होम / तलाक के बाद Natasa ने तोड़ा ससुराल वालों से रिश्ता? नहीं दी सास को जन्मदिन की बधाई

तलाक के बाद Natasa ने तोड़ा ससुराल वालों से रिश्ता? नहीं दी सास को जन्मदिन की बधाई

Babli • LAST UPDATED : July 21, 2024, 10:28 am IST

Hardik Pandya and Natasa Stankovic

India News (इंडिया न्यूज़), Hardik Pandya and Natasa Stankovic: हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक ने 18 जुलाई, 2024 अपने तलाक की खबरों से अपने फैंस को झटका दिया है। जोड़े ने अपने बयान में साफ तौर से बताया की वे आपसी सहमति से अलग हो गए हैं और अपने बेटे अगस्त्य पांड्या की सह-माता-पिता बनेंगे। इस बीच, नताशा सर्बिया वापस चली गई हैं। हालांकि नताशा अपने ससुराल वालों, खासकर हार्दिक के भाई क्रुणाल और उनकी पत्नी पंखुड़ी के साथ एक प्यारभरा रिश्ता साझा करती हैं। इसके अलावा, क्रिकेटर की संपत्ति का 70 प्रतिशत हिस्सा मिलने की खबरों के बीच सर्बियाई मॉडल ने हार्दिक की माँ, नलिनी पांड्या को उनके जन्मदिन पर बधाई नहीं थी, जिससे एक बार फिर फैंस के बीच खलबली मच गई।

  • नतासा ने हार्दिक की माँ को नहीं दी बधाई 
  • संपत्ति का 70 प्रतिशत हिस्सा लेंगी नताशा?

Kalki 2898 AD: आचार्य प्रमोद कृष्णम ने ‘कल्कि’ के निर्माताओं को भेजा कानूनी नोटिस, धार्मिक तथ्यों और किताबों से छेड़छाड़ का लगाया आरोप

नतासा ने हार्दिक की माँ को नहीं दी बधाई 

20 जुलाई, 2024 को हार्दिक पांड्या की माँ, नलिनी पांड्या ने अपना जन्मदिन मनाया। इसी का जश्न मनाने के लिए, क्रुणाल की पत्नी पंखुड़ी ने अपने सोशल मीडिया पर पर एक प्यारा सा पोस्ट डाला। उन्होंने एक फोटो पोस्ट की, जिसमें नलिनी को हार्दिक-नतासा के बेटे अगस्त्य और क्रुणाल-पंखुड़ी के बेटे कविर के साथ कुछ क्वालिटी टाइम बिताते हुए देखा जा सकता है। फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था,”हैप्पी बर्थडे दादी।”

Hardik Pandya Mother
Hardik Pandya Mother

इस बीच, नताशा ने अपनी एक्स सास नलिनी को सोशल मीडिया पर बधाई देना छोड़ दिया। बता दें कि हार्दिक से अलग होने की घोषणा करने से ठीक एक दिन पहले, नताशा, अगस्त्य के साथ सर्बिया वापस चली गई हैं। गौरतलब है कि हार्दिक और क्रुणाल ने भी अपनी माँ के जन्मदिन पर सोशल मीडिया पर कुछ भी पोस्ट नहीं किया।

Ranbir Kapoor ने नहीं देखा कभी अपने पिता Rishi kapoor की आखों का रंग, कही ये बात

संपत्ति का 70 प्रतिशत हिस्सा लेंगी नताशा?

इससे पहले, जब हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक के अलग होने की अफवाहें उड़ रही थीं, तब एक रिपोर्ट में बताया गया था कि नताशा स्टेनकोविक को तलाक के लिए क्रिकेटर की कुल संपत्ति का 70 प्रतिशत हिस्सा मिल सकता है। इसका मतलब है कि क्रिकेटर के पास अपनी संपत्ति का 30 प्रतिशत हिस्सा रह जाएगा, जिससे उसके जीवन में बड़ा बदलाव आ सकता है।

क्यों Bhansali ने ताहा शाह को कर दिया था रिजेक्ट? फिर कैसे मिला हीरामंडी में रोल

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Gajendra Singh Shekhawat: जैसलमेर में अफसरों पर बिफरे केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, दे डाली ये नसीहत
Himachal News: अब आपदा से नहीं होगा राज्य को जनधन का नुकसान? CM सुक्खू उठाया ये बड़ा कदम
Mangesh Yadav Encounter: मंगेश यादव के एनकाउंटर पर राजनीति तेज, राहुल गांधी ने योगी सरकार पर जमकर बोला हमला
Ganesh Chaturthi 2024: करीना कपूर से लेकर आमिर खान तक.. देसी अंदाज में नजर आएं ये सेलिब्रिटी, अंबानी के घर पर लगा सितारों का जमावड़ा, देखें तस्वीरें
मेडिकल सप्लायर्स को संदीप घोष ने दिए कई सारे कॉन्ट्रेक्ट, CBI रेड में हुआ दिलचस्प खुलासा
मध्य पूर्व में तनाव के बीच भारत आएंगे UAE के क्राउन प्रिंस, जानें क्यों अहम है ये दौरा
Bihar Politics: क्या ‘इधर-उधर’ नहीं करेंगे CM नीतीश कुमार? शत्रुघ्न सिन्हा ने दिया ये बड़ा बयान
ADVERTISEMENT