होम / Gadar 2 के डायरेक्टर Anil Sharma के साथ काम करेंगे Nana Patekar, फिल्म में Utkarsh Sharma के बाप का निभाएंगे रोल

Gadar 2 के डायरेक्टर Anil Sharma के साथ काम करेंगे Nana Patekar, फिल्म में Utkarsh Sharma के बाप का निभाएंगे रोल

Babli • LAST UPDATED : September 13, 2023, 5:41 pm IST
ADVERTISEMENT
Gadar 2 के डायरेक्टर Anil Sharma के साथ काम करेंगे Nana Patekar, फिल्म में Utkarsh Sharma के बाप का निभाएंगे रोल

Nana Patekar

India News (इंडिया न्यूज़), Nana Patekar New film दिल्ली: ग़दर 2 की सक्सेस के बाद अब अनिल शर्मा अपनी दूसरे फिल्म के साथ नजर आएंगे। सनी देओल और अमीषा पटेल स्टार मूवी ग़दर 2 की सफलता के बाद डायरेक्टर ने नाना पाटेकर के साथ फिल्म बनाने का फैसला किया है। इस फिल्म में वह उत्कर्ष शर्मा को भी कास्ट करने वाले हैं। इस बात की जानकारी एक्टर नाना पाटेकर ने दी है। मीडिया से बातचीत में एक्टर ने मूवी के नाम के बारे में भी बताया है।

पिता का किरदार निभाएंगे नाना पाटेकर

डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री की फिल्म द वैक्सीन वार में नाना पाटेकर नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में वे वैज्ञानिक डॉक्टर भार्गव की भूमिका निभाएंगे। मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने बताया कि वह अनिल शर्मा की फिल्म जर्नी की शूटिंग कर रहे हैं। यह फिल्म पिता और पुत्र के रिश्ते के ऊपर बेस्ड है। इस फिल्म में पिता को डिमेंशिया की बीमारी है। साथ ही इस फिल्म में बेटे और पिता के इमोशनल रिश्ता दिखाया गया है।

जल्द शुरू होगी जर्नी की शूटिंग

बातचीत के दौरान नाना पाटेकर ने बताया कि अनिल शर्मा की फिल्म ग़दर 2 रिलीज होने से पहले ही उन्होने ये फिल्म साइन कर ली थी। गदर 2 की सक्सेस के बाद मैंने अनिल से एक बार फिर से कंफर्म किया कि क्या वे कंफर्म हैं, गदर जैसी एक्शन फिल्म की शानदार सफलता के बाद, जर्नी जैसी सीरियस फिल्म पर काम करना चाहते हैं। जवाब में डायरेक्टर ने कहा कि हां जरूर बनाऊंगा। जर्नी फिल्म में उत्कर्ष शर्मा भी बेटे के रोल में नजर आने वाले हैं। गदर 2 की हीरोइन सिमरत कौर भी इस फिल्म में नजर आने वाली है।

फिल्म उत्कर्ष शर्मा निभाएंगे बेटे का किरदार

अनिल शर्मा की फिल्म ग़दर एक प्रेम कथा और ग़दर 2 दोनों ही सुपरडुपर हिट साबित हुई है। उनका डायरेक्शन हर किसी को पसंद आता है। जहां पहले तारा सिंह के रूप में उन्होंने सनी देओल को मौका दिया था। वही अब एक पीड़ित पिता के रोल में नाना पाटेकर को कास्ट करने जा रहे हैं। जिसमें उनके बेटे के रोल में उत्कर्ष शर्मा नजर आएंगे।

 

ये भी पढ़े – 

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT