होम / Hardik के साथ तलाक के बाद जमकर ट्रोल हुई Natasa Stankovic, फैंस ने सुनाई खरीखोटी

Hardik के साथ तलाक के बाद जमकर ट्रोल हुई Natasa Stankovic, फैंस ने सुनाई खरीखोटी

Babli • LAST UPDATED : July 19, 2024, 6:46 am IST

Hardik Pandya and Natasa Stankovic

India News(इंडिया न्यूज), Hardik Pandya and Natasa Stankovic: भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या को सर्बियाई मॉडल नताशा स्टेनकोविक से प्यार तब हुआ था जब वे पहली बार एक नाइट क्लब में मिले थे। उन्होंने कोविड-19 महामारी के दौरान शादी की और 2020 में अपने बेटे अगस्त्य का स्वागत किया। हालांकि दुर्भाग्य से, इस जोड़े ने चार साल बाद अपनी शादी को खत्म करने का फैसला किया है।

  • ट्रोलर्स के निशाने पर आई नताशा
  • तलाक की घोषणा के बाद ट्रोल हुई नताशा

Janhvi Kapoor की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में हुई भर्ती, करीबी दोस्त ने बताई हालत गंभीर, जानें

ट्रोलर्स के निशाने पर आई नताशा

18 जुलाई, 2024 को हार्दिक और नताशा ने एक संयुक्त बयान साझा कर अपने फैंस को इस बात की जानकारी दी की वह आपसी सहमति से अपने रिश्ते को खत्म करने और आगे बढ़ने का फैसला किया है। तब से, इंटरनेट पर लोग इस पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं। नेटिज़ेंस ने इस दिग्गज क्रिकेटर को अपनी शुभकामनाएँ भेजी हैं। दूसरी ओर, कुछ लोग नताशा को बुरी तरह से ट्रोल कर रहा है।

Hardik Pandya-Natasa Stankovic के रिश्ते के बीच आखिर क्यों अलेक्जेंडर एलेक्स इलिक ठहराया जा रहा है दोषी?

तलाक की घोषणा के बाद ट्रोल हुई नताशा

जबकि नताशा और हार्दिक ने अपने तलाक की घोषणा पोस्ट के कमेंट सेक्शन को बंद रखा है, नेटिज़न्स ने जोड़े की चौंकाने वाली घोषणा पर अपने विचार लिखने के लिए उनकी दूसरी पोस्ट का सहारा लिया है। नताशा की पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा, “पंड्या इससे बेहतर के हकदार हैं,” जिसे उन्होंने 15 जुलाई, 2024 को शेयर किया था। वहीं दूसरे ने कहा, “उसने हार्दिक पांड्या को उनके बुरे समय में छोड़ दिया।” इस बीच, एक तीसरे ने लिखा, “हार्दिक भाई आपसे बेहतर के हकदार हैं।”

इस बीच, हमने हार्दिक के पिछले इंस्टाग्राम पोस्ट भी देखे और पाया कि नेटिज़ेंस ने 30 साल के क्रिकेटर को अपनी शुभकामनाएं भेजी हैं। उनके एक फैन ने लिखा, “बेहतर जीवन के लिए सिंगल रहना सबसे अच्छा उपाय है।” दूसरे ने लिखा, “मजबूत हार्दिक, नई भाभी जल्द ही आ रही है।” तीसरे ने कहा, “हम इस गंभीर स्थिति में हमेशा आपके साथ खड़े हैं, चैंप।”

हमने पूरी कोशिश की…, मायके पहुंचे ही Natasa Stankovic ने Hardik के साथ तलाक की खबरों पर लगाई मुहर

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT