होम / LA वाला घर खाली करने के बाद नए घर में शिफ्ट हुई Priyanka Chopra, फैंस के साथ शेयर की पहली झलक

LA वाला घर खाली करने के बाद नए घर में शिफ्ट हुई Priyanka Chopra, फैंस के साथ शेयर की पहली झलक

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : February 2, 2024, 3:05 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Priyanka Chopra Shift New Home Shared Pictures: बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों में बनी हुईं हैं। दरअसल, ऐसी खबरें आई थीं कि प्रियंका चोपड़ा और उनके सिंगर पति निक जोनस (Nick Jonas) के लॉस एंजेलिस वाले घर में सीलन आ गई है, जिसकी वजह से उन्हें घर छोड़ना पड़ा है। इस बीच, प्रियंका ने अपने दूसरे घर में शिफ्ट होने के बाद का एक वीडियो शेयर कर फैंस को इसकी झलक दिखाई है।

प्रियंका ने अपने फैंस को नए घर की दिखाई झलक

आपको बता दें कि 1 फरवरी 2024 की देर शाम को एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर नए घर की झलक शेयर की है। इन स्टोरी में उन्होंने खुलासा किया कि वो बारिश के दिन का आनंद ले रहीं हैं। जबकि, वीडियो में प्रियंका और निक नजर नहीं आ रहें हैं। प्रियंका ने खुलासा किया कि वो एक विशाल खिड़की वाले कमरे में बैठी थीं। कमरे में एक सिंपल मेज, कुछ कुर्सियां हैं, जहां से बाहर का नजारा दिखाई देता है।

प्रियंका ने बैकग्राउंड में बज रही पंकज उदास की गजल ‘आहिस्ता’ के साथ एक वीडियो शेयर कर इसके कैप्शन में लिखा, “बरसात के दिन, मेरे पसंदीदा। यह गाना किसे याद है?” इसकी अगली स्टोरी में एक लैंप की परछाई की तस्वीर भी शेयर की, जो उन्हें चूहे जैसी लग रही थी। उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा, “क्या यह परछाई एक बड़े चूहे की तरह दिखती है या यह सिर्फ मुझे ही ऐसा लगता है?”

इस वजह से छोड़ना पड़ा प्रियंका-निक को घर

बता दें कि हाल ही में एक रिपोर्ट ने बताया था कि प्रियंका और निक अपने लॉस एंजेलिस वाला घर छोड़ दिया है। साथ ही उन्होंने इसके प्रॉपर्टी डीलर के खिलाफ कानूनी मामला दायर किया है। कथित तौर पर कपल ने हाल ही में अपना घर खाली कर दिया, क्योंकि यह ‘लगभग रहने योग्य’ नहीं हो गया था। प्रियंका और निक को वॉटर डैमेज और सीलन जैसी समस्याओं का सामना करना पड़ा था।

मुकदमे के अनुसार, जो मई 2023 में दायर किया गया था, प्रियंका और निक के आलीशान घर के पूल और स्पा में खरीदारी के तुरंत बाद पानी का रिसाव होना शुरू हो गया था, जिसके कारण फंगस और घर के अलग-अलग कोनों में सीलन जैसी समस्याएं सामने आईं। शिकायत में कहा गया है, “उसी समय डेक पर बारबेक्यू क्षेत्र में पानी का रिसाव दिखाई दिया। इस रिसाव ने डेक के ठीक नीचे आंतरिक रहने वाले एरिया के एक हिस्से को डैमेज कर दिया।” यह भी दावा किया गया कि इस तरह की समस्या स्वास्थ्य पर बुरा असर डाल सकती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

 शादी के बाद साल 2019 में हुई थी शिफ्ट

बता दें कि निक और प्रियंका ने साल 2019 में इस घर को 20 मिलियन डॉलर यानी लगभग 166 करोड़ रुपए में खरीदा था। इस प्रॉपर्टी में वॉटर डैमेज के चलते कपल और उनके परिवार को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था। इसलिए उन्होंने इस घर को खाली कर दिया है और वह एक नए अस्थायी घर में शिफ्ट हो गई हैं।

 

Read Also:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT