होम / Republic Day 2024: गणतंत्र दिवस में मुख्य अतिथि के तौर पर मौजूद रहे Ayushmann Khurrana, पोस्ट शेयर कर जाहिर की खुशी

Republic Day 2024: गणतंत्र दिवस में मुख्य अतिथि के तौर पर मौजूद रहे Ayushmann Khurrana, पोस्ट शेयर कर जाहिर की खुशी

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : January 26, 2024, 8:33 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ayushmann Khurrana On Republic Day 2024: हर साल की तरह से इस बार भी 26 जनवरी गणतंत्र दिवस के मौके पर राजधानी दिल्ली के कर्तव्य पथ पर देशभक्ति के रंगारंग कार्यक्रम और परेड का आयोजन किया गया है। इस दौरान हिंदी सिनेमा के मशहूर कलाकार आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) मुख्य अतिथि के तौर पर मौजूद रहे। भारतीय सेना की परेड को देखकर आयुष्मान का दिल काफी खुश हुआ है और उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

गणतंत्र दिवस की परेड को लेकर आयुष्मान ने कही ये बात

आपको बता दें कि रिपब्लिक डे के मौके पर भारतीय सेनाओं के जरिए परेड की अनुभूति करने के बाद आयुष्मान खुराना ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट पोस्ट शेयर किया है। इस दौरान उन्होंने हेलीकॉप्टर से पुष्प वर्षा और भारत के नएसजी कमांडो के साथ वीडियो और फोटो शेयर किए हैं।

इस पोस्ट को शेयर करने के साथ कैप्शन में एक्टर ने लिखा, “भारत के 75वें गणतंत्र दिवस के खास मौके पर परेड देखने का आज मुझे सौभाग्य मिला है। इसे देखकर मुझे मेरे बचपन के दिन याद आ गए, जब मैं हर साल अपनी पूरी फैमिली के साथ दूरदर्शन पर इसे देखता था। अविश्वसनीय रूप के आधार पर आत्मा संतुष्ठ हो गई हैं। जय हिंद।” इस तरह से पहली बार गणतंत्र दिवस के मौके पर कर्तव्य पथ पर परेड का आनंद ले आयुष्मान खुराना ने अपने दिल की बात रखी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk)

आयुष्मान खुराना का वर्कफ्रंट

आयुष्मान खुराना के वर्कफ्रंट की बात करें तो बीते साल 2023 में ‘ड्रीम गर्ल 2’ जैसी सुपरहिट फिल्म देने के बाद फिलहाल आयुष्मान खुराना ने एक्टिंग से ब्रेक लिया है। लेकिन फैंस इस उम्दा कलाकार को जल्द से जल्द बड़े पर्दे पर वापसी करते हुए देखना चाहते हैं। बता दें कि आयुष्मान अपनी सुपरहिट फिल्म ‘बधाई हो’ के सीक्वल ‘बधाई हो 2’ में नजर आ सकते हैं।

 

Also Read:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Heatwave: एशिया में रिकॉर्ड तोड़ गर्मी, कई देशों में स्कूल बंद, अलर्ट जारी- Indianews
Cat House Fire: चीन में बिल्ली ने किया कुछ ऐसा कमाल, घर के मालिक को उठाना पड़ा 11 लाख का नुकसान -India News
Akash Anand: मायावती के भतीजे के खिलाफ केस दर्ज, तालिबान से की थी बीजेपी सरकार की तुलना -India News
Tata Curvv EV: मार्केट में बवाल मचाने आ रही है Tata की नई Electric कार, फुल चार्ज में दिल्‍ली से मनाली- Indianews
Arun Govil: मेरठ से भाजपा प्रत्याशी पर विपक्ष ने लगाया आरोप, रामायण अभिनेता ने स्पष्ट किया मुंबई जाने पर अपना रुख -India News
Secrets of hairs : बालों को देख पहचानिए किसी व्यक्ति का व्यक्तित्व, इस तरह के बालों वाले होते हैं जीनियस- Indianews
Astrological tips : रात को सोने से पहले अपनाएं ये जरूरी उपाय, जिंदगी में मिलेंगे नए मुकाम- Indianews
ADVERTISEMENT