होम / Tere Ishq Mein Teaser: रांझणा के बाद 'तेरे इश्क़ में' से आनंद एल राय और धनुष का होगा रीयूनियन

Tere Ishq Mein Teaser: रांझणा के बाद 'तेरे इश्क़ में' से आनंद एल राय और धनुष का होगा रीयूनियन

Simran Singh • LAST UPDATED : June 22, 2023, 8:31 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Tere Ishq Mein Teaser, दिल्ली: दूरदर्शी फ़िल्ममेकर आनंद एल राय हमेशा से अपने समय से आगे की कहानी दर्शाने के लातें है, जो दर्शकों को किरदारों से बांधकर रखतीं हैं और ऐसी ही उनकी एक फ़िल्म आइकोनिक मास्टरपीस रांझणा है, जो अपनी 10 साल की सालगिरह मना रही है। इसके साथ ही उन्होंने उत्साह राय के ऐने वाली प्रोजेक्ट ‘तेरे इश्क़ में’ की घोषणा के साथ दो गुना हो गया है, जिसमें बहुमुखी प्रतिभा के धनी एक्टर धनुष हैं। इंडस्ट्री दोबारा से इन दो पावरहाउस द्वारा स्क्रीन पर एक बार फिर से एक मज़ेदार और ऐतिहासिक कहानी देखने पूरी तरह से तैयार हैं।

फिल्म के लिए आनंद एल राय ने कहा

इस घोषणा के बारे में आनंद एल राय ने कहा “इस दिन से कोई दिन हमारे आगामी प्रोजेक्ट ‘तेरे इश्क़ में’ की घोषणा के लिए बड़ा नही हो सकता। रांझणा का मेरे दिल में एक विशेष स्थान है।”

साथ ही बता दें की रांझणा से धनुष ने बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था। वहां दर्शकों ने उनके टैलेंट और एक्टिंग स्किल्स की वजह से उन्हें साउथ और हिंदी दोनों ही इंडस्ट्री में एक तगड़ी फैनबेस का मजा मिला, पर आज पैन-इंडिया के समय में हिंदी और साउथ की फ़िल्म इंडस्ट्री के बीच की लकीर काफी फीकी पड़ गई है, लेकिन आज से 10 साल पहले आनंद एल राय की दूरदर्शिता ने बॉलीवुड और अन्य इंडस्ट्रीज के टैलेंट्स को एक साथ लाने में काफी मद्द की हैं।

कई शानदार फिल्में से हुए फेमस

वह इस फिल्म इंडस्ट्री में आनंद एल राय ने रांझणा के अलावा तनु वेड्स मनु, गुडलक जेरी, अतरंगी रे, एन एक्शन हीरो, हैप्पी भाग जाएगी, न्यूटन, तुंबाड़ जैसी फिल्म दी हैं। वहीं फिल्म रांझणा में लेखक हिमांशु शर्मा, गीतकार इरशाद कामिल और म्यूजिक मेस्ट्रो ए. आर. रहमान के साथ धनुष और आनंद का डायनामिक डुओ ने साल 2013 में सिल्वर स्क्रीन पर सभी का दिल छू लिया था।

रांझणा' के बाद 'तेरे इश्क में' से आनंद एल राय और धनुष का होगा रीयूनियन -  dhanush announces new hindi film tere ishq mein with aanand l rai-mobile

अब वही मैजिक टीम एक दशक बाद दोबारा फ़िल्म ‘तेरे इश्क़ में’ से रिक्रिएट करने जा रही है। ऑडियंस को इस फ़िल्म से एक नई सिनेमेटिक एक्सपीरियंस, इमोशन्स, मेलोडियस म्यूजिक और बेहतरीन स्टोरीटेलिंग का साक्षी बनने की प्रतीक्षा है। ‘तेरे इश्क़ में’ के अलावा कलर येलो के पास ‘झिम्मा 2’ और ‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ पाइपलाइन में मौजदू है।

 

ये भी पढ़े: टिकट के प्राइज किए कम क्या देखेंगे लोग ‘आदिपुरुष’? जानें क्या है टिकट के प्राइज

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT