होम / Nayanthara: पति के साथ लाल साड़ी में चमकी नयनतारा, पूजा करते हुए शेयर की पोस्ट

Nayanthara: पति के साथ लाल साड़ी में चमकी नयनतारा, पूजा करते हुए शेयर की पोस्ट

Babli • LAST UPDATED : December 16, 2023, 11:08 am IST

India News ( इंडिया न्यूज़ ), Nayanthara, दिल्ली: नयनतारा ने फैंस के साथ अपनी और अपने पति विग्नेश शिवन की नई तस्वीरें साझा की हैं। शनिवार को, उन्होंने इंस्टाग्राम पर दोनों की प्रार्थना करते हुए तस्वीरें साझा कीं। एक्ट्रेस ने काले ब्लाउज के साथ सादे लाल साड़ी पहनी थी, जबकि विग्नेश पीले कुर्ता में दिखाई दे रहे थे। एक तस्वीर में दोनों ने बाहरी जगह पर कैमरे के सामने पोज़ दिया।

नयनतारा की पोस्ट पर फैंस ने किया रिएक्ट

नयनतारा ने विग्नेश शिवन के साथ अपनी तस्वीरें साझा करते हुए अपने कैप्शन में लिखा, “प्यार, भगवान और अच्छाई की शक्ति पर विश्वास करें।” इन तस्वीरों पर रिएक्ट करते हुए एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा “आप कितनी सुंदर दिखती हैं, वह भी 35+ उम्र में… बिल्कुल अविश्वसनीय।” दुसरे ने कमेंट करते हुए कहा, “आप लोग मेरी भविष्य की अभिव्यक्ति हैं यह विश्वास करने, बढ़ने और समर्थन करने के बारे में है… आप लोग अपनी हर तस्वीर के साथ सकारात्मकता साझा करते हैं… भगवान आपको भरपूर आशीर्वाद दे।” एक फैन ने विग्नेश के लिए कहा, “इस आदमी ने जीवन भर के लिए लॉटरी जीत ली।” एक और ने लिखा, “वह बहुत भाग्यशाली है कि उसे विग्नेश जैसे व्यक्ति का रत्न मिला…”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by N A Y A N T H A R A (@nayanthara)

विग्नेश शिवन ने भी शेयर कीं तस्वीरें

इस बीच विग्नेश ने भी ऐसी ही तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कीं। वह और नयनतारा, जिन्होंने पिछले साल अपने जुड़वां बच्चों उइर और उलगम का स्वागत किया था, फिल्म मेकर द्वारा साझा की गई एक तस्वीर में एक-दूसरे को प्यार से देख रहे थे। वे एक पेड़ और नारंगी और पीले गेंदे की सजावट के सामने खड़े थे। तस्वीरें साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, “अगर प्यार का कोई चेहरा होता… @नयनतारा… नई शुरुआत।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vignesh Shivan (@wikkiofficial)

नयनतारा और विग्नेश का वर्कफ्रंट

इस हफ्ते की शुरुआत में, विग्नेश शिवन ने अपने अगले प्रोजेक्ट, लव इंश्योरेंस कॉर्पोरेशन की घोषणा की थी। फिल्म में कृति शेट्टी और प्रदीप रंगनाथन एहम किरदार में हैं। नयनतारा, जिन्हें आखिरी बार नीलेश कृष्णा की फिल्म अन्नपूर्णी में देखा गया था, उनकी आगामी परियोजनाओं में मन्नानगट्टी सिंस 1960 और टेस्ट शामिल हैं।

 

Read Also:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT