होम / जख्मी हुई Priyanka Chopra, एक्ट्रेस ने बताया अपनी नौकरी का 'पेशेवर खतरा' -IndiaNews

जख्मी हुई Priyanka Chopra, एक्ट्रेस ने बताया अपनी नौकरी का 'पेशेवर खतरा' -IndiaNews

Babli • LAST UPDATED : June 19, 2024, 8:31 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Priyanka Chopra: प्रियंका चोपड़ा इस समय अपने कई प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हैं और अपनी आने वाली फिल्म द ब्लफ की शूटिंग कर रही हैं। अभिनेत्री अक्सर अपने फैंस को अपडेट रखने के लिए सेट से पर्दे के पीछे की तस्वीरें साझा करती रहती हैं। हाल ही में, लव अगेन अभिनेत्री ने अपने फैंस को एक अभिनेत्री होने के “पेशेवर खतरे” से परिचित कराने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया है।

  • प्रियंका ने दिखाई अपने पेशेवर खतरों की झलक 
  • द ब्लफ के बारे में
  • प्रियंका चोपड़ा का वर्कफ्रंट

Taylor Swift: टेलर स्विफ्ट हुई बुरी तरह ट्रोल, सोशल मीडिया पर उनके डांस का वीडियो वायरल -IndiaNews

प्रियंका ने दिखाई अपने पेशेवर खतरों की झलक 

इंस्टाग्राम पर, पीसी ने अपनी घायल गर्दन की एक तस्वीर साझा की, जिसमें उन्होंने बताया कि द ब्लफ के सेट पर एक स्टंट सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान उन्हें यह चोट लगी। हमारी देसी गर्ल ने गर्व से अपने निशान को दिखाते हुए अपने फैंस को अपने नवीनतम “अधिग्रहण” के बारे में बताया और लिखा, “ओह, मेरी नौकरी का पेशेवर खतरा।”

इस प्रोजेक्ट को लेकर उत्साह निर्विवाद है, फैंस बेसब्री से अपडेट का इंतजार कर रहे हैं। जून में, प्रियंका चोपड़ा ने ऑस्ट्रेलिया में फ्रैंक ई. फ्लावर्स की फिल्म के लिए फिल्मांकन शुरू किया।

Priyanka Chopra Insta
Priyanka Chopra Insta

Shraddha Kapoor ने बॉयफ्रेंड Rahul Mody को दे डाला दिल, शेयर की अनोखी सेल्फी -IndiaNews

द ब्लफ के बारे में

द ब्लफ एक मनोरंजक साहसिक फिल्म का वादा करती है। 19वीं सदी के कैरिबियन में सेट, इस फिल्म में चोपड़ा एक महिला समुद्री डाकू का किरदार निभाती दिखाई देंगी, जिसे अपने परिवार की रक्षा के लिए अपने अतीत का सामना करना पड़ता है। कहानी में ऐतिहासिक नाटक को व्यक्तिगत मोचन के विषयों के साथ मिलाया गया है, जो सभी कैरिबियन की समृद्ध और उथल-पुथल भरी बैकग्राउंड के खिलाफ सेट है। द ब्लफ का निर्माण रुसो ब्रदर्स के एजीबीओ स्टूडियो और अमेज़ॅन एमजीएम स्टूडियो के किया गया है।

इस वजह से मैं हूं ना में साथ नहीं दिखें Hrithik और ShahRukh, फराह खान ने बताई सच्चाई -IndiaNews

प्रियंका चोपड़ा का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो द ब्लफ के अलावा, प्रियंका चोपड़ा पहले हेड्स ऑफ स्टेट की फिल्म कर रही थीं। वह जासूसी थ्रिलर सीरीज सिटाडेल में रिचर्ड मैडेन के साथ नादिया सिंह का किरदार निभाने के लिए भी तैयार हैं।

अपने बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स के बारे में, बेवॉच अभिनेत्री फरहान अख्तर के साथ जी ले जरा नामक फिल्म के लिए चर्चा में हैं। रिपोर्ट्स बताती हैं कि वह कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट के साथ अभिनय करेंगी।

क्रिकेटरों की बायोपिक में दिखाई देंगे Ranbir-Akshay, दिनेश कार्तिक ने कही ये बात -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT