होम / Kalki 2898 AD में एक नहीं बल्कि इन दो अवतारों में नजर आएंगे Prabhas? डबल रोल से मचाएंगे धमाल, जानें डिटेल -IndiaNews

Kalki 2898 AD में एक नहीं बल्कि इन दो अवतारों में नजर आएंगे Prabhas? डबल रोल से मचाएंगे धमाल, जानें डिटेल -IndiaNews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 22, 2024, 5:49 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Is Prabhas Playing a Double Role as Bhairava and Kalki in Kalki 2898 AD: कल्कि 2898 एडी (Kalki 2898 AD) की रिलीज में अब कुछ ही दिन बचे हैं। अब ऐसे में निर्माताओं ने फिल्म का रिलीज ट्रेलर जारी कर दिया है। नए ट्रेलर में कल्कि की दुनिया के बारे में बहुत सारी जानकारी दी गई है, जिससे उम्मीदें पहले से कहीं ज्यादा बढ़ गई हैं। दूसरे ट्रेलर में कई छुपी हुई जानकारियां और कई संभावनाएं हैं।

रिलीज ट्रेलर से कल्कि 2898 एडी के थ्योरी की खोज

आपको बता दें कि ट्रेलर के पहले शॉट में शिव लिंग दिखाया गया है और अश्वत्थामा यह लाइन बोल रहे हैं, “समय आ गया है।” कई शास्त्रों में लिखा है कि अश्वत्थामा एक उग्र शिव भक्त थे और उन्होंने अपने श्राप से मुक्ति के लिए उनसे प्रार्थना की थी। यह लाइन संकेत दे सकती है कि कल्कि के अंत का समय आ गया है क्योंकि भगवान विष्णु के 10वें अवतार कल्कि का अवतरण हो चुका है। लेकिन, कल्कि का अवतरण कहां हुआ है?

Athiya Shetty ने बिकिनी में दिए पोज, मल्लोर्का वेकेशन से पति KL Rahul संग मनमोहक तस्वीरें की शेयर – India News

ट्रेलर में इस सवाल का तुरंत जवाब दिया गया है, जिसमें अश्वत्थामा दीपिका पादुकोण के किरदार के लिए ये लाइन कहते हैं, “वो कहते हैं कि पूरा ब्रह्मांड भगवान के भीतर रहता है, लेकिन भगवान खुद आपके गर्भ में रहते हैं।”

क्या डबल रोल निभाते नजर आएंगे प्रभास?

जानकारी के अनुसार, कल्कि 2898 एडी में दिखाए गए ट्रेलर के अनुसार, सुपरस्टार प्रभास इस फिल्म में डबल रोल निभाते नजर आ सकते हैं। दरअसल, कल्कि की माँ की भूमिका निभाने वाली दीपिका की थ्योरी सही साबित होती है, क्योंकि बुज्जी (प्रभास की रोबोट कार) की स्क्रीन पर उनका नाम SUM-80 के रूप में दिखाई देता है। SUM-80 का स्पष्ट रूप से मतलब सुमति है, जिसे कल्कि की माँ माना जाता है। लेकिन अगर प्रभास भैरव हैं, तो कल्कि कौन है?

इस ट्रेलर के बाद से कई संभावनाएं जताई जा रही है कि सबसे पहले, हो सकता है कि प्रभास फिल्म में भैरव और कल्कि के रूप में दोहरी भूमिका निभा रहे हों, जो सबसे संभावित परिदृश्य है। दूसरा परिदृश्य यह है कि कल्कि की भूमिका कोई दूसरा अभिनेता निभाएगा, जो फिल्म के दूसरे भाग में दिखाई देगा। पहले भाग में, प्रभास भैरव की भूमिका निभाते हैं, जो एक इनाम शिकारी है, जो कॉम्प्लेक्स तक पहुँचने की चाहत में हर हाल में कोशिश करता है, जो संभवतः सर्वोच्च नेता यास्किन द्वारा डिज़ाइन किया गया स्वर्ग जैसा स्थान है।

अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग में मेहमानों को परोसी गईं थी सोने की रोटी, Sara Ali Khan ने बताईं ये इनसाइड खबरें -India News

जैसा कि ट्रेलर में देखा जा सकता है, भैरव और अश्वत्थामा कई बार आमने-सामने आते हैं। इसके पीछे सबसे उचित तर्क यह है कि भैरव को SUM-80 का शिकार करने के लिए महत्वपूर्ण इनाम अंक दिए गए हैं, लेकिन अश्वत्थामा अपने गर्भ में पल रहे बच्चे की रक्षा करने पर अड़ा हुआ है।

कमल हासन का कल्कि 2898 एडी से सामने आया लुक

वहीं, ट्रेलर में मुख्य रूप से प्रभास और अमिताभ बच्चन हैं और कमल हासन का बहुत कम हिस्सा है, शायद यह फ़िल्म के ट्रीटमेंट का भी संकेत है। अभिनेता ने खुद उल्लेख किया है कि कल्कि 2898 ई. में उनकी भूमिका सीमित होगी, लेकिन फ़िल्म के दूसरे भाग में उन्हें और भी बहुत कुछ करना होगा।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT