होम / Natasa Stankovic और Hardik Pandya का हुआ ब्रेकअप, एक्ट्रेस ने बदला अपना सरनेम -Indianews

Natasa Stankovic और Hardik Pandya का हुआ ब्रेकअप, एक्ट्रेस ने बदला अपना सरनेम -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 22, 2024, 6:11 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Natasa Stankovic and Hardik Pandya Breakup: नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) और हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने 31 मई, 2020 को शादी के सात फेरे लिए थे और उसी साल में 30 जुलाई को अपने पहले बच्चे, बेटे अगस्त्य का स्वागत किया। इसको बाद मार्च 2024 में सर्बियाई मॉडल और अभिनेता क्रिकेटर के ‘खराब’ आईपीएल प्रदर्शन को लेकर ऑनलाइन बुलिंग का शिकार हुए थे। अब, एक रेडिट पोस्ट में बताया जा रहा है कि ‘नतासा और हार्दिक अलग हो गए है?’ इस पोस्ट ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है।

नताशा स्टेनकोविक ने बदला अपना सरनेम

आपको बता दें कि एक रेडिट यूजर ने मंगलवार को पोस्ट किया, “यह सिर्फ एक अटकलें हैं। लेकिन दोनों एक-दूसरे को इंस्टाग्राम स्टोरीज पर पोस्ट नहीं कर रहें हैं। पहले नताशा अपने इंस्टाग्राम पर नताशा स्टेनकोविक पांड्या का इस्तेमाल करती थीं, लेकिन अब उन्होंने उनका नाम पूरी तरह से हटा दिया है।”

नोएडा पुलिस के बाद अब ईडी सांप के जहर मामले में करेगी जांच, Elvish Yadav से होगी पूछताछ -Indianews – India News

रेडिट यूजर ने आगे लिखा, “4 मार्च को हार्दिक का जन्मदिन था और उस दिन हार्दिक की तरफ से कोई पोस्ट नहीं आई थी। उन्होंने अपने और हार्दिक के सभी हालिया पोस्ट भी हटा दिए, सिवाय उस पोस्ट के जहां अगस्त्य उनके साथ थे। इसके अलावा, वह इस आईपीएल में स्टैंड में नहीं देखी गई हैं या टीम के बारे में कहानियां पोस्ट नहीं कर रहीं हैं। जबकि क्रुणाल और पंखुड़ी अभी भी उनके पोस्ट पर रिएक्ट करते हैं, लेकिन उन दोनों के बीच कुछ निश्चित रूप से बंद है।”

पोस्ट पर लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

रेडिट पर इस पोस्ट के सामने आने के बाद से लोग अपने रिएक्शन दे रहें हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘बिल्कुल भी हैरान नहीं।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘ठीक है।’ तो किसी ने यूजर के उस खुलासे पर टिप्पणी की कि हार्दिक उसे धोखा देता है और यह कि उसे लंदन में किसी और लड़की के साथ देखा गया था।

Heermandi: Sonakshi Sinha ने तिलस्मी बाहें गाने की शूटिंग से झलकियां की शेयर, SLB को गले लगाते आईं नजर -Indianews – India News

रेडिट यूजर ने यह भी लिखा, ‘युगल की वर्तमान संबंध स्थिति के बारे में अनुमान लगाना जल्दबाजी होगी, लेकिन उसने उसके साथ सभी तस्वीरें नहीं हटाई हैं, इसलिए अब तक मुझे लगता है कि अनुमान लगाना जल्दबाजी होगी। आईपीएल के संबंध में मुझे लगता है कि हार्दिक ने उससे कहा होगा कि वह इसका हिस्सा न बने क्योंकि उसे वैसे भी ट्रोल किया जा रहा है क्योंकि वह उसकी साथी है।’ अन्य यूजर ने लिखा, ‘मुझे लगता है कि यह आईपीएल ट्रोलिंग और नफरत के कारण है जो हार्दिक को मिल रहा है और शायद उसने उसे कम रहने के लिए कहा है। इस देश में लोग क्रिकेटरों की पत्नियों का अपमान करने या धमकी देने में बहुत तत्पर रहते हैं। जिस तरह से लोग धोनी की 5 यो बेटी को तब परेशान करते थे। शायद वे सिर्फ सतर्क हो रहे हैं।’

Natasha and hardik separated?
byu/Middle_Complaint_947 inBollyBlindsNGossip

IPL 2024 में हार्दिक पांड्या को किया गया ट्रोल

हाल ही में, सर्बियाई मॉडल और अभिनेता को आईपीएल 2024 (IPL 2024) में हार्दिक पांड्या के प्रदर्शन के लिए ट्रोल किया गया था। आईपीएल 2024 में मुंबई इंडियंस की खराब शुरुआत को लेकर नतासा के इंस्टाग्राम पोस्ट के कमेंट सेक्शन में ट्रोल्स ने उनके अपमान और अपमानजनक टिप्पणियों की बाढ़ ला दी।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT