होम / Bigg Boss OTT 2: पूजा भट्ट ने टूटे दिल का हाल किया बयां, शादी टूटने और बच्चे ना होने का बताया सच

Bigg Boss OTT 2: पूजा भट्ट ने टूटे दिल का हाल किया बयां, शादी टूटने और बच्चे ना होने का बताया सच

Simran Singh • LAST UPDATED : June 22, 2023, 10:41 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Bigg Boss OTT 2, दिल्ली: ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ आने के बाद से ही दर्शकों के मनोरंजन में कोई कमी नहीं छोड़ रहा हैं। वहीं शो के सभी कंटेस्टेंट ऑडियंस का लगातार एंटरटेन करने में लगी हुए है। इन सब के बीच घर वालों के बीच अच्छी बॉन्डिंग को भी देखा जा रहा है। जहां सभी एक दूसरें को अपने जिन्दगी के सीक्रेट भी शेयर कर रहें है। बता दें की बिग बॉस ओटीटी 2 के पांचवें एपिसोड में बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस पूजा भट्ट ने शो के अदंर अपने को-कंटेस्टेंट संग अपनी पर्सनल लाइफ को शेयर किया हैं।

टूटी शादी पर बुली पूजा भट्ट

बता दें की पूजा भट्ट की शादी मनीष मखीजा से हुई थी। वहीं शो में उन्होने अपनी टूटी हुई शादी के बारे बेबिका धुर्वे से खुलकर बात कि है। बातचीत में पूजा बताती हैं कि उन्होंने अपने एक्स हसबैंड मनीष मखीजा से अलग होने का फैसला क्यों किया? इस बात की शुरुआत हुई जब बेबिका ने पूजा से पूछा कि क्या वह मैरिड हैं, तो एक्ट्रेस ने कहा, ”मेरी शादी को लगभग 11 साल हो गए थे। फिर हमने तय किया कि कुछ ठीक नहीं है तो झूठ बोलकर क्यों जीना, यह कोई ड्रेस रिहर्सल नहीं था, हमें सिर्फ एक मौका मिलता है” इसके बाद बेबिका पूजा से पूछती हैं कि क्या उनके एक्स हसबैंड एक एक्टर थे। इस सवाल के जवाब में पूजा कहती हैं कि, “वह एक एक्टर नहीं थे, लेकिन वह मीडिया बिजनेस से जुड़े थे, और वह एक अच्छे इंसान हैं”

क्यों नहीं हुए पूजा भट्ट के बच्चे?

वहीं सवाल को आगें बढ़ाते हुए बेबिका धुर्वे, पूजा से उनके एक्स हसबैंड के बर्थ मंथ के बारे में पूछती हैं तो एक्ट्रेस बताती हैं कि वह मकर राशि के थे। इसको सुनने के बाद बेबिका कहती हैं कि कैप्रिकॉर्न काफी प्रैक्टिकल होते हैं और वे अच्छे फादर बनते हैं। इस बात को सुनकर पूजा कहती हैं, “उस समय, मेरा दिल सही जगह पर नहीं था, जब मैं बच्चे चाहती थी तो मैं बच्चे पैदा नहीं करना चाहती थी और मुझे बच्चे बहुत पसंद हैं, लेकिन फिर, मैं बच्चे पैदा नहीं करना चाहती थी और मैं झूठ नहीं बोल सकती, किसी से कभी न मिलने का रिस्क ओके है लेकिन जब हम झूठ बोलते हैं तो आरोप-प्रत्यारोप का खेल शुरू हो जाता है और मैं ऐसा नहीं चाहती था, जो भी था, अच्छा था, हमने गरिमा बनाए रखी और अपने रास्ते अलग कर लिए”

पूजा भट्ट और मनीष मखीजा का 2014 में हुआ था तलाक

बता दें की मनीष मखीजा एक भारतीय वीजे और मुंबई स्थित रेस्टोरेंट के मालिक थे। वहीं पहली मुलाकात के बाद पूजा और मनीष अच्छे दोस्त बन गए थे और फिर उनकी दोस्ती मोहब्बत में बदल गई। इशके साथ ही बता दें की पूजा भट्ट ने मनीष मखीजा को 2 महीने डेट करने के बाद 2003 में शादी रचा ली थी और शादी के 11 साल बाद 2014 में दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया था।

 

ये भी पढ़े: रांझणा के बाद ‘तेरे इश्क़ में’ से आनंद एल राय और धनुष का होगा रीयूनियन

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT