होम / Parineeti-Raghav: परिणीति-राघव ने शादी के बाद मनाई पहली लोहड़ी, देखें तस्वीरें

Parineeti-Raghav: परिणीति-राघव ने शादी के बाद मनाई पहली लोहड़ी, देखें तस्वीरें

Babli • LAST UPDATED : January 14, 2024, 2:13 pm IST
ADVERTISEMENT
Parineeti-Raghav: परिणीति-राघव ने शादी के बाद मनाई पहली लोहड़ी, देखें तस्वीरें

Parineeti Chopra-Raghav Chadha

India News (इंडिया न्यूज़), Parineeti-Raghav, दिल्ली: परिणीति चोपड़ा पिछले साल राघव चड्ढा के साथ अपने मिलन के बाद से शादीशुदा जीवन का आनंद ले रही हैं। इस जोड़े ने पारंपरिक त्योहारों को उत्साह के साथ मनाते हुए एक साथ खुशी मनाई है। करवा चौथ, दिवाली और क्रिसमस के बाद, राघव और परिणीति की शादी के बाद पहले लोहड़ी उत्सव की झलकियाँ ऑनलाइन सामने आई हैं। इस उत्सव के अवसर पर यह जोड़ा अपने परिवार के सदस्यों से घिरा हुआ खुशी से चमकता हुआ दिखाई दे रहा हैं।

परिणीति-राघव चड्ढा ने शादी के बाद मनाई पहली लोहड़ी 

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने 13 जनवरी, 2024 को अपना पहला लोहड़ी त्योहार एक साथ मनाया, जो पिछले साल सितंबर में शादी के बंधन में बंधने के बाद से उनकी यात्रा में एक खास पल था। एक करीबी परिचित ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर खुशी के मौके की अंदर की तस्वीरें साझा कीं। साझा की गई सेल्फी में राघव और परिणीति के साथ अंतरंग पलों को कैद किया गया, जिसमें राघव की मां, उनके चाचा पवन सचदेवा और कई परिवार के सदस्य शामिल थे। जोड़े में ख़ुशी झलक रही थी, उनकी मुस्कुराहट तस्वीरों को रोशन कर रही थी।

Parineeti-Raghav
Pic Courtesy: Shweta Singh Instagram

इसके अलावा साझा की गई तस्वीरों में जोड़े के स्टाइलिश परिधानों की झलक देखने को मिली। परिणीति ने ब्लैक फुल-स्लीव टॉप और पैंट के साथ ब्लैक बूट्स में आकर्षक लुक दिखाया, जिसके साथ प्रिंटेड स्टोल भी था। उनका मेकअप हल्का था और बालों को खुला छोड़ रखा था, साथ ही पार्टिंग में सिन्दूर का स्पर्श भी था। इस बीच, राघव काले रंग की शेरवानी के साथ काले शॉल और मैचिंग जूतों में बेहद आकर्षक लग रहे थे, जो उत्सव में परिष्कार का एक अतिरिक्त स्पर्श जोड़ रहा था।

Parineeti-Raghav
Pic Courtesy: Shweta Singh Instagram

राघव-परिणीति ने दिखाई नए साल की झलक

2024 के नए साल की शुरुआत करने के लिए, परिणीति चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरों की एक एलबम साझा की, जिसमें ऑस्ट्रिया और लंदन में अपने पति राघव चड्ढा के साथ क्रिसमस और नए साल की पूर्व संध्या के जश्न की एक झलक पेश की गई। सर्दियों की पोशाक में सजे, जोड़े ने गर्मजोशी से गले मिलते हुए एक साथ पोज़ दिया। स्नैपशॉट में, उनके साथ परी के भाई शिवांग चोपड़ा भी शामिल थे। छवियों में चॉकलेट और एक स्वादिष्ट पेय की झलक भी दिखाई गई। तस्वीरों को साझा करते हुए परिणीति के कैप्शन में लिखा है, ”क्रिसमस और न्यूयॉर्क अपने प्रियजनों के साथ चुपचाप बिताया, उन्हें कसकर गले लगाया और बिस्तर पर चॉकलेट खाई। यह आरामदायक, गर्म और फ़ज़ीज़ से भरा था। #ऑस्ट्रिया #लंदन। नया साल मुबारक हो सब लोग!”

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT