होम / Adipurush Controversy: ओम राउत की जान को है खतरा, मुंबई पुलिस द्वारा दी गई सुरक्षा

Adipurush Controversy: ओम राउत की जान को है खतरा, मुंबई पुलिस द्वारा दी गई सुरक्षा

Simran Singh • LAST UPDATED : June 23, 2023, 7:12 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Adipurush Controversy, दिल्ली: फिल्म ‘आदिपुरुष’ को लेकर विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहा हैं। जब से यह फिल्म सिनेमां घरों में आई थी। तब से ही प्रभास, कृति सैनन और मेकर्स की आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। वहीं हाल ही में फिल्म के राइटर मनोज मुंतशिर ने खुद की जान को खतर बताते हुए पुलिस से सुरक्षा की मांग की थी। उसके बाद अब फिल्म के निर्देशक ओम राउत को भी पुलिस की सुरक्षा दे दी गई हैं।

ओम राउत को मिली सुरक्षा?

ओम राउत की सुरक्षा को लेकर बयान आया है कि “ओम राउत के साथ उनके ऑफिस में चार कांस्टेबल और एक सशस्त्र पुलिसकर्मी दिखाई दे रहे हैं। हालांकि, अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि क्या ओम ने खुद सुरक्षा की मांग की है या उन्हें विरोध को देखते हुए पुलिस ने ही सुरक्षा दे दी है”

विरोध से मेकर्स ने बदले डायलॉग्स

बता दें की ‘आदिपुरुष’ देखने के बाद लोगों ने फिल्म में डायलॉग्स को लेकर कई बातें करी है, ऐसे में लोगों ने आपत्ति जताई थी की फिल्म के डायलॉग्स को बदला जाना चाहिए। उन्होंने कहा फिल्म हिंदुओं के धार्मिक ग्रंथ रामायण पर आधारित है इसलिए उसके अदंर छेड़छाड़ करना गलत है। वहीं फिल्म के संवादों को लोगों ने गलीछाप भी बताया था और इसलिए मेकर्स ने फिल्म के डायलॉग्स को बदल दिया था।

बदले गए डायलॉग्स…

1, ‘कपड़ा तेरे बाप का…तो जलेगी भी तेरे बाप की’ …इस संवाद को बदलकर अब ‘कपड़ा तेरी लंका का …तो जलेगी भी तेरी लंका’ कर दिया गया.

2. ‘तू अंदर कैसे घुसा, तू जानता भी है कौन हूं मैं’…इस संवाद को अब बदलकर ‘तुम अंदर कैसे घुसे, तुम जानते भी हो कौन हूं मैं’ कर दिया गया है.

3. ‘जो हमारी बहनों…उनकी लंका लगा देंगे’ को भी बदला गया है. अब फिल्म में ये संवाद होगा ‘जो हमारी बहनों…उनकी लंका में आग लगा देंगे’.

 

ये भी पढ़े: डिटेक्टिव के रूप में नजर आएंगी विद्या बालन, नए कहानी के साथ है तैयार

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Maruti Arena की कारों पर मई 2024 में मिल रहा गजब का ऑफर, जानें पूरी डिटेल- Indianews
Compact SUV: कौन सी कार है माइलेज के मामले में सबसे बेहतर? XUV 3XO, Sonet, Brezza, और Nexon के बारें जानें पूरी डिटेल- Indianews
Discount On Volkswagen Cars: Volkswagen की कार पर गजब का डिस्काउंट, खरीदने का शानदार मौका, न करें देरी- Indianews
Salman Khan Old Letter: ‘मैं चाहता हूं कि आप लोग मेरे बारे में जानें…’, सलमान खान का पुराना हस्तलिखित पत्र वायरल -India News
Delhi Earthquake: दिल्ली में दबे पांव भूकंप की दस्तक, नहीं जान पाए लोग, इतनी थी तीव्रता- Indianews
Rhiti Tiwari Joins BJP: ‘जेपी नड्डा ने मुझमें कुछ देखा…’, मनोज तिवारी की बेटी रीति बीजेपी में हुईं शामिल -India News
Titanic: टाइटैनिक’ एक्टर का हुआ निधन, कई फिल्मों में कर चुके हैं अभिनय-Indianews
ADVERTISEMENT