होम / OTT एक्टर के टैग पर Pankaj Tripathi ने तोड़ी चुप्पी, लॉकडाउन के दिनों को किया याद

OTT एक्टर के टैग पर Pankaj Tripathi ने तोड़ी चुप्पी, लॉकडाउन के दिनों को किया याद

Babli • LAST UPDATED : February 19, 2024, 1:44 pm IST
ADVERTISEMENT
OTT एक्टर के टैग पर Pankaj Tripathi ने तोड़ी चुप्पी, लॉकडाउन के दिनों को किया याद

Pankaj Tripathi

India News (इंडिया न्यूज),Pankaj Tripathi, दिल्ली: वेब सीरीज मिर्ज़ापुर में कालीन भैया का किरदार निभाने के लिए जाने वाले लोकप्रिय एक्टर पंकज त्रिपाठी, महामारी के बाद ओटीटी एक्टर स्टीरियोटाइप से मुक्त होने में खुशी महसूस कर रहे हैं। हाल ही में एक्टर ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा “कोविड के दौरान, जब सिनेमाघर बंद थे, मेरी वेब सीरीज (मिर्जापुर) ने लोकप्रियता हासिल की। असल में, गुंजन सक्सेना, मिमी, लूडो और कागज़ जैसी मेरी कई फिल्में ओटीटी पर सुपर सफल रहीं, लेकिन वे सिनेमाघरों के लिए बनाई गई थीं और हम लॉकडाउन के कारण इसे स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने के अलावा कोई और ऑप्शन नहीं था। तो वो ओटीटी एक्टर वाला दिमाग माई अगया था लोगों के,”

ये भी पढ़े-Ayesha Takia: आयशा टाकिया का ट्रोलर्स को करारा जवाब, शेयर किया नोट

सिर्फ एक ओटीटी एक्टर नहीं रहा

इसके साथ ही एक्टर ने आगे कहा “अगर वे सिनेमाघरों में रिलीज़ होतीं, तो भी वे अच्छा काम करतीं। लेकिन मैं मानता हूं कि मैं बहुमत में ओटीटी पर मौजूद हूं। आप जो भी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म खोलें, मैं वहां हूं, और वह भी सबसे ज्यादा देखे जाने वाले कंटेंट में।” उन्होंने कहा “मुझे हाल ही में OMG2 में देखा गया था, और ‘फुकरे 3’ और ‘मेट्रो…इन डिनो’ में देखा जाएगा, तो अब सामान्य हो गया है, मुझे अब सिर्फ एक ओटीटी एक्टर के रूप में टैग नहीं किया गया है; वो छवि नहीं है अब, ”

ये भी पढ़े-Naseeruddin Shah ने एक बार फिर कसा बॉलीवुड पर तंज, हिंदी फिल्मों पर निकाली भड़ास

प्रोजेक्ट सलेक्शन पर त्रिपाठी

अपने प्रोजेक्ट के सलेक्शन पर त्रिपाठी ने अपना दृष्टिकोण साझा करते हुए बताया, “मैं सोच कर संतुलन नहीं करता, हर मंच के परियोजनाओं में। मेरे पास बहुत सारी फ्रेंचाइजी जारी हैं, इसलिए मैं सिर्फ उन पर काम कर रहा हूं। परियोजनाओं को चुनते समय मैं प्रवाह के साथ चलता हूं , “त्रिपाठी कहते हैं, अपनी आगामी फिल्म फ्रेंचाइजी, फुकरे 3 और स्त्री 2 के लिए तैयारी कर रहे हैं। इसके अलावा, धीरे-धीरे सामान्य स्थिति की वापसी और सिनेमाघरों द्वारा एक बार फिर दर्शकों का स्वागत करने के साथ, त्रिपाठी का मानना है कि अब रिलीज होने वाली फिल्में दर्शकों को सिनेमाघरों में वापस लाने की क्षमता रखती हैं। “अब, जो फ़िल्में रिलीज़ हो रही हैं उनमें दर्शकों को सिनेमाघरों तक आकर्षित करने की क्षमता है,”

ये भी पढ़े-भरत तख्तानी से अलग होने के बाद उड़ी Esha Deol की मुस्कान, इस तरह एयरपोर्ट पर हुई स्पॉट

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT