होम / Mahira Khan: पाक एक्ट्रेस ने प्रेग्नेंसी और नेटफ्लिक्स शो से बाहर होने की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

Mahira Khan: पाक एक्ट्रेस ने प्रेग्नेंसी और नेटफ्लिक्स शो से बाहर होने की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

Babli • LAST UPDATED : February 13, 2024, 3:00 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Mahira Khan, दिल्ली: पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान ने उन कई रिपोर्टों पर रिएक्ट किया हैं जिसमें दावा किया जा रहा था कि वह प्रेग्नेंट हैं। हाल ही में मीडिया से बातचीत में माहिरा ने अफवाहों को खारिज कर दिया। सोशल मीडिया पर वायरल एक पोस्ट में यह भी दावा किया गया था कि माहिरा ने नेटफ्लिक्स की ‘जो बचे संग समाइत लो’ और एक दुसरी फिल्म जिसका शीर्षक अभी तय नहीं हुआ है, से दूरी बना ली है।

प्रेग्नेंसी की खबरों पर एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी

रिपोर्ट के मुताबिक, माहिरा ने कहा, “यह सच नहीं है कि मैं प्रेग्नेंट हूं। और मैंने नेटफ्लिक्स सीरीज नहीं छोड़ी है।” बता दें की सोशल मीडिया पर वायरल हो रही एक पोस्ट में लिखा गया था की “तो, मुझे एक करीबी स्रोत से यह खबर मिली कि उसने एक बड़ी फिल्म के साथ-साथ प्रतिष्ठित नेटफ्लिक्स प्रोजेक्ट को भी छोड़ दिया है क्योंकि वह अगस्त या सितंबर में अपने दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रही है।”

कैसे शुरू हुई अफवाह 

पोस्ट में यह भी लिखा है, “यदि वह जन्म के बाद इसकी घोषणा करना चाहे तो जल्द ही घोषणा की जा सकती है या नहीं, लेकिन चूंकि वह एक बड़ी सेलेब्रिटी है और इसे लंबे समय तक कम नहीं रख सकती है, मुझे व्यक्तिगत रूप से लगता है कि वह घोषणा करेगी।” माहिरा ने इस साल की शुरुआत में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सलीम करीम से शादी की। उनकी पहली शादी 2007 में अली अस्करी से हुई थी। 2009 में उनका एक बेटा हुआ। 2015 में दोनों अलग हो गए थे।

अपनी जिंदगी के बारे में एक्ट्रेस ने की बात

इंस्टाग्राम पर अपने एक पोस्ट में उन्होंने अपने बेटे के साथ अपनी बॉन्डिंग के साथ-साथ अपने पिछले रिश्ते के बारे में भी लिखा। अपने बेटे के साथ तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ”ठीक 10 साल पहले मेरी जिंदगी बदल गई। मैं 24 साल की लड़की थी और मेरी गोद में एक बच्चा था और मैं अपना 25वां जन्मदिन मना रही थी।

ये दस साल एक हजार साल की तरह लगते हैं … जीवन भर के अनुभवों के साथ। मैं मां बनी, मैं एक्ट्रेस बनी… हानि और अलगाव हुआ, मैंने सफलता और प्रसिद्धि देखी। मुझे प्यार हो गया। कई बार मैंने उम्मीद खो दी और ज्यादातर समय साहस जुटाया।  मुझे अपने कुछ सपनों का एहसास हुआ .. और कुछ को छोड़ना पड़ा। और इस यात्रा में, मेरे साथ आप सभी थे। हर कदम पर। काश मैं यह सब लिख पाता .. शायद एक दिन मैं लिखूंगा। मैं हर चीज के लिए बहुत आभारी हूं – हर चीज के लिए।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mahira Khan (@mahirahkhan)

पोस्ट के आखिर में एक्ट्रेस ने लिखा “हम उन लोगों के बिना कुछ भी नहीं हैं जो हमारे साथ खड़े रहे हैं – आप सभी मेरे पंखों के नीचे की हवा हैं। मैं आपको पूरे दिल और आत्मा से धन्यवाद देती हूं। मैं आप सभी से वादा करती हूं कि मैं इसे हर संभव तरीके से आगे बढ़ाऊंगी। इंशाअल्लाह . जैसा कि मैं यह लिख रही हूं, यहां मैं 35 साल की एक महिला हूं और 10 साल का एक बच्चा अभी भी मेरी बाहों में लिपटा हुआ है। जन्मदिन की शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद.. अभिभूत और बहुत खुश हूं। आभारी हूं। बहुत आभारी हूं। अल्हम्दुलिल्लाह, ”

माहिरा खान का वर्कफ्रंट

माहिरा को कई पाकिस्तानी फिल्मों और शो में देखा गया, जिनमें बोल, बिन रोये और मंटो शामिल हैं। उन्होंने 2017 में रईस में शाहरुख खान के साथ अभिनय किया। उनके सबसे सफल शो में फवाद खान भी हमसफर थे।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT