होम / पुरी इंडस्ट्री पर Pankaj Jha ने उठाया बड़ा सवाल, Irrfan Khan को लेकर कही ये बात -IndiaNews

पुरी इंडस्ट्री पर Pankaj Jha ने उठाया बड़ा सवाल, Irrfan Khan को लेकर कही ये बात -IndiaNews

Babli • LAST UPDATED : June 13, 2024, 7:08 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Panchayat actor Pankaj Jha on Irrfan Khan: पंचायत एक्टर पंकज झा हाल ही में पंचायत सीजन 3 में विधायक के किरदार के लिए लगातार चर्चा में रहे हैं। अपने करियर में अब तक कई यादगार किरदार निभाने वाले एक्टर को आखिरकार उनकी क्षमताओं के लिए पहचाना गया है। हालांकि, पंकज इस बात से खुश नहीं हैं कि हिंदी फिल्म इंडस्ट्री शानदार एक्टर्स को पहचान नहीं दे रही है। उन्होंने हाल ही में इरफान खान का उदाहरण देते हुए अपनी चिंता व्यक्त की हैं।

  • इरफान खान ही इंडस्ट्री के एकमात्र असली एक्टर थे
  • इंडस्ट्री की सच्चाई उस चमक-दमक से बहुत दूर है

Mira Rajput ने लॉन्च किया अपना नया स्किनकेयर ब्रांड, Isha Ambani के साथ मिलाया हाथ -IndiaNews

इरफान खान ही इंडस्ट्री के एकमात्र असली एक्टर थे

हाल ही में मीडिया से बातचीत के दौरान, पंकज झा ने बताया कि कैसे आज के सभी एक्टर किसी और की नकल कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि इरफान खान ही एकमात्र असली एक्टर थे और दुर्भाग्य से, इंडस्ट्री ने उन्हें पहचानने में बहुत समय लगा दिया। पंकज ने कहा कि एक्टर्स को फिल्में नहीं देखनी चाहिए क्योंकि वे दूसरों की नकल करते हैं। उन्होंने कहा कि आज, हर एक्टर किसी न किसी की नकल कर रहा है, जबकि उन्होंने यह भी कहा कि इंडस्ट्री में केवल एक ही असली एक्टर था, यानी इरफान खान।

इसके साथ ही पंचायत एक्टर ने कहा, “उन्होंने एक्टर्स के लिए एक बेंचमार्क स्थापित किया है, और हर कोई उस बेंचमार्क तक पहुँचने की कोशिश कर रहा है, लेकिन उस तक पहुँचना आसान नहीं है।” उन्होंने यह भी कहा कि इंडस्ट्री से यह सवाल पूछा जाना चाहिए कि इरफ़ान जैसी सच्ची प्रतिभाओं को पहचानने में इतना समय क्यों लगता है। पंकज झा ने उद्योग की वास्तविकता पर अपने विचार साझा किए।

Karan Johar ने Kill का ट्रेलर किया लॉन्च, लक्ष्य ने आउटसाइडर होने पर फिल्ममेकर को लेकर कह दी ये बात -IndiaNews

इंडस्ट्री की सच्चाई उस चमक-दमक से बहुत दूर है

पंकज ने कहा कि इंडस्ट्री की सच्चाई उस चमक-दमक से बहुत दूर है जो आम तौर पर लोगों को दिखाई देती है। उन्होंने यह भी कहा की इंडस्ट्री की संस्कृति एक बीमारी की तरह है जो व्यक्ति को खुद को खोने पर मजबूर कर देती है। उन्होंने कहा कि जब वह मुंबई में लगातार फिल्में कर रहे थे, तो वह एक संतोषजनक जीवन नहीं जी रहे थे। एक्टर ने याद किया कि उन्हें ऐसा जीवन जीने की इच्छा नहीं थी, जहाँ वह हर किसी की तरह जी रहे हों। “यह मेरी यात्रा नहीं है। मैं उस व्यक्तित्व को नहीं अपना सकता; यह मुझे असहज महसूस कराएगा। फिर मुझे दूसरों की तरह दिखावा करना होगा, एक खास तरीके से अभिनय करना होगा, खुद को खोना होगा,”

Priyanka Chopra ने भाई सिद्धार्थ-नीलम की फोटोज पर किया रिएक्ट, अपनी भाभी के लिए किया भावुक कमेंट -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT