होम / Navya Naveli Nanda ने ऋतिक रोशन की जिंदगी न मिलेगी दोबारा के एक सीन को किया कॉपी, पोस्ट हुआ वायरल

Navya Naveli Nanda ने ऋतिक रोशन की जिंदगी न मिलेगी दोबारा के एक सीन को किया कॉपी, पोस्ट हुआ वायरल

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : January 25, 2024, 4:17 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Amitabh Bachchan Grand Daughter Navya Naveli Nanda on Hrithik Roshan ZNMD: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की पोती नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) आए दिन चर्चा में बनी रहती हैं। भले ही वो एक्टिंग की दुनिया से दूर हैं लेकिन लाइमलाइट का हिस्सा बनी रहती हैं। सोशल मीडिया पर नव्या नवेली काफी एक्टिव रहती हैं, जहां वो अपने कई फोटोज और वीडियो अपने फैंस के साथ शेयर करती हैं। अब हाल ही में नव्या नवेली नंदा ने अपने सोशल मीडिया पर सुपरस्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की एक्टिंग करती नजर आईं हैं। ये पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

ऋतिक की इस मूवी के सीन को नव्या ने किया कॉपी

आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन की पोती नव्या नवेली नंदा ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम स्टारी पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में वो सुपरस्टार ऋतिक रोशन की फिल्म ‘जिंदगी न मिलेगी दोबारा’ (Zindagi Na Milegi Dobara) के एक सीन को फर्माती नजर आ रहीं हैं। डायरेक्टर जोया अख्तर के निर्देशन में बनी ये फिल्म ऋतिक रोशन के करियर की सबसे शानदार फिल्मों में से एक मानी जाती है। दरअसल, इस मूवी में ऋतिक का एक सीन है, जिसमें वो एक मीटिंग के दौरान जापानी भाषा में मोशी-मोशी करते यानी हैलो करते हुए नजर आते हैं।

इस दौरान उनका लैपटाप कार के बोनट पर रखा रहता है। ऋतिक रोशन के इसी सीन को नव्या नंदा ने कॉपी किया है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, “मोशी-मोशी, फरीदाबाद के बाहरी इलाके में कहीं जब आवागमन मीटिंग के साथ ओवरलैप होना।” अब ऋतिक रोशन की इस तरह से नकल उतारने को लेकर नव्या नवेली नंदा का ये पोस्ट चर्चा का विषय बन गया है।

पिता की तरह बिजनेस में नव्या की है रूचि

नव्या नवेली अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन और दामाद निखिल नंदा की बेटी हैं। निखिल जोकि देश के एक जाने-माने बिजनेस मैन हैं, अपने पिता की तरह नव्या भी बिजनेस में दिलचस्पी रखती हैं और फिल्मी दुनिया में उतनी रूचि नहीं है। उनके सोशल मीडिया पोस्ट भी इस बात की तरफ साफ इशारा करते हैं। बता दें कि नव्या के भाई और एक्टर अगस्त्य नंदा फिल्म ‘द आर्चीज’ के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू कर चुके हैं।

 

Also Read:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

बम विस्फोट का आरोप, जेल से पूरी की पढ़ाई, इजरायल में बंद फिलिस्तीनी लेखक को मिला यह पुरस्कार- Indianews
Lok Sabha Elections: ‘भारत को कमजोर करने में कुछ देशों का हाथ’, पीएम मोदी ने कर्नाटक में लगाया बड़ा आरोप -India News
Parineeti Chopra: ‘बस वजन घटाया…’, परिणीति चोपड़ा ने अपनी सबसे बड़ी गलती का किया खुलासा -India News
Ankur Jain: कौन हैं टेक अरबपति अंकुर जैन? जिन्होंने पूर्व WWE स्टार एरिका हैमंड से रचाई शादी- Indianews
Aamir Khan: ‘रेडियो सीन के दौरान वास्तव में बिना कपड़ो के था’, आमिर खान ने फिल्म पीके की शूटिंग को लेकर किया खुलासा -India News
Diljit Dosanjh: कनाडा में बजा पंजाबी गानों का डंका, दिलजीत दोसांझ ने वैंकूवर स्टेडियम में इतिहास रचा- Indianews
Priyanka Chopra: बेटी मालती संग प्रियंका चोपड़ा ने लिया आइसक्रीम का आनंद, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल -India News
ADVERTISEMENT