होम / Priyanka Chopra ने शेयर की मॉर्निंग सेल्फी, इस अंदाज में फैंस को किया हैरान – Indianews

Priyanka Chopra ने शेयर की मॉर्निंग सेल्फी, इस अंदाज में फैंस को किया हैरान – Indianews

Simran Singh • LAST UPDATED : May 26, 2024, 11:51 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Priyanka Chopra: जिन दिनों प्रियंका चोपड़ा अपनी काम में व्यस्त नहीं होती हैं, वह या तो अपने पति निक जोनास पर जोर दे रही होती हैं, या अपनी बेटी मालती के साथ शहर में घूमने का आनंद ले रही होती हैं। वह अपने फैंस और अनुयायियों को अपने जीवन की एक झलक देना भी वह सोशल मीडिया पर पोस्ट करती हैं। इसलिए, कुछ घंटे पहले, उसने अपने घर से एक सुबह की सेल्फी खींची। तस्वीर में वह गुलाबी रंग का नाइट सूट और ऊपर फजी गाउन पहने हुए तरोताजा दिख रही थीं।

मॉर्निंग सेल्फी में प्रियंका चोपड़ा

जैसे ही प्रियंका चोपड़ा 25 मई को ताजगी भरी और आरामदायक नींद लेने के बाद उठीं, उन्होंने सबसे पहले जो काम किया वह था अपने फॉलोअर्स को ‘गुड मॉर्निंग’ की शुभकामनाएं देना और एक प्यारी सी सेल्फी के साथ उन्हें हैरान करना। उन्होंने अपने फैंस की सुबह को अपने चमकते चेहरे से खूबसूरत बनाकर उनका दिन बना दिया।

Priyanka Chopra on Instagram Story
Priyanka Chopra on Instagram Story

Taylor Swift परफॉर्मेंस के दौरान शुरू हुई लव स्टोरी, लाइव पर किया प्रपोज – Indianews

सेट से शेयर कि तस्वीर

लगभग दो सप्ताह पहले, एक्ट्रेस ने अपनी आने वाली अमेरिकी एक्शन-कॉमेडी फिल्म की शूटिंग पूरी करते हुए हेड्स ऑफ स्टेट्स के सेट से पर्दे के पीछे के सीन शेयर किए थे। उन्होंने मनोरंजन उद्योग के कुछ दिग्गजों के साथ काम करने में सक्षम होने के लिए भी आभार व्यक्त किया।

अपनी पोस्ट में उन्होंने लिखा, “और यह खत्म हो गया.. एक साल हो गया.. ठीक है, बहुत कुछ हुआ लेकिन हम यहां हैं। आज रात मैं एक ऐसे सेट पर पहुंचा जो हमेशा हंसी और व्यावसायिकता से भरा रहता था। यह दुर्लभ संयोजन हमेशा नहीं होता है.. यह फिल्म बहुत आसान थी क्योंकि कलाकार और क्रू हर दिन अपने ए गेम के साथ तैयार होकर आते थे। इस पर हमारे व्यवसाय के कुछ दिग्गजों के साथ काम करना सम्मान की बात है। आशा है आप सभी को इसे देखने में उतना ही आनंद आएगा जितना हमें इसे बनाने में आया। राष्ट्राध्यक्ष प्राइम वीडियो पर होंगे.. आप मुझसे कब पूछेंगे? मेरे वेतन ग्रेड से ऊपर. ज़ोर-ज़ोर से हंसना। कृतज्ञता।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

Grand Prix award मिलने पर बी-टाउन सितारों ने दी बधाई, इंडियन फीमेल डायरेक्टर को लेकर कही ये बात – Indianews

प्रियंका चोपड़ा का वर्क फ्रंट

बॉलीवुड पर कब्ज़ा करने के बाद, एक्ट्रेस ने हॉलीवुड में अपने लिए जगह बनाने के लिए समुद्र पार कर उड़ान भरी। सालों के संघर्ष के बाद, आखिरकार उन्हें बेवॉच, इज़ंट इट रोमांटिक, वी कैन बी हीरोज़ और द मैट्रिक्स रिसरेक्शन्स जैसी फिल्मों में अभिनय करने के प्रस्ताव मिलने लगे। वह अगली बार इल्या नैशुलर की फिल्म हेड्स ऑफ स्टेट्स में नजर आएंगी।

उत्तर प्रदेश Shahjahanpur Road Accident: शाहजहांपुर में तीर्थयात्रियों से भरी बस दुर्घटनाग्रस्त, ट्रक ने मारी टक्कर; 11 लोगों की मौत- Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

गोल्ड स्कीम में धोखाधड़ी के आरोप के बाद Shilpa Shetty-Raj Kundra ने तोड़ी चुप्पी, जारी किया आधिकारिक बयान -IndiaNews
संसद में जब मिले चिराग और कंगना…दोनों के बीच दिखी गजब की केमेस्ट्री, वीडियो आया सामने-IndiaNews
Baby John से Varun Dhawan का नया पोस्टर जारी कर रिलीज डेट की हुई घोषणा, आमिर खान की सितारे ज़मीन पर से करेगी क्लैश -IndiaNews
Gurgaon: गुड़गांव के ड्राइवर हो जाएं सावधान! ऐसा करने पर जब्त हो सकती है गाड़ी-Indianews
Akshay Kumar की एकेडमी से कूडो की ट्रेनिंग लेने वालों को मिली सरकारी नौकरी, पोस्ट शेयर कर भावुक हुए एक्टर -IndiaNews
Arjun Kapoor की बर्थडे पार्टी में शामिल ना होने पर Malaika Arora ने शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट, एक्स के लिए लिख दी ये बात -IndiaNews
NEET Paper Leak: नीट मामले में महाराष्ट्र के दूसरे जिला परिषद शिक्षक गिरफ्तार, ITI प्रशिक्षक की तलाश जारी-Indianews
ADVERTISEMENT