होम / Bigg Boss 18 में धमाल मचाएगी इस खूंखार विलेन की साली, दे चुकी हैं कई हिट फिल्में

Bigg Boss 18 में धमाल मचाएगी इस खूंखार विलेन की साली, दे चुकी हैं कई हिट फिल्में

Pankaj Namdev • LAST UPDATED : September 22, 2024, 2:44 pm IST

Padmini Kolhapure: पद्मिनी कोहलपुरी

India News (इंडिया न्यूज), Padmini Kolhapure: टीवी का सबसे कंट्रोवर्सिल शो बिग बॉस का 18वां सीजन जल्द ही शुरू होने वाला है। इस 18वें सीजन में कौन-कौन कंटेस्टेट्स बनेंगे इसको लेकर चर्चा जोरों पर है अब तक कई कंटेस्टेट्स के नाम सामने आ चुके हैं। हाल ही में टीवी के 2 चर्चित नाम और खतरों के खिलाड़ी के टॉप खिलाड़ी करणवीर मेहरा और गश्मीर महाजनी की नाम सामने आए है। वही अब इस बात की चर्चा है कि 70-80 के दशक में अपनी एक्टिंग से लाखों लोगों का दिल जीतनी वाली हिंदी सिनेमा की बेहतरीन अभिनेत्रियों में शुमार पद्मिनी कोहलपुरी बिग बॉस के 18वें सीजन में नजर आ सकती है।

पद्मिनी कोहलपुरी से किया गया संपर्क

जी हां, एक्ट्रेस पद्मिनी कोहलपुरी (Padmini Kolhapure) को भी बिग बॉस 18 में शामिल करने के लिए संपर्क किया गया है। हालांकि, अभी तक उनकी तरफ से कोई ऑफिशियल पुष्टि नहीं हुई है। अगर वह शो का हिस्सा बनती हैं, तो यह दर्शकों के लिए काफी दिलचस्प होने वाला है। पद्मिनी कोहलपुरी का बिग बॉस शो में आना एक नया मोड़ भी ला सकता है।

सगाई के बाद दी कपल थेरेपी के लिए पहुंचे फरहान-शिबानी, वजह जान थेरेपिस्ट के भी उड़े होश!

बॉलीवुड को दी कई हिट फिल्में

गौरतलब है कि पद्मिनी कोहलपुरी ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर की थी इसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नही देखा और बॉलीवुड को कई हिट फिल्में दी पद्मिनी कोहलपुरी ने प्रेम रोग, इंसाफ का तराजू, सौतन, प्यार झुकता नही, वो सात दिन सहित कई बेहतरीन फिल्मों में अभिनय से लोगों का दिल जीता है। इतना ही पद्मिनी कोहलपुरी बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर और कई फिल्मों में अपनी विलेन वाली छवि से लोगों का दिल जीतने वाले दिग्गज अभिनेता शक्ति कपूर की साली भी है।

कब होगा शो का प्रसारण

बता दें कि हाल ही में बिग बॉस 18 का टीजर रिलीज हुआ था जिसमें बताया गा था कि क्या-क्या संस्पेंस होने वाले है टीजर से साफ हो गया है कि एक बार फिर सलमान खान इस शो को होस्ट करेंगे। इस टीजर में सुना सकता है बिग बॉस देखें घरवालों का फ्यूचर, अब होगा टाइम का तांडव। बिग बॉस 18 की शुरूआत 5 अक्टूबर से होगी।

Virat Kohli Dance: विराट कोहली ने जले पर छिड़का नमक, बांग्लादेशी खिलाड़ी के आउट होने पर इस अंदाज में जमकर लगाए ठुमके

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

QUAD Summit 2024: इतना ताकतवर होने के बाद भी क्यों PM Modi से डर गया अमेरीका? जानें भारत को क्यों कहा क्वाड का लीडर
इस नवाब को लात मारने के चक्कर में अक्षय कुमार की पत्नी के साथ हुआ था बड़ा हादसा…फिर जो हुआ उसे जान पूरा बॉलीवुड रह गया हैरान
Shivpuri News: पुलिस ने 40 ग्राम स्मैक के साथ एक युवक को किया गिरफ्तार, नशे के खिलाफ बड़ी कार्रवाई
ये क्या! सिर्फ लगवाने होंगे 2 टीकें और खत्म हो जाएगा HIV…वैज्ञानिकों की ये नई खोज अब बचा लेगी करोड़ों जाने?
UGC NET Result 2024: कब जारी किया जाएगा यूजूसी नेट परीक्षा का रिजल्ट? जानिए क्या है अपडेट
Tejashwi Yadav: बिना अधिकारियों के मीटिंग पर तेजस्वी ने CM नीतीश पर कसा तंज, कहा- ‘बिहारवासियों की जान से…’
हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनी तो कौन बनेगा मुख्यमंत्री? Congress के इस दिग्गज नेता ने कर दिया बड़ा खुलासा!
ADVERTISEMENT