होम / Padma Vibhushan Chiranjeevi: एसएस राजामौली से लेकर रवि तेजा तक, इन सेलेब्स ने दी मेगास्टार को बधाई

Padma Vibhushan Chiranjeevi: एसएस राजामौली से लेकर रवि तेजा तक, इन सेलेब्स ने दी मेगास्टार को बधाई

Babli • LAST UPDATED : January 26, 2024, 2:31 pm IST
ADVERTISEMENT
Padma Vibhushan Chiranjeevi: एसएस राजामौली से लेकर रवि तेजा तक, इन सेलेब्स ने दी मेगास्टार को बधाई

Padma Vibhushan Chiranjeevi

India News (इंडिया न्यूज़), Padma Vibhushan Chiranjeevi, दिल्ली: गणतंत्र दिवस 2024 की पूर्व संध्या पर मेगास्टार चिरंजीवी को पद्म विभूषण अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था। एक्टर ने अपने फैंस को यह बात बताने के लिए अपने एक्स अकाउंट का सहारा लिया और उनके सपोर्ट के लिए उन्हें धन्यवाद दिया। उन्होंने बिना शर्त प्यार देने और अधिक ऊंचाइयों तक पहुंचने में मदद करने के लिए उन्हें धन्यवाद देते हुए एक वीडियो पोस्ट किया।

एसएस राजामौली समेत इन सेलेब्स ने दी चिरंजीवी को बधाई 

आरआरआर स्टार जूनियर एनटीआर ने लिखा, “पद्म विभूषण प्राप्त करने पर @MVenkaiahNaidu Garu और @KCiruTweets Garu को बधाई! साथ ही, पद्म पुरस्कार प्राप्त करने वाले सभी लोगों को भी बधाई। आपकी उल्लेखनीय उपलब्धि आने वाली पीढ़ियों को प्रेरित करेगी…”

साई धरम तेज ने लिखा, “तेलुगु गौरव को ऊंचा रखना उनका खेल है। उल्लेखनीय नागरिक पुरस्कार #पद्मविभूषण एक और एकमात्र बॉस, राजसी, महान व्यक्ति और उनकी अद्वितीय विरासत का सम्मान करता है। पेधा मामा @KChiruTweets को हार्दिक बधाई।”

राडिका सरथकुमार ने लिखा, “#मेगास्टार @KCiruTweets को #PadmaViभूषण से सम्मानित होने पर बधाई, यह एक बड़ा सम्मान है जो #TeluguCinema और उनसे प्यार करने वाले उनके लोगों के लिए बहुत गर्व की बात है। कड़ी मेहनत कभी असफल नहीं होती।” फिल्म डायरेक्टर अनिल रविपुडी ने भी एक हार्दिक नोट लिखा, “मेगास्टार @Kchirutweets गारू पीढ़ियों से प्रतिभा और प्रेरणा का प्रतीक है! #पद्मविभूषण उनके अद्वितीय समर्पण और कई लोगों के जीवन पर प्रभाव का एक प्रमाण है, इस प्रतिष्ठित और अच्छी तरह से योग्य मान्यता #पद्मविभूषणचिरंजीवी के लिए हमारे #मेगास्टारचिरंजीवी सर को मेरी हार्दिक शुभकामनाएं और बहुत-बहुत बधाई।” बर्थडे बॉय रवि तेजा ने ट्वीट किया, “पद्मविभूषण, मेगास्टार @KCiruTweets। बधाई हो अन्नया। हम आपसे प्यार करते हैं।”

चिरंजीवी के बारे में 

कैदी नंबर 150 के साथ इंडस्ट्री में दोबारा प्रवेश करने वाले चिरंजीवी को वाल्टेयर वीरैया के अलावा कोई हिट नहीं मिली है। उनकी हालिया आउटिंग भोला शंकर को भी कई रिएक्शन मिले। हालाँकि, ऐसा लगता है कि चिरंजीवी बिम्बिसार फेम मल्लिडी वशिष्ठ के निर्देशन में अपनी अगली विश्वंभरा से दर्शकों को प्रभावित करने जा रहे हैं। टीज़र आशाजनक लग रहा है और प्रशंसक फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित हैं। परियोजना के बारे में अधिक विवरण अभी जारी नहीं किया गया है।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT