होम / दो महीने बाद अभिनय छोड़ देंगी Nushrratt Bharuccha, एक्ट्रेस ने बताया अपने जीवन का अनसुना सच -Indianews

दो महीने बाद अभिनय छोड़ देंगी Nushrratt Bharuccha, एक्ट्रेस ने बताया अपने जीवन का अनसुना सच -Indianews

Babli • LAST UPDATED : May 17, 2024, 8:53 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Nushrratt Bharuccha Birthday: आज नुसरत भरूचा अपना जन्मदिन मना रही हैं। एक्ट्रेस को बी-टाउन के शानदार सितारों में से एक के रूप में जाना जाता है, जिनकी झोली में कई हिट फिल्में हैं। टीवी इंडस्ट्री में काम करने के बाद उन्होंने 2006 में एक्टिंग में डेब्यू किया।17 मई को जैसे ही वह अपना जन्मदिन मना रही है, हम देखेंगे कि कैसे एक्ट्रेस ने अपने सपने को साकार करने के लिए कड़ी मेहनत की, तब भी जब उसके परिवार ने सोचा कि अभिनय उसका शौक था।

  • अभिनय छोड़ देंगी नुसरत भरूचा
  • एक्ट्रेस ने बताया अपने जीवन का अनसुना सच
  • मैं इसे दो महीने में पूरा कर लूंगी और कुछ और करूंगी

Srikanth Box Office Week 1: राजकुमार राव की श्रीकांत ने 7 दिनों में कमाए इतने करोड़ रुपये, जाने पहले हफ्ते का कलेक्शन -Indianews

अभिनय छोड़ देंगी नुसरत भरूचा

लव सेक्स और धोखा और प्यार का पंचनामा जैसी फिल्मों में अभिनय के बाद नुसरत भरुचा एक जाना पहचाना नाम बन गईं। अपने सालों के करियर में, उन्होंने एक शानदार फिल्मोग्राफी बनाई है जिसमें सोनू के टीटू की स्वीटी जैसी फिल्में शामिल हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक बार एक्ट्रेस के परिवार ने सोचा था कि अभिनय उनके लिए केवल एक शौक था और वह दो महीने में इसे छोड़ देंगी।

अपने एक इंटरव्यू में, एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री में अपनी यात्रा को याद किया और एक्टर बनने के अपने फैसले पर अपने परिवार के रिएक्शन के बारे में खुलकर बात की। उसने एजेंसी को बताया कि उसने एक सपना देखा था जो उसे नहीं लगता कि उसकी स्थिति में किसी ने इतने लंबे समय तक सपना देखा होगा।

परिवार में पॉजिटिविटी….,  Aly Goni ने भाई अर्सलान की गर्लफ्रेंड Sussanne Khan की जमकर तारीफ, कही यह बात -Indianews

मैं इसे दो महीने में पूरा कर लूंगी और कुछ और करूंगी

एक्टर बनने की इच्छा पर अपने परिवार के रिएक्शन का खुलासा करते हुए, ड्रीम गर्ल एक्ट्रेस ने कहा, “मेरे परिवार में हर कोई सोचता था कि यह (अभिनय) एक शौक है और मैं इसे दो महीने में पूरा कर लूंगी और कुछ और करूंगी। मुझे नहीं पता कि वास्तव में वह कौन सी चीज़ थी जिसने मुझे आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया। ऐसा लगता है कि मुझे यही करना था और इससे मुझे बहुत खुशी मिलती है।”

इसी इंटरव्यू में उन्होंने असफलताओं और असफलताओं से निपटने के बारे में भी बात की और कहा कि वह किसी फिल्मी परिवार से नहीं आती हैं। “मेरे पास कोई कनेक्शन नहीं है। मैंने ऐसी फिल्में कीं जो मुख्यतः पुरुष-केंद्रित थीं। एक्ट्रेस ने कहा, ”मुझे अपने हिस्से की असफलताओं का सामना करना पड़ा है और मैं उससे निपट चुकी हूं।”

3डी फूलों के गाउन में सजी Aishwarya Rai, टूटे हाथों पर गया फैंस का ध्यान – Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT