होम / Preity Zinta ने शेयर की जुड़वाँ बच्चे Jai-Gia की तस्वीर, बड़े हुए एक्ट्रेस के बच्चे – IndiaNews

Preity Zinta ने शेयर की जुड़वाँ बच्चे Jai-Gia की तस्वीर, बड़े हुए एक्ट्रेस के बच्चे – IndiaNews

Simran Singh • LAST UPDATED : June 16, 2024, 12:31 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Preity Zinta: प्रीति जिंटा बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा एक्ट्रेस में से एक हैं। उन्होंने 2016 से अमेरिका स्थित वित्तीय विश्लेषक, जीन गुडइनफ से खुशी-खुशी शादी कर ली है। यह जोड़ा दो बच्चों – जिया और जय – के माता-पिता हैं। विभिन्न अवसरों पर, लाहौर 1947 की एक्ट्रेस को अपने निजी जीवन से प्यारी झलकियाँ छोड़ते हुए देखा जाता है। अब, एक बार फिर, एक्ट्रेस, ने अपने छोटे भाई-बहन की एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है।

  • प्रीति ने शेयर की बच्चों की वीडियो
  • जुड़वां बच्चों ने इस तरह की मस्ती

प्रीति जिंटा ने जुड़वां बच्चों जिया और जय की झलक की शेयर

आज यानी 16 जून को, प्रीति जिंटा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने जुड़वां बच्चों- जिया और जय की एक प्यारी तस्वीर डाली। तस्वीर में हम एक तरफ रखी डायनासोर की मूर्ति भी देख सकते हैं। पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा है, “हमारी सुबह की सैर पर डायनासोर को नमस्ते कहना (लाल दिल वाले इमोजी के साथ) #simplethings #family #ting”

उन्होंने बैकग्राउंड में लव यू जिंदगी ट्रैक के साथ पोस्ट में एक संगीतमय स्पर्श भी जोड़ा। नवीनतम पोस्ट में, जय को भूरे रंग की टोपी के साथ पीले रंग की पोशाक पहने देखा गया, जबकि प्रीति की बेटी जिया, डेनिम शॉर्ट्स और पंखों के साथ एक मुद्रित टॉप में मनमोहक लग रही थी। लॉस एंजिल्स में धूप वाले दिन सुबह की सैर का आनंद लेते हुए दोनों बच्चे आनंदमय समय बिता रहे थे। Preity Zinta

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Preity G Zinta (@realpz)

दाढ़ी वाले लुक में नजर आए Salman Khan, Sikandar की शूटिंग से पहले शेयर की तस्वीर – IndiaNews

फैंस ने लुटाया प्यार

पोस्ट शेयर किए जाने के तुरंत बाद, कई फैंस ने पोस्ट पर मनमोहक कमेंट किए। एक फैंस ने लिखा, “हैलो प्यारी छोटी प्यारी,” एक अन्य फैन ने कमेंट किया, “Oooooo sooooo क्यूट”, जबकि एक तीसरे फैन ने कमेंट किया, “बुरी नजरें हटाओ,” और एक अन्य प्रशंसक ने लिखा, “CUTIEEEESSS”

Diljit Dosanjh ने Shahrukh Khan को कहा बड़े ब्रांड, इस वजह से फैंस करते है प्यार – IndiaNews

प्रीति जिंटा का वर्क फ्रंट

काम के मोर्चे पर, प्रीति एक महत्वपूर्ण अंतराल के बाद उद्योग में अपनी वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार है। वह अगली बार राजकुमार संतोषी के डायरेक्शन में बनी फिल्म लाहौर 1947 में सनी देओल के साथ नजर आएंगी। यह इस महीने की शुरुआत में 2 जून को था; एक्ट्रेस ने एक वीडियो के साथ शूटिंग समाप्ति की घोषणा की, जहां उन्होंने फिल्म के निर्माता और एक्टरक आमिर खान सहित अन्य लोगों के प्रति आभार व्यक्त किया। फिल्म की घोषणा पिछले साल अक्टूबर में की गई थी और इसमें अली फज़ल, शबाना आज़मी और करण देओल सहित अन्य प्रतिभाशाली सितारे भी शामिल होंगे।

India News Woman Shot Dead in Jersey: अमेरिका में भारतीय मूल के शख्स ने पंजाब की दो महिलाओं पर चलाई गोली, एक की मौत-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT