होम / Parineeti-Raghav: ओ पिया का एक्सटेंडेड वर्जन हुआ आउट, परिणीति-राघव की शादी के दिखे अनदेखे पल

Parineeti-Raghav: ओ पिया का एक्सटेंडेड वर्जन हुआ आउट, परिणीति-राघव की शादी के दिखे अनदेखे पल

Babli • LAST UPDATED : January 4, 2024, 4:32 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Parineeti-Raghav, दिल्ली: परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने पिछले साल सितंबर में राजस्थान के उदयपुर में शादी की थी। यह 2023 की सबसे बड़ी सेलिब्रिटी शादियों में से एक थी जिसे पुरा मीडिया कवरेज मिला। इस जोड़े के खास दिन पर शुट किया गया गाना ओ पिया है, ऑनलाइन जारी किया गया है, जो हमें परी और राघव की शादी के कुछ अनदेखे पलो की एक झलक देता है।

ओ पिया गाने का एक्सटेंडेड वर्जन हुआ रिलीज

आज 4 जनवरी को ओ पिया नाम के एक गाने का एक्सटेंडेड वर्जन रिलीज किया गया है। यह गाना परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी पर शुट किया गया था। इस वीडियो में उनके खास दिन की अनदेखी झलकियाँ दिखाई गई हैं। एक पल में परिणीति अपनी सास अलका चड्ढा के साथ दिल खोलकर नाच रही हैं और राघव उनके पीछे खड़ा है और मुस्कुरा रहा है। वहीं एक दुसरे पल में राघव और परिणीति को एक कोमल पल साझा करते हुए दिखाया गया है, वे अपनी आँखें बंद करके एक-दूसरे को अपनी बाहों में पकड़े हुए हैं।

गाने में शानदार ड्रोन फुटेज के साथ उदयपुर में विवाह स्थल को खूबसूरती से दिखाया गया है। इसके अलावा, शादी की रस्मों को कैद करने वाला एक विस्तारित वीडियो भी है।

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा के बारें में

मार्च 2023 में, मुंबई में एक कैफे से निकलते हुए जोड़े का एक वीडियो वायरल हुआ। उसके एक हफ्ते बाद, उन्हें फिर से मुंबई हवाई अड्डे पर और पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन आईएस बिंद्रा स्टेडियम, मोहाली में एक आईपीएल मैच के दौरान देखा गया। कई डिनर डेट और पैप स्पॉटिंग के बाद, इस जोड़े ने 13 मई को नई दिल्ली में सगाई कर ली। परिणीति की बहन प्रियंका चोपड़ा भी इस खास दिन पर पहुंचीं थी। इस जोड़े की शादी 24 सितंबर, 2023 को द लीला पैलेस, उदयपुर, राजस्थान में हुई। इसमें दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, पंजाब के सीएम भगवंत मान और राज्यसभा सांसद संजय सिंह समेत राजनीति के कुछ बड़े नाम शामिल हुए। प्रियंका इस कार्यक्रम में शामिल नहीं हो सकीं इसलिए उनकी मां मधु चोपड़ा मौजूद रहीं।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT