होम / Preity Zinta Real Name: प्रीति जिंटा ने अपने असली नाम का किया खुलासा, Bobby Deol की इस वजह से फैली अफवाहें

Preity Zinta Real Name: प्रीति जिंटा ने अपने असली नाम का किया खुलासा, Bobby Deol की इस वजह से फैली अफवाहें

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : December 14, 2023, 4:51 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Preity Zinta Real Name: बॉलीवुड फिल्म ‘कल हो ना हो’, ‘लक्ष्य’ और ‘वीर जारा’ जैसी मूवीज़ में अपनी अदायगी का जलवा बिखेर चुकीं एक्ट्रेस प्रीति जिंटा (Preity Zinta) खबरों में छा गई हैं। बता दें कि प्रीति जिंटा ने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपने असली नाम का राज खोल दिया है। दरअसल, कुछ समय से खबरें चल रही थीं कि प्रीति जिंटा का असली नाम कुछ और है। लोगों का कहना था कि प्रीति का रियल नेम प्रीतम सिंह जिंटा (Preetam Singh Zinta) है और उन्होंने फिल्मों में आने के बाद अपना नाम प्रीतम से प्रीति कर लिया। अब इन अफवाहों पर एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने चुप्पी तोड़ी है।

प्रीति जिंटा ने अपने असली नाम का किया खुलासा

आपको बता दें कि एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने गुरुवार, 14 दिसंबर को सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। एक्ट्रेस ने अफवाहों को खारिज करते हुए अपना असली नाम बताया है। प्रीति ने कहा, “इंटरनेट, गूगल और विकिपीडिया, हर ओर लिखा हुआ है कि मेरा नाम प्रीति जिंटा रखा हुआ है। उससे पहले मेरा नाम प्रीतम सिंह जिंटा था। मैं यहां यह कहने आई हूं कि मेरा नाम कभी भी प्रीतम सिंह जिंटा नहीं था। मैं जब पैदा हुई तो मेरा नाम प्रीति जिंटा था और अभी भी प्रीति जिंटा है। शादी के बाद प्रीति जी जिंटा (Preity G Zinta) हो गया है।”

प्रीति ने आगे कहा, “मेरे हसबैंड का सरनेम गुडइनफ है, लेकिन मैंने पूरा नाम नहीं लिया, सिर्फ G लिया। तो अब मेरा नाम ‘प्रीति जी जिंटा’ है। मैं क्लियर करना चाहती थी कि प्रीतम सिंह जिंटा मेरा कभी भी नाम नहीं था। लोग हमेशा मुझसे पूछते हैं कि मैंने अपना नाम बदला? जी नहीं, मैंने नाम नहीं बदला। मेरा हमेशा से नाम प्रीति जिंटा है, था और रहेगा। प्रीति जी जिंटा हो गया है अब।”

प्रीतम नाम से प्रीति को चिढ़ाते थे बॉबी देओल

प्रीति जिंटा ने वीडियो शेयर करते हुए बताया है कि बॉबी देओल उन्हें ‘सोल्जर’ के सेट पर प्रीतम कहा करते थे। प्रीति ने इस वीडियो को शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा, “आज मैंने मीडिया में एक आर्टिकल पढ़ा कि मेरा असली नाम प्रीतम सिंह जिंटा है, तो मुझसे रहा नहीं गया। मैं आपसे कहना चाहती हूं कि यह फेक न्यूज है। सच तो यह है कि हमारी फिल्म सोल्जर के सेट पर बॉबी देओल मुझे मजाक में प्रीतम सिंह बुलाते थे।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Preity G Zinta (@realpz)

प्रीति जिंटा ने आगे लिखा, “फिल्म हिट हो गई और हमारी दोस्ती गहरी हो गई और यह नाम मेरे साथ ऐसा चिपका कि अभी तक मेरा पीछे नहीं छोड़ रहा। तब से आज तक मैं बोल-बोलकर थक गई हूं कि मेरा असली नाम प्रीति जिंटा है और मैंने फिल्म इंडस्ट्री में आने के बाद अपना नाम नहीं बदला। मैं उम्मीद करती हूं कि मीडिया वाले इस सफाई के बाद अपनी गलती ठीक कर लें।”

बॉबी देओल ने दिया रिएक्शन

प्रीति जिंटा के इस पोस्ट पर एक्टर बॉबी देओल ने अपना रिएक्शन दिया है। प्रीति जिंटा के इस वीडियो पर बॉबी देओल ने कमेंट कर लिखा, “प्रीतम सिंह मैंने तुम्हें यह नाम दिया। यह तुम्हें सूट करता है, लेकिन खेद है कि मुझे एहसास नहीं हुआ कि यह लोगों को भ्रमित करेगा। आई लव यू माई प्रीतम सिंह।” इसके साथ स्माइली और हार्ट इमोजी ड्रोप किए हैं।

 

Read Also:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Russia Ukraine War: यूक्रेन ने पूर्व क्षेत्र के 3 गांवों से सेना हटाई, ज़ेलेंस्की ने की हथियारों की मांग -India News
Indian Air Force: इंडियन एअर फोर्स बनी संकटमोचक, गंभीर रूप से बीमार मरीजों को लेह से चंडीगढ़ पहुंचाया- Indianews
Pakistan Deputy PM: पाकिस्तान को मिला नया उप प्रधानमंत्री, विदेश मंत्री इशाक डार को किया गया नियुक्त -India News
Pune Traffic Police: पीएम मोदी पुणे में भरेंगे हुंकार, रैली के लिए यातायात पुलिस ने जारी किया रुट डायवर्जन -India News
Lok Sabha Election 2024: ‘तानाशाही की तरफ जा रहा देश’, सुनीता केजरीवाल ने बीजेपी पर साधा निशाना -India News
Reservation Row: गृह मंत्री अमित शाह का फेक वीडियो वायरल, दिल्ली पुलिस ने दर्ज की FIR -India News
बम विस्फोट का आरोप, जेल से पूरी की पढ़ाई, इजरायल में बंद फिलिस्तीनी लेखक को मिला यह पुरस्कार- Indianews
ADVERTISEMENT