होम / रामलला प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल नहीं होंगे Jr NTR, सामने आई ये वजह

रामलला प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल नहीं होंगे Jr NTR, सामने आई ये वजह

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : January 18, 2024, 9:14 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Junior NTR Will Not Attend Ayodhya Ram Mandir Inauguration: 22 जनवरी को अयोध्या में बने राम मंदिर का प्राण प्रतिष्ठा होने जा रहा है। इस मौके पर देश के हर कोने से तमाम बड़ी-बड़ी हस्तियां भी शामिल होने के लिए तैयार हैं। बॉलीवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री में से भी कई सितारें इसमें शामिल होने वाले हैं। अब तक कई हस्तियों को राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण दिया जा चुका है। RRR स्टार जूनियर एनटीआर (Jr NTR) को भी इस भव्य कार्यक्रम में शामिल होने का निमंत्रण मिला है, लेकिन खबर है कि एक्टर इसमें शामिल नहीं हो पाएंगे।

जानें क्यों राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में नहीं जाएंगे NTR

आपको बता दें कि ‘आरआरआर’ स्टार जूनियर एनटीआर को भी इस भव्य कार्यक्रम में शामिल होने का निमंत्रण मिला है। लेकिन अब खबर आ रही हैं कि वो इसमें शामिल नहीं हो पाएंगे। एक रिपोर्ट के मुताबिक बताया गया कि एक्टर इन दिनों अपनी अगली फिल्म ‘देवरा’ की शूटिंग कर रहें हैं, जिसके चलते वो राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा का हिस्सा नहीं बन पाएंगे।

साउथ के इन स्टार्स को भी मिला निमंत्रण

साउथ फिल्म इंडस्ट्री से रजनीकांत से लेकर प्रभास, ऋषभ शेट्टी, चिरंजीवी, राम चरण, यश, धनुष और मोहनलाल को निमंत्रण भेजा गया है।

इस दिन रिलीज होगी ‘देवरा’

‘देवरा’ की टीम अपनी रिलीज की तारीख 5 अप्रैल, 2024 पर अड़ी हुई है। रिलीज के लिए केवल तीन महीने बचे हैं, ऐसा लगता है कि जूनियर एनटीआर और टीम कोई समय बर्बाद नहीं करना चाहते हैं। ‘देवारा’ में जूनियर एनटीआर के अलावा सैफ अली खान, जाह्नवी कपूर, शाइन टॉम चाको और अन्य की स्टार कास्ट शामिल है। फिल्म का संगीत अनिरुद्ध रविचंदर ने तैयार किया है। फिल्म को कोराटाला शिवा द्वारा लिखा और निर्देशित किया गया है।

 

Read Also:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Mahadev Betting App Case: Sahil Khan ने गिरफ्तारी से बचने के लिए 4 दिनों में 1800 किलोमीटर की थी यात्रा -Indianews
Supreme Court: झारखंड के पूर्व CM सोरेन को मिल सकती है राहत! अंतरिम जमानत याचिका पर SC ने ED को भेजा नोटिस-Indianews
Richa Chadha ने Heeramandi स्क्रीनिंग से रेखा संग वायरल पल को किया याद, बेबी बंप पर किस वाले किस्से का किया खुलासा -Indianews
Pune: मैनेजर ने सैलरी बढ़ाने से किया इनकार तो युवक कर्मचारी ने उठाया ये कदम, जानकर हो जाएंगे हैरान-Indianews
Karnataka: बेटे प्रज्वल रेवन्ना के विवाद पर कर्नाटक के विधायक का बयान, कहा वीडियो 4-5 साल पुराना- indianews
Sino-Tibet Conflict: चीन-तिब्बत संघर्ष पर पेंपा त्सेरिंग का बयान, कहा- ये समाधान पारस्परिक रूप से लाभकारी होगा-Indianews
रामायण के सेट पर Ranbir Kapoor को लाडली Raha की आती है याद, वैन में जाकर वीडियो कॉल पर करते हैं बात -Indianews
ADVERTISEMENT