होम / Fighter: रिपब्लिक डे पर फाइटर देख रहे लोगों में जगा देशभक्ति का जज्बा, सिनेमाघर में फहराया तिरंगा

Fighter: रिपब्लिक डे पर फाइटर देख रहे लोगों में जगा देशभक्ति का जज्बा, सिनेमाघर में फहराया तिरंगा

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : January 26, 2024, 9:32 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Hrithik Roshan Fans Hoisted National Flag in Theatres While Watching Fighter: बॉलीवुड इंडस्ट्री के पॉपुलर स्टार्स ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म ‘फाइटर’ (Fighter) इन दिनों सिनेमाघरों में लोगों को एंटरटेन कर रही है। फिल्म में भारत और पाकिस्तान के बीच विवाद को दिखाया गया है। फिल्म ‘फाइटर’ में भारत वायुसेना के जवान पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब देते हैं। इस तरह से ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की ‘फाइटर’ लोगों के अंदर देशभक्ति का जज्बा जगाती नजर आ रही है।

अब इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जो लोगों का ध्यान खींच रहा है। दरअसल, गणतंत्र दिवस पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें लोग सिनेमाघर के अंदर तिरंगा फहराते नजर आ रहें हैं।

सिनेमाघर में दिखा देशभक्ति का जज्बा

आपको बता दें कि रिपब्लिक डे यानी 26 जनवरी को पूरा देश देशभक्ति के रंग में रंगा नजर आ रहा है। वहीं, ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘फाइटर’ गणतंत्र दिवस से एक दिन पहले 25 जनवरी को रिलीज हुई है। इस फिल्म में भारतीय वायुसेना की करतब दिखाया गया है, जिसमें एयरफोर्स के जवान पाकिस्तान की बखिया उधेड़ते नजर आ रहे हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें लोग सिनेमाघर में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘फाइटर’ देखते हुए तिरंगा फहराते नजर आ रहें हैं। सिनेमाघर से वायरल हुए इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और रिएक्शन दे रहे हैं।

‘फाइटर’ को वर्ल्डवाइड भी मिल रहा अच्छा रिस्पॉन्स

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की ‘फाइटर’ में जबरदस्त एरियल एक्शन देखकर लोग उत्साहित हो रहें हैं। इस फिल्म लोगों को जमकर एंटरटेन कर रही है। फिल्म का भारत के अलावा वर्ल्डवाइड स्तर पर भी अच्छी कमाई कर रही है। हालांकि, फिल्म के लीक होने से और खाड़ी देशों में बैन से मेकर्स को नुकसान उठाना पड़ा है। बता दें कि सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म ‘फाइटर’ में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के अलावा अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर और अक्षय ओबरॉय भी नजर आ रहें हैं।

 

Also Read: 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

पेरेंट्स को समय ना दे पाने पर आज भी पछताते हैं Dharmendra, पिता और बेटे के साथ शेयर की तस्वीर -Indianews
मां बनने के बाद काम करना चाहती हैं Yami Gautam, पति की तारीफ में बोले ये शब्द -Indianews
कनाडा में खालसा दिवस पर लगे खालिस्तान के नारे, पीएम ट्रूडो ने कहा हम करेंगे आपकी रक्षा-Indianews
Whatsapp Update: व्हाट्सएप जल्द लाने जा रहा एक नया अपडेट, हो सकते हैं ये बड़े बदलाव-Indianews
Lok Sabha Election: इंदौर से कांग्रेस प्रत्याशी ने लिया नामांकन वापस, भाजपा में होंगे शामिल
ATM Fraud: जालसाजों ने एटीएम से पैसे गायब करने की आपनाई ये नई तरकीब, रहें सावधान-Indianews
Lok Sabha Election: नामांकन भरने से पहले राजनाथ सिंह ने किया रोड शो, रथ पर सीएम योगी समेत ये बड़े नेता रहे मौजूद
ADVERTISEMENT