होम / Raj Kapoor Biopic: दादा जी राज कपूर की बायोपिक बनाना चाहते हैं Ranbir Kapoor, फिल्म पर कही ये बात

Raj Kapoor Biopic: दादा जी राज कपूर की बायोपिक बनाना चाहते हैं Ranbir Kapoor, फिल्म पर कही ये बात

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : December 14, 2023, 4:15 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ranbir Kapoor On Grandfather Raj Kapoor Biopic: बॉलीवुड फिल्म ‘एनिमल’ (Animal) को लेकर एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) का नाम इस समय में चर्चा का विषय बना हुआ है। इस फिल्म की अपार सफलता ने रणबीर के फिल्मी करियर को एक नई ऊंचाई पर पहुंचा दिया है। बता दें कि 14 दिसंबर की तारीख रणबीर कपूर और हिंदी सिनेमा के लिए बेहद खास है। क्योंकि आज के दिन एक्टर के दादा जी यानी राज कपूर (Raj Kapoor) की जयंती मनाई जाती है। हाल ही में रणबीर कपूर ने राज कपूर की बायोपिक को लेकर खुलकर बात की है।

राज कपूर की बायोपिक पर खुलकर बोले रणबीर कपूर

आपको बता दें कि हिंदी सिनेमा के शो मैन राज कपूर बेशक हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन उनके बारे में जितना जिक्र किया जाए उतना कम है। इसी तरह की बातें रणबीर कपूर ने 10 साल पहले एक इंटरव्यू में की थीं। उस दौरान रणबीर ने राज कपूर की बायोपिक को लेकर कहा था, “अपने दादा जी के बारे में मेरी बातें खत्म होने का नाम नहीं लेती हैं। मैं महज 6 साल का था, जब उनका देहांत हुआ। मैं चाहता हूं कि मैं उनकी बायोपिक बनाऊं, लेकिन एक एक्टर के तौर पर नहीं, बल्कि एक डायरेक्टर के रूप में, मैं इस पर काम करूं। क्योंकि मेरा मानना है कि उनके बारे में मुझसे बेहतर शायद कोई बता सके। मैं उनकी जीवन को एक प्रोपेगेंडा फिल्म के तौर पर पेश नहीं करना चाहता।”

इसके आगे रणबीर कपूर ने कहा, “हर कोई जानता है कि उनकी लाइफ विवादों से भी घिरी रही। हालांकि, विवाद शब्द कुछ मायनों में सही नहीं बैठता। लेकिन मैं उस बायोपिक में सच दिखाना चाहूंगा। इसमें मुझे अपने परिवार के सदस्यों की राय की भी काफी जरूरत पड़ेगी।” इस तरह से रणबीर ने 10 साल पहले अपने दादा राज कपूर की बायोपिक बनाने की इच्छा जाहिर की थी।

रणबीर की ‘एनिमल’ ने मचाई धूम

बता दें कि एक्टर रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ ने इस समय बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार प्रदर्शन कर हर किसी को हैरान कर दिया है। रणबीर की ‘एनिमल’ ने अब तक बॉक्स ऑफिस पर करीब 467 करोड़ का शानदार कारोबार कर लिया है। इस फिल्म में रणबीर और बॉबी देओल की एक्टिंग की लोग काफी तारीफ कर रहें हैं।

 

Read Also:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Canada Road Accident: कनाडा में भीषण सड़क हादसा, आपस में टकराई कई गाड़ियां; 4 की मौत-Indianews
Good Sleep Tips: नींद की समस्या से होगी दूर, अपना ले ये कुछ शानदार टिप्स-Indianews
वेट्टैयान के सेट से नई तस्वीरें आई सामने, गले लगते दिखें Rajinikanth-Amitabh Bachchan -Indianews
Texas Tornado: टेक्सास टॉरनेडो से तबाही, बचाए गए परिवार के लिए लॉन्च किया गया GoFundMe- indianews
Hindu Temple: भारत के इन मंदिरों में नहीं जा सकते पुरुष, सिर्फ महिलाओं को है पूजा और प्रवेश की अनुमति -Indianews
Israel-Hamas War: इजरायल ने हमास को दी बड़ी चेतावनी, कहा- इस समझौते पर सहमत हों नहीं तो राफा ऑपरेशन का करें सामना-Indianews
Kolkata News: 3 दिनों तक मृत बेटी को दूध पिलाने की कोशिश करती रही मां, पुलिस ने क्षत-विक्षत शव निकाला तो हुआ कुछ ऐसा- indianews
ADVERTISEMENT