। अब बाहर आने के बाद शादी की खबरों पर नेज़ी ने हाल ही में इस पर मजेदार रिएक्शन दिया है।

सना मकबूल की शादी की खबर सुन नेज़ी का टूटा दिल

आपको बता दें कि नेजी को मुंबई और उसके आस-पास देखा गया, जहाँ उन्होंने पैपराज़ी के साथ एक छोटी सी बातचीत की। जब उनसे उनकी दोस्त सना मकबूल की शादी की खबर के बारे में पूछा गया, तो नेज़ी ने एक प्यारी सी मुस्कान दी और कहा कि वो सना के लिए बहुत खुश हैं, लेकिन खुद को बदकिस्मत महसूस कर रहें हैं। नेजी ने कहा, “खुश हूँ और थोड़ा बदकिस्मत भी।”

मुंबई बना एशिया का सबसे अधिक अरबपतियों वाला शहर, Mukesh Ambani ने पहले नबंर पर बनाई जगह, देखें लिस्ट- India News

नेज़ी ने आगे कहा कि वो सना के लिए बहुत खुश हैं कि उसके जीवन में कोई है, जिसके साथ वो अपना जीवन बिताना चाहती है। उन्होंने उसे भविष्य के लिए शुभकामनाएं और खुशियाँ दीं और कहा, “वह मेरी सच्ची दोस्त है और हमेशा रहेगी। उनके बॉयफ्रेंड के आने से मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता। इससे हमारी दोस्ती पर कोई असर नहीं पड़ेगा।”

बिग बॉस ओटीटी 3 जीतने के बाद सना मकबूल का पहला पोस्ट

सना मकबूल ने हाल ही में अपने आईजी अकाउंट पर एक दिल को छू लेने वाला सोशल मीडिया पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने बिग बॉस ओटीटी 3 में उनका समर्थन करने के लिए दर्शकों और अपने फैंस का शुक्रिया अदा किया। अभिनेत्री ने अपने फैंस के लिए एक वीडियो संदेश पोस्ट किया और उन्हें उनके अटूट समर्थन के लिए धन्यवाद दिया, जिसने उन्हें शो जीतने में मदद की।

मुझे लगा मेरी पत्नी बनेगी…, तलाक की खबरों के बीच Aishwarya Rai से फ्लर्ट करता दिखा ये हॉलीवुड एक्टर, देखें वीडियो – India News

सना ने आगे कहा, “BiggBossOTT3 के घर में अपने पूरे सफर में मुझे जो प्यार मिला, उसके लिए मैं शब्दों से परे आभारी हूँ। #Sanakesitare यह आपका अटूट समर्थन है, जिसकी वजह से मैं ट्रॉफी घर ले आई हूँ। चाहे मुझे कितनी भी नकारात्मकता का सामना करना पड़ा हो, आपके प्यार ने हर चीज़ पर भारी पड़ गया। यह वही है जो मैंने वास्तव में कमाया है। मेरे दिल की गहराइयों से बहुत-बहुत शुक्रिया।”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

तीन महीने में तबाह हो जाएंगी दुनिया! Israel- Hamas युद्द के साथ शुरू हुआ दुनिया का विनाश? जानें क्या थी बाबा वेंगा की भविष्यवाणी
Rajasthan Politics: मानेसर कांड के बहाने CM भजनलाल ने कांग्रेस पर साधा निशाना, बोले-‘समय मिला तब …’
बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए आगे आया अडानी फाउंडेशन, आंध्र प्रदेश को दिए 25 करोड़ रुपये
Delhi Road Accident: दिल्ली में दर्दनाक हादसा! 2 मजदूरों को कार ने रौंदा, 1 की मौत
आखिर वनवास ही क्यों…प्रभु श्री राम से लेकर धर्मराज युधिष्ठिर तक क्यों इन राजकुमारों को भोगना पड़ा था ये कष्ट?
Bihar Politics: नवादा अग्निकांड पर मुकेश सहनी ने सरकार से मांगा जवाब, जानिए क्या कहा?
Chhattisgarh Weather: छत्तीसगढ़ में हो सकती है बारिश, जानें मौसम का पूरा हाल
ADVERTISEMENT