होम / Natarajan और Ajith Kumar ने साथ में सेलिब्रेट किया बर्थडे, केक खिलाते तस्वीर हुई वायरल

Natarajan और Ajith Kumar ने साथ में सेलिब्रेट किया बर्थडे, केक खिलाते तस्वीर हुई वायरल

Simran Singh • LAST UPDATED : April 6, 2024, 6:22 am IST
Natarajan और Ajith Kumar ने साथ में सेलिब्रेट किया बर्थडे, केक खिलाते तस्वीर हुई वायरल

Natarajan-Ajith Kumar

India News (इंडिया न्यूज़), Natarajan-Ajith Kumar, दिल्ली: एक्टर अजित कुमार, जो सुखद आश्चर्य देने के लिए जाने जाते हैं, ने इस बार न केवल अपने फैंस बल्कि तमिलनाडु के तेज गेंदबाज नटराजन के फैंस को भी खुश किया है, जो अब IPL फ्रेंचाइजी सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलते हैं। उन दोनो की की तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

  • साउथ स्टर ने मनाया बर्थडे
  • क्रिकेटर के साथ तस्वीर हुई वायरल
  • इन फिल्मों में आएंगे नजर

Eid-ul-Fitr 2024: इस दिन मनाई जाएगा ईद का त्यौहार, जानें क्या है ईद-उल-फितर का इतिहास और महत्व

जन्मदिन में स्टार हुए शामिल

वहीं बात दें कि नटराजन 4 अप्रैल को अपना जन्मदिन मनाते हैं और अजित नटराजन के जन्मदिन समारोह में शामिल हुए, सूत्रों में पता चला है कि यह हैदराबाद में हुआ था। अजित द्वारा नटराजन को जन्मदिन का केक खिलाते हुए की तस्वीरें अब वायरल हो गई हैं और एक्टर और क्रिकेटर दोनों के फैंस अब इस तस्वीर को देखकर खुशी मना रही है।

क्या साथ में किया Rashmika-Vijay ने बर्थडे सेलिब्रेट? फैंस ने तस्वीर में एक ही चीज को किया स्पॉट

नटराजन के बारे में सब कुछ Natarajan-Ajith Kumar

नटराजन तमिलनाडु के सेलम के पास एक छोटे से गाँव के रहने वाले हैं। अपने यॉर्कर के लिए फेमस बाएं हाथ के तेज गेंदबाज, मामूली शुरुआत से देश के शीर्ष गेंदबाजों में से एक बनकर उभरे। वह छोटे शहरों और गांवों के कई युवाओं के लिए प्रेरणा बन गए हैं, जिससे उन्हें उम्मीद है कि अगर उनमें अनुशासन और सफल होने की इच्छा है तो वे भी गरीबी और कठिन परिस्थितियों से उबरकर जीवन में कुछ बड़ा कर सकते हैं। Natarajan-Ajith Kumar

WhatsApp Latest Feature: अब कोई नहीं ट्रैक कर पाएगा आपकी लोकेशन, WhatsApp ने पेश किया नया फीचर

अजित कुमार की आने वाली फिल्म

अजित, जो एक दिन के भीतर तंत्रिका सूजन को ठीक करने के लिए की गई चिकित्सा प्रक्रिया से ठीक हो गए, डायरेक्टर मगिज़ थिरुमेनी के साथ अपनी आने वाली फिल्म विदा मुयार्ची की शूटिंग फिर से शुरू करेंगे। विदा मुयार्ची के लिए फिल्मांकन पूरा करने के तुरंत बाद, अजित गुड, बैड, अग्ली पर काम करेंगे, जिसे अधिक रविचंद्रन द्वारा डायरेक्ट किया जा रहा है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT