होम / अमर सिंह चमकीला में अपने किरदार पर Parineeti Chopra ने किया खुलासा, वजन बढ़ने को लेकर कही ये बात -India news

अमर सिंह चमकीला में अपने किरदार पर Parineeti Chopra ने किया खुलासा, वजन बढ़ने को लेकर कही ये बात -India news

Babli • LAST UPDATED : April 17, 2024, 3:19 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Parineeti Chopra, दिल्ली: परिणीति चोपड़ा अपनी हाल ही रिलीज फिल्म अमर सिंह चमकीला की सक्सेस को इंजॉय कर रही हैं, जिसे दर्शकों से जबरदस्त प्यार मिला है। एक्ट्रेस ने अमरजोत कौर की तरह दिखने के लिए 15 किलो वजन बढ़ाया, जिसका किरदार उन्होंने फिल्म में निभाया है। हाल ही में परिणीति ने खुलासा किया कि इतना वजन बढ़ने के बाद उन्होंने खुद की तरह दिखना बंद कर दिया और इसलिए कई सार्वजनिक उपस्थिति से परहेज किया। परी ने ज्यादा वजन के कारण काम छूटने के बारे में भी खुलकर बात की।

  • वजन बढ़ने के बाद काम खोने पर परिणीति
  • प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहें पर परिणीति
  • इम्तियाज अली के साथ काम करने पर एक्ट्रेस

बेटा या बेटी क्या चाहते हैं Ranveer Singh? एक्टर ने बताई दिली ख्वाहिश -Indianews

वजन बढ़ने के बाद काम खोने पर परिणीति

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान, परिणीति चोपड़ा ने अपनी हाल ही रिलीज फिल्म अमर सिंह चमकीला में अमरजोत कौर का किरदार निभाने के लिए वजन बढ़ाने के बारे में बात की। उन्होंने कहा “इम्तियाज़ सर ने मुझे 15 किलो वजन बढ़ाने के लिए कहा और कहा कि मेरे चेहरे पर कोई मेकअप नहीं होगा। मुझे चमकीला में सबसे खराब दिखना था और मैंने कहा, ‘मैं यह करूंगी,” उन्होंने आगे बताया कि कैसे उनके इंडस्ट्री के दोस्तों ने उन्हें इतना वजन न बढ़ाने की चेतावनी दी थी क्योंकि यह उनके करियर के लिए घातक होगा। हालाँकि, उन्होंने विद्या बालन से प्रेरणा ली जिन्होंने द डर्टी पिक्चर के लिए अपना वजन भी बढ़ाया था।

डीपफेक वीडियो में राजनीतिक पार्टी का प्रचार करते दिखे Aamir Khan, एक्टर ने दर्ज करवाई FIR -Indianews

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहें पर परिणीति

इस दौरान सार्वजनिक उपस्थिति से बचने और काम छूटने के बारे में बात करते हुए, परिणीति ने कहा, “चूंकि मैं दो साल से ज्यादा समय से चमकीला की शूटिंग कर रही थी, इसलिए मैंने बहुत सारा काम खो दिया। मैं सबसे खराब दिख रही थी और प्रेग्नेंसी और प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहें भी थीं।

एक्ट्रेस ने कहा, “मुझे शायद ही किसी रेड कार्पेट पर देखा गया हो। मुझे थपथपाया भी नहीं गया। फैशन पीछे चला गया था क्योंकि मैं अपनी तरह नहीं दिखती थी। मैं अब भी अपने जैसी नहीं दिखती। लेकिन मैं फिर भी रेड कार्पेट पर दिखने के बजाय 10 चमकीलाओं को प्राथमिकता दूंगी।”

Karan Johar ने शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट, लोगों के ना पसंद करने पर कसा तंज -Indianews

इम्तियाज अली के साथ काम करने पर एक्ट्रेस

इससे पहले पीटीआई से बातचीत के दौरान परिणीति ने खुलासा किया था कि वह नौ साल से इम्तियाज अली के साथ काम करने का इंतजार कर रही हैं। उन्होंने कहा, “जिस दिन मैं फिल्मों में आई थी, मैंने निर्देशकों की एक लिस्ट बनाई थी और सर का नाम नंबर एक पर था। हालांकि मुझे लगा कि वह मेरे साथ कभी काम नहीं करेंगे, फिर भी मैंने उन्हें लिस्ट में रखा। अब, यह हो गया है।”

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Engineer Rashid: जेल में बंद पूर्व विधायक इंजीनियर राशिद लड़ेंगे लोकसभा चुनाव, बारामूला सीट से दाखिल किया नामांकन -India News
CA Exams: सुप्रीम कोर्ट ने की CA परीक्षा स्थगित करने की मांग खारिज, जानें अब कब होगी परीक्षा -India News
UBSE Board Result 2024: उत्तराखंड बोर्ड 10वीं और 12वीं के नतीजे आज होंगे जारी, ऐसे करें चेक -India News
AAP-Congress Alliance: “दिल्ली की 7 सीटों पर कांग्रेस का कोई पोस्टर नहीं”, अरविंदर लवली ने AAP की तरफ किया इशारा -India News
Tips To Make Ice Cream: घर पर बनाएं आइसक्रीम, जमाने के लिए अपनाएं ये टिप्स, बाजार जैसा मिलेगा स्वाद- Indianews
HP Board 12th Result: हिमाचल बोर्ड ने जारी किए 12वीं के नतीजे, फिर लड़कियों ने मारी बाजी -India News
OnePlus के ये दो तगड़े फोन जल्द होंगे आपके बाजार में लॉन्च, प्रोसेसर से लेकर कैमरा तक की जानें डिटेल्स-Indianews
ADVERTISEMENT