होम / हाथी, घोड़ा नहीं 'शाही गणगौर' नाव पर निकलेगी Parineeti Chopra के दुल्हे Raghav Chadha की 'बारात'

हाथी, घोड़ा नहीं 'शाही गणगौर' नाव पर निकलेगी Parineeti Chopra के दुल्हे Raghav Chadha की 'बारात'

Babli • LAST UPDATED : September 16, 2023, 11:55 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Parineeti Raghav Wedding, दिल्ली: परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी 23 सितंबर 2023 को झीलों के शहर उदयपुर में होने वाली हैं । दोनो ही अपनी इस भव्य शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बता दें कि इससे पहले जहां कपल की वेडिंग और रिसेप्शन इनविटेशन कार्ड कि तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी । वही अब एक्ट्रेस की शादी के उत्सव के बारे में कुछ और जानकारी भी जोरो शोरो सो वायरल हो रही हैं। खबर हैं की राघव चड्ढा रॉयल ‘गणगौर’ नाव पर बारात के साथ वेडिंग वेन्यू में एंट्री कपने कि तैयारी कर रहे हैं।

parineeti

‘गणगौर’ नाव में एंट्री करेंगें राघव

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, परिणीति चोपड़ा के मंगेतर राघव चड्ढा अपनी बारात के लिए हाथियों और घोड़ों को छोड़कर नाव में वेडिंग वेन्यू में एंट्री करनी कि तैयारी में लगे हुए हैं । नाव पर राघव की बारात होटल ‘लेक पैलेस’ से शुरू होगी और होटल ‘लीला पैलेस’ की ओर आगे बढ़ेगी, जहां राघव और परिणीति के फेरे होंगे। इस महत्वपूर्ण मौके के लिए दोनो ने रॉयल ‘गणगौर’ नाव को चुना गया है।

शादी कि डेकोरेशन के लिए कोलकाता-दिल्ली से मंगवाए गए सफेद फूल

बता दें कि वेडिंग इनविटेशन कार्ड की लीक हुई तस्वीरों से ये साफ हुआ था कि परिणीति और राघव उदयपुर में पर्ल व्हाइट थीम में इंडियन वेडिंग करेंगे। ऐसे में खबर आ रही हैं कि होटल ‘लीला पैलेस’ जहां ये भव्य शादी होगी, इसे सजाने के लिए कोलकाता और दिल्ली से स्पेशल व्हाइट फूल मंगवाए गए हैं। इसके अलावा, पूरे होटल को शादी की थीम पर ही सजाया जाएगा।

परिणीति और राघव की वेडिंग कार्ड की तस्वीरें हुईं लीक

13 सितंबर 2023 को दोनो कि शादी के कार्ड की कई तस्वीरे सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी। वायरल कार्ड को मुताबिक उनकी शादी को खूबसूरती से ‘पर्ल व्हाइट इंडियन वेडिंग’ का नाम दिया गया है। जो उदयपुर के होटल ‘लीला पैलेस’ और ‘ताज लेक’ पैलेस में 23 सितंबर को होगी।

parineeti

परिणीति और राघव का रिसेप्शन इनविटेशन कार्ड हुआ वायरल

6 सितंबर 2023 को वायरल हुए परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी के रिसेप्शन कार्ड ने इंटरनेट पर बवाल मचा रखा था। जिसके मुताबिक ये रिसेप्शन 30 सितंबर 2023 को चंडीगढ़ के ‘ताज’ होटल में होने वाला है। रिसेप्शन कार्ड को व्हाइट और गोल्डन कलर के साथ डिजाइन किया गया था। जिसपर लिखा था ”हमारे परम आदरणीय स्वर्गीय श्री पी.एन चड्ढा जी के आशीर्वाद से। श्रीमती विमला चड्ढा, श्रीमती उषा और श्री एच.एस. सचदेवा, अलका और सुनील चड्ढा आपको 30 सितंबर 2023 को ‘ताज’ चंडीगढ़ में अपने बेटे राघव और परिणीति (बेटी रीना और पवन चोपड़ा) के रिसेप्शन लंच के लिए आमंत्रित करते हैं।”

parineeti

 

ये भी पढ़े- 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

AstraZeneca: वैश्विक स्तर पर एस्ट्राजेनेका कोविड वैक्सीन लेगी वापस, पिछले दिनों हुआ था सनसनीखेज खुलासा -India News
Myanmar Junta Army: जुंटा आर्मी म्यांमार से विद्रोहियों को खदेड़ेगी, जानें क्या है प्लान? -India News
Maldives Foreign Minister: भारत-मालदीव के बीच तनाव जारी, विदेश मंत्री मूसा ज़मीर 9 मई को आएंगे भारत -India News
Kerala: पहले पत्नी और बेटी की हत्या, शख्स ने फिर बेटे और खुद की भी जान लेने की कोशिश- Indianews
Ukrainian Forces: यूक्रेन ने किया रूस के कब्जे वाले तेल डिपो पर हमला, स्थानीय नेता ने किया दावा -India News
Nepal New Currency: नेपाल ने नए नोट पर छापे भारत के इलाके, नेपाली विदेशी मंत्री ने सख्ती के बाद खोले राज -India News
Lok Sabha Election: झारखंड में ईडी की बड़ी कार्रवाई, चुनाव से पहले अब तक रिकॉर्ड 110 करोड़ रुपये जब्त- Indianews
ADVERTISEMENT