होम / Priyanka Chopra ने बांधे नीता अंबानी की तारीफों के पुल, Miss World 2024 में अवार्ड के लिए दी बधाई

Priyanka Chopra ने बांधे नीता अंबानी की तारीफों के पुल, Miss World 2024 में अवार्ड के लिए दी बधाई

Babli • LAST UPDATED : March 10, 2024, 11:18 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Priyanka Chopra, दिल्ली: ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अपने माता-पिता और अपने बड़े होने से लेकर मिस वर्ल्ड बनने तक के सालों के सफर के बारे में बात की है। मुंबई में 71वें मिस वर्ल्ड कार्यक्रम पर, प्रियंका, जो इस समय अमेरिका में हैं, ने एक वीडियो संदेश के माध्यम से अपने विचार अपने फैंस तक साझा किए है। उन्होंने नीता अंबानी को मिस वर्ल्ड ह्यूमैनिटेरियन अवॉर्ड मिलने पर भी बधाई दी और उनकी जमकर तारीफ भी की।

ये भी पढ़े-क्रू के गाने नैना से Kriti Sanon ने शेयर किया BTS वीडियो, सोशल मीडिया का बढ़ाया पारा

प्रियंका ने की अपने माता-पिता के बारे में बात

अपने संदेश में, प्रियंका ने कहा, “मकसद, एक ऐसा शब्द जो हमेशा मेरे लिए बहुत मायने रखता है, मेरे व्यक्तिगत अनुभवों के कारण। बड़े होते हुए, मैंने अपनी माँ डॉ. मधु चोपड़ा और अपने पिता को न केवल ऐसा करते हुए देखा।” भारतीय सेना में डॉक्टरों के रूप में उनके कर्तव्य न केवल हमें प्रदान करते हैं, बल्कि अपने ज्ञान, स्थिति, प्रतिभा का उपयोग जरूरतमंद लोगों की मदद करने के लिए भी करते हैं।

मुझे और मेरे भाई के अनगिनत घंटे याद हैं, जब वे अपनी छुट्टी के दिनों का उपयोग उन लोगों की मदद करने के लिए करते थे जो ऐसा करते थे। मुझे उचित चिकित्सा देखभाल तक पहुंच नहीं है। अब मैं उन महिलाओं के बीच अपने जीवन की यात्रा जारी रखने के लिए बहुत भाग्यशाली रही हूं जिन्होंने नारीत्व के पूर्ण सार को फिर से परिभाषित किया है। उनकी शक्ति, उनकी सुंदरता और दुनिया को बदलने की उनकी क्षमता।”

ये भी पढ़े-पाकिस्तान से Shehnaaz Gill को मिली जान से मारते की धमकी, पिता का हुआ बुरा हाल

जूलिया मॉर्ले के लिए कही ये बात

एक्ट्रेस ने मिस वर्ल्ड ऑर्गनाइजेशन की सीईओ जूलिया मॉर्ले के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा, “साल 2000 में, जब मुझे न केवल भाग लेने बल्कि मिस वर्ल्ड का ताज पहनने का अवसर मिला, तो मुझे उद्देश्य के साथ सौंदर्य के विचार से परिचित कराया गया, श्रीमती मॉर्ले की एक पहल, जिसने हमें याद दिलाया कि मिस वर्ल्ड का खिताब यह सिर्फ अच्छा दिखने के बारे में नहीं था, यह हमारे आंतरिक कर्तव्य को चुनौती देने और उसे दिशा देने के लिए मंच का उपयोग करने के बारे में था। इसने मुझे 18 साल के लड़के को सिखाया कि हमें तभी फर्क पड़ता है जब हम चलते हैं और शुरू से ही बातें करते हैं।”

ये भी पढ़े-Miss World 2024 में Nita Ambani ने की शिरकत, मिला ये खास अवार्ड

नीता अंबानी की तारीफ में प्रियंका

प्रियंका ने नीता अंबानी के बारे में भी कहा, “मुझे पिछले कुछ सालों से अभूतपूर्व श्रीमती नीता अंबानी को जानने का सम्मान और सौभाग्य मिला है। वह ऐसी शख्स हैं, जिनकी मैं हर चीज के लिए तारीफ और सम्मान करती हूं। मैंने देखा है कि पर्दे के पीछे क्या होता है, और मैंने उसके जुनून, प्रतिबद्धता और उसके हर काम में विस्तार पर नज़र रखने को प्रत्यक्ष रूप से देखा है। मेरे लिए, नीता मैम बिल्कुल वही प्रतीक हैं जो श्रीमती मॉर्ले ने हमारे युवा दिमाग में डालने की कोशिश की थी। इन सालों में, मैंने नीता मैम के अलग अलग प्रयासों के माध्यम से उनका गहरा प्रभाव देखा है। वह न केवल एक सम्मानित शिक्षाविद्, परोपकारी और व्यवसायी महिला हैं, बल्कि भारत की कला की कट्टर समर्थक और रक्षक भी हैं।

इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा “अत्यंत समर्पण के साथ, उन्होंने लगातार भारत की कला और संस्कृति को ग्लोबल मंच पर लाया है। नीता मैडम इन सभी टोपी और उससे भी अधिक को एक गर्मजोशी भरी मुस्कान और बहुत करुणा के साथ पहनती हैं। उनकी यात्रा उद्देश्य के साथ सौंदर्य के लोकाचार का प्रतीक है। आज शाम जब हम नीता मैम का सम्मान कर रहे हैं, तो आइए न केवल उनकी उपलब्धियों का जश्न मनाएं बल्कि उस खुशी, सशक्तिकरण और विकास का भी जश्न मनाएं जो उन्होंने कई लोगों के जीवन में लाई है,”।

ये भी पढ़े-Miss World 2024: चेक गणराज्य की क्रिस्टीना पिस्ज़कोवा बनीं मिस वर्ल्ड, भारत की सिनी शेट्टी पिछड़ीं

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

DC vs MI: रोमांचक मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने मुंबई इंडियंस को 10 रन से हराया-Indianews
तीसरी बार बनने जा रही भाजपा-एनडीए की मजबूत सरकार…महाराष्ट्र के कोल्हापुर से पीएम मोदी का ऐलान
LSG vs RR : लखनऊ सुपरजाएंट्स ने राजस्थान रॉयल्स के सामने रखा 197 रन का लक्ष्य-Indianews
Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस नेता ने रावण से की पीएम मोदी की तुलना, लोगों ने इसको लेकर दी अपनी राय
भारतीय वायुसेना और नौसेना में शामिल हुई रैम्पेज मिसाइल, हवा से सतह पर मार करने की क्षमता
Lok Sabha Elections 2024: कांग्रेस घोषणापत्र पर अनुराग ठाकुर ने कसा तंज, कहा-राहुल गांधी ने शादी नहीं की तो…’ Indianews
Banana Smoothie: गर्मियों में केले की टेस्टी स्मूदी का करें सेवन, दिनभर पेट में बनी रहेगी ठंडक -Indianews
ADVERTISEMENT