होम / Bigg Boss OTT 2: पूजा भट्ट ने आलिया के विक्टिम कार्ड पर उठाया सवाल, कहा "ड्रॉप द विक्टिम कार्ड"

Bigg Boss OTT 2: पूजा भट्ट ने आलिया के विक्टिम कार्ड पर उठाया सवाल, कहा "ड्रॉप द विक्टिम कार्ड"

Simran Singh • LAST UPDATED : June 28, 2023, 2:21 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Bigg Boss OTT 2, दिल्ली: आलिया सिद्दीकी अपने अलग हो चुके पति नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ अपने जटिल रिश्ते को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। उनके अधिकांश वैवाहिक मुद्दे लोगों की नज़रों में आ गए हैं और उनकी असफल शादी के बारे में बातचीत ने आलिया सिद्दीकी के बिग बॉस ओटीटी 2 का हिस्सा बनने के साथ ही गति पकड़ ली है।

रियलिटी शो में, आलिया, जो एक फिल्म निर्माता हैं, ने अपनी शादी पर चर्चा की और यहां तक ​​कि उन्हें एक ऐसी पहचान बनाने की जरूरत पर भी जोर दिया जो उनके अभिनेता-पति से स्वतंत्र हो। शो में, आलिया द्वारा अपनी शादी के कई संदर्भों ने पूजा भट्ट सहित साथी प्रतियोगियों को परेशान कर दिया है। वास्तव में, पूजा भट्ट ने भी इसी का हवाला देते हुए आलिया सिद्दीकी को नामांकित किया और उन्हें सलाह दी “Drop the victim card”

पूजा भट्ट ने आलिया को विक्टिम कार्ड खेलने से किया मना

नॉमेसन के दौरान, पूजा भट्ट ने बताया, “मैं आपको स्पष्ट रूप से कुछ बताना चाहूंगी, शादी मेरी भी टूटी है, ढेर सारी औरतों की टूटी है इसके पहले [मेरा तलाक हो चुका है और कई अन्य महिलाएं भी हैं] भविष्य में इससे गुजरेंगे, लेकिन लोग विक्टिम कार्ड देखकर थक जाते हैं। मुझे लगता है कि अगर आप विक्टिम कार्ड छोड़ देते हैं, तो आप जीवन में बहुत आगे तक जाएंगे।” बता दें की, पूजा भट्ट ने 2003 में मनीष मखीजा से शादी की और 2014 में दोनों का तलाक हो गया।

पूजा भट्ट ने यह भी कहा, “मैं पिछले एक हफ्ते में आलिया सिद्दीकी के व्यक्तित्व से बहुत भ्रमित हो गई हूं और मैं उसे पढ़ने में असमर्थ हूं। पिछले 24 घंटों में, मैंने उसका एक पक्ष देखा जो काफी डरावना था। बच्चे जैसे जिया और बेबिका एक दूसरे से लड़ते रहेंगे और कल रात आलिया उस लड़ाई को भड़काने की कोशिश कर रही थी। लेकिन उसने बेबिका के जन्मदिन के केक का एक बड़ा टुकड़ा खाने में संकोच नहीं किया। जब आप किसी को नापसंद करते हैं, या इतनी नफरत करते हैं तो किसी के केक का टुकड़ा इतनी खुशी से खा रहे हैं? हमारे व्यक्तित्व के बारे में ये छोटी-छोटी बातें जीवन में हमारे व्यक्तित्व के बारे में बहुत कुछ बताती हैं, बड़ी-बड़ी बातें नहीं… हम वही हैं जो हम करते हैं, न कि वह जो हम कहते हैं कि हम करने जा रहे हैं”

शो में शादी पर करी बात

आलिया सिद्दीकी शो में अपनी असफल शादी के बारे में मुखर रही हैं। अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए, आलिया सिद्दीकी ने साइरस ब्रोचा से कहा, “उनका [नवाजुद्दीन सिद्दीकी] उस समय उनका सहायक था। तब वह एकता नगर में रहते थे। मैं एक पीजी में रह रही था और मुझे बाहर निकाल दिया गया।

तो उसके भाई ने मुझे कुछ दिन वहीं रुकने को कहा मैं सहज नहीं थी मैंने सबसे पहले उसकी तस्वीरें देखीं और मुझे उसकी आंखें पसंद आईं। उसकी आंखें बहुत सेक्सी हैं, फिर हम मिले और प्यार हो गया, फिर हम साथ रहने लगे, यह हमारी यात्रा रही है।” उन्होंने आगे कहा, “नहीं यार। इस जन्म में शादी तो नहीं करूंगी (नहीं, इस जन्म में मैं दोबारा शादी नहीं कर रही हूं।) अब शादी पर कोई भरोसा नहीं है’

पूजा भट्ट ने भी अपनी शादी पर किया खुलासा

इसी बीच पूजा भट्ट ने शो में अपनी पूर्व शादी के बारे में भी बात की है. “मेरी शादी को लगभग 11 साल हो गए थे। फिर हमने तय किया कि कुछ तो सही नहीं है तो झूठ बोलकर क्यों जिएं? ये कोई ड्रेस रिहर्सल नहीं था, हमें सिर्फ एक मौका मिलता है.’ वह कोई अभिनेता नहीं थे, लेकिन वह मीडिया व्यवसाय से जुड़े थे और वह एक अच्छे इंसान थे। उस वक्त मेरा दिल ठिकाने पर नहीं था।

जब मैं बच्चे चाहती थी तो मैं बच्चे पैदा नहीं करना चाहती थी और मुझे बच्चे बहुत पसंद हैं। लेकिन फिर, मैं बच्चे पैदा नहीं करना चाहता था और मैं झूठ नहीं बोल सकता था। किसी से कभी न मिलने का जोखिम उठाना ठीक है, लेकिन मैं झूठ नहीं बोल सकता। जब हम झूठ बोलते हैं तो आरोप-प्रत्यारोप का खेल शुरू हो जाता है और मैं ऐसा नहीं चाहता था।’ जो भी था अच्छा था, हमने गरिमा बनाए रखी और अपने रास्ते अलग कर लिए। जब हम झूठ बोलना शुरू करते हैं तो आरोप-प्रत्यारोप का खेल शुरू हो जाता है और मैं ऐसा नहीं चाहता था।’ जो कुछ भी था जब तक चला तब तक बहुत अच्छा था। जब तक गरिमा थी हम साथ थे, फिर हम अच्छे नोट पर अलग हो गए।”

 

ये भी पढे़: क्या है रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की स्टार कास्ट की फीस, करोड़ों में मिली फीस

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT