होम / Priyanka Chopra: निक जोनास को 'जीजू' कहने वाले फैंस पर प्रियंका ने किया रिएक्ट, कही ये बात

Priyanka Chopra: निक जोनास को 'जीजू' कहने वाले फैंस पर प्रियंका ने किया रिएक्ट, कही ये बात

Babli • LAST UPDATED : January 28, 2024, 3:16 pm IST
ADVERTISEMENT
Priyanka Chopra: निक जोनास को 'जीजू' कहने वाले फैंस पर प्रियंका ने किया रिएक्ट, कही ये बात

Priyanka Chopra

India News (इंडिया न्यूज़), Priyanka Chopra, दिल्ली: निक जोनास, जो जोनास और केविन जोनास ने भारत में पहली बार प्रदर्शन करके संगीत मंच और इंटरनेट, दोनो पर आग लगा दी हैं। फैंस अपने पसंदीदा ‘जीजू’ निक जोनास की तारीफ करना बंद नहीं कर सके क्योंकि उन्होंने मुंबई में लोलापालूजा इंडिया कार्यक्रम में अपना शानदार प्रदर्शन दिया। कई वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहे हैं, जिसमें दिखाया गया है कि फैंस स्टार पर पागल हो रहे हैं और उन्होंने पूरे संगीत कार्यक्रम के दौरान ‘जीजू’ के नारे लगाए। हाल ही में, सिंगर की पत्नी और ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने इस पर रिएक्ट करते हुए एक स्टोरी अपने सोशल मीडिया पर साझा की हैं।

निक को ‘जीजू’ कहने वाले फैंस पर प्रियंका ने किया रिएक्ट

आज, कुछ समय पहले, 27 जनवरी को, प्रियंका चोपड़ा ने अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर निक जोनास के संगीत कार्यक्रम का वीडियो साझा किया हैं। जिसमें फैंस ज़ोर से ‘जीजू’ चिल्लाते हुए गायक का उत्साह बढ़ा रहे थे। उसी पर रिएक्ट करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, “मेरा दिल धन्यवाद मुंबई।”

Priyanka Chopra Instagram
Pic Courtesy: Priyanka Chopra Instagram

वायलर हुआ कॉन्सर्ट का वीडियो

कॉन्सर्ट का एक और वायरल पल इस समय सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। वीडियो में, जैसे ही निक मंच पर कमान संभालते हैं, भीड़ को जोश के साथ जीजू, जीजू चिल्लाते और जयकार करते देखा जा सकता है। जैसे की सभी जानते है की पैपराजी और फैंस बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के पति को जीजू कह कर ही बोलते है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bollyuk media (@bollywoodukmedia)

प्रियंका और निक की प्रेम कहानी के बारें में

आखिर में प्रियंका और निक की प्रेम कहानी के बारें में बताए तो तो उनकी कहानी 2017 में मेट गाला में शुरू हुई, जहां उन्होंने एक हाई-एंड डिजाइनर ब्रांड का प्रतिनिधित्व किया। इस जोड़े ने 2018 में उम्मेद भवन पैलेस में एक भव्य समारोह में शादी के बंधन में बंधे। उन्होंने जनवरी 2022 में अपनी बेटी, मालती मैरी का स्वागत किया। इसके अलावा, निक ने सेलीन डायोन और सैम ह्यूगन के साथ प्रियंका की फिल्म लव अगेन में एक कैमियो भूमिका निभाई।

 

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT