होम / परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की इंगेजमेंट वीडियो आया सामने, सगाई से पहले एक्ट्रेस ने तैयार कराया था कॉन्ट्रैक्ट

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की इंगेजमेंट वीडियो आया सामने, सगाई से पहले एक्ट्रेस ने तैयार कराया था कॉन्ट्रैक्ट

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 25, 2023, 5:16 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Parineeti Chopra and Raghav Chadha Engagement Video, मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और आप नेता राघव चड्ढा (Raghav Chadha) सगाई के बाद अब जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो राघव और परिणीति इसी साल अक्टूबर के आखिर में शादी रचाएंगे। बता दें कि परिणीति चोपड़ा ने आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा के साथ इसी महीने दिल्ली के कपूरथला हाउस में एंगेजमेंट की थी।

इस सगाई में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) से लेकर मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) और अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) तक, कई बड़े-बड़े कलाकार और नेता शामिल हुए थे। अब राघव परिणीति की सगाई का एक इनसाइड वीडियो सामने आया है, जिसमें परिणीति-राघव के सामने इंगेजमेंट का कॉन्ट्रैक्ट रखती नज़र आ रही हैं। वीडियो में कुछ इमोशनल मोमेंट और कुछ फनी पल भी शेयर किए गए हैं।

राघव और परिणीति की सगाई का इनसाइड वीडियो आया सामने

आपको बता दें कि सामने आए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि परिणीति ने हाथ में माइक थामा हुआ है। वीडियो में एक्ट्रेस कह रही हैं, “राघव इंगेजमेंट का कॉन्ट्रैक्ट इस प्रकार है। आपको सभी के लिए हां कहना होगा और फिर हम देखेंगे कि यह रोका कल भी कायम रह पाता है या नहीं। मैं, राघव चड्ढा, निम्नलिखित से सहमत हूं। नंबर एक, स्वीकार करें कि परिणीति हमेशा सही होती हैं।” परिणीति की ये बात सुनकर वहां मौजूद हर कोई हंसना शुरू कर देता है।

इस वीडियो में परिणीति और राघव के एक दूसरे संग खूबसूरत मोमेंट के साथ ग्रैंड इंगेजमेंट की शानदार झलकियां भी शेयर की गई हैं। प्रियंका चोपड़ा भी अपने भाई सिद्धार्थ चोपड़ा के साथ वेन्यू में एंट्री करती नजर आ रही हैं।

राघव ने सगाई में दी थी फनी स्पीच

वीडियो में परिणीति और राघव को अपनी सगाई पर एक बड़ा मल्टी स्टोरी केक काटते हुए भी दिखाया गया है। राघव ने एक फनी स्पीच भी दी थी, जिसमें वो मजाक करते हुए सुनाई दे रहें है कि उन्होंने नॉज जॉब कराई है। इसके बाद मेहमानों की झलक के साथ-साथ वीडियो में परिणीति और राघव की जोड़ी अपनी इंगेजमेंट सेरेमनी के दौरान दिल खोलकर नाचते हुए भी दिखाए गए हैं।

मां रीना चोपड़ा संग इमोशनल नजर आई परिणीति

वीडियो में देखा जा सकता है कि परिणीति चोपड़ा कई मौके पर रोती हैं तो वहीं परिवार उन्हें प्यार से गले लगाकर शांत करने की कोशिश करता है। इसके बाद वीडियो में परिणीति मनीष मल्होत्रा संग सेल्फी लेती नजर आती हैं तो वही एक्ट्रेस की मां रीना चोपड़ा भी इमोशनल होती नजर आती हैं। इस वीडियो में प्रियंका चोपड़ा की भी झलक देखने को मिलती है।

इस वीडियो में रीना चोपड़ा रोते हुए राघव चड्ढा से अपनी फीलिंग्स शेयर कर रही हैं। इस वीडियो में रीना चोपड़ा कह रही हैं, “यह जानने के बाद कि आपकी बेटी वास्तव में एक ऐसे व्यक्ति के पास जा रही है जो उसकी देखभाल एक पिता से भी बेहतर करेगा। मेरा मतलब है कि हम आपसे प्यार करते हैं राघव।” इस दौरान परिणीति आंसू बहाते हुए दिखती हैं जबकि राघव चड्ढा रीना चोपड़ा को गले लगाने के लिए मंच पर पहुंचे हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ईशा गुप्ता के बाद अब Akanksha Puri ने अपने अंडे करवाए फ्रीज, लड़कियों के लिए लिखा खास मैसेज -Indianews
17 साल बाद Cannes 2024 में Preity Zinta ने की वापसी, व्हाइट गाउन को फ्लॉन्ट करते दिए स्टाइलिश पोज -Indianews
सोने के गुंबद वाली दरगाह में सुपुर्द-ए-खाक हुए इब्राहिम रईसी, जानें इस्लाम में क्यों है इसकी अहमियत
Hamas Rape Case: इजरायली महिला के साथ हमास के पिता-पुत्र ने किया बलात्कार, वीडियो में उसकी हत्या की बात कबूली -India News
IPL 2024: बची तीन टीमों में किसके हाथ में होगी ट्रॉफी, KKR क्यों है बाकी दो टीमों से अलग?
सुहागरात में दुल्हन को कमरे में जाते ही मच गई चीख-पुकार, फिर जो हुआ…
लव इन वियतनाम का फर्स्ट लुक पोस्टर के लिए Shantanu Maheshwari ने Cannes 2024 में किया डेब्यू, चिकनकारी आउटफिट में आए नजर -Indianews
ADVERTISEMENT