होम / Poonam Pandey Death: पूनम पांडे की मौत की खबर से लोग हुए शॉक्ड, लोगों ने कहा- अकाउंट हैक तो नहीं

Poonam Pandey Death: पूनम पांडे की मौत की खबर से लोग हुए शॉक्ड, लोगों ने कहा- अकाउंट हैक तो नहीं

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : February 2, 2024, 2:35 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Poonam Pandey Trends on Social Media: एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे (Poonam Pandey) का 32 साल की उम्र में सर्वाइकल कैंसर की वजह से निधन हो गया है। शुक्रवार, 2 फरवरी को उनकी मीडिया मैनेजर पारुल चावला ने एएनआई से इस खबर की पुष्टि की है। पूनम पांडे के सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर शुक्रवार, 2 फरवरी को अभिनेत्री-मॉडल की मौत की घोषणा करते हुए एक पोस्ट भी शेयर किया गया है। बता दें कि पूनम की असामयिक मौत की खबर ने सोशल मीडिया पर कब्जा कर लिया है, एक्स (ट्विटर) और इंस्टाग्राम पर कई लोग सदमे के साथ अपने रिएक्शन दे रहें हैं। कुछ लोग इस खबर की प्रामाणिकता पर भी सवाल उठा रहें हैं।

पूनम की ‘चौंकाने वाली’ मौत पर सोशल मीडिया ने दी प्रतिक्रिया

आपको बता दें कि अपनी बोल्ड फोटोज और वीडियो के लिए पहचानी जाने वाली पूनम पांडे ने साल 2013 में फिल्म नशा से एक्टिंग में डेब्यू किया था। वो साल 2022 में कंगना रनौत के रियलिटी शो लॉक अप सीजन 1 में भी दिखाई दीं। उनकी मौत पर प्रतिक्रिया देते हुए लोगों ने एक्स पर लिखा, ‘मैं इस चौंकाने वाली खबर को पचा नहीं सकता’, ‘पूनम पांडे’, ‘रेस्ट इन पीस’, ‘सर्वाइकल कैंसर’ के साथ-साथ ‘चौंकाने वाला’ हैशटैग ट्रेंड कर रहा है।

‘उम्मीद है कि यह फर्जी पोस्ट नहीं होगी’

पूनम पांडे के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट में लिखा गया, “आज की सुबह हमारे लिए कठिन है। आपको यह बताते हुए गहरा दुख हो रहा है कि हमने अपनी प्यारी पूनम को सर्वाइकल कैंसर से खो दिया है। हर जीवित रूप जो कभी उसके संपर्क में आया था, शुद्ध प्रेम और दया से मिला था। दुख की इस घड़ी में, हम गोपनीयता के लिए अनुरोध करेंगे, जबकि हम उन्हें उन सभी के लिए याद करते हैं जो हमने साझा किए थे।”

इस पर कमेंट करते हुए एक शख्स ने लिखा, ‘खो गया? आशा है कि यह नकली या मजेदार पोस्ट नहीं है।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘यह सच नहीं हो सकता, कृपया मुझे बताएं कि अकांउट हैक हो गया है।’, तीसरे यूजर ने लिखा, ‘बिल्कुल नहीं! यह सच नहीं हो सकता।’

तो किसी यूजर ने पूनम के हालिया इंस्टाग्राम वीडियो और गोवा में एक बैश से तस्वीरों का उल्लेख किया और लिखा, ‘यह बहुत गड़बड़ है। यहां कुछ 100 प्रतिशत गलत है। कैंसर से पीड़ित व्यक्ति इतना स्वस्थ कैसे दिख सकता है और अचानक मर भी सकता है। अगर खबर सच है तो आरआईपी।’ अन्य यूजर ने लिखा, ‘लड़की तुम बहुत मजबूत थी, कैंसर की स्थिति में, तुम फिर भी अपने दोस्तों के लिए बाहर आई। यह एक दुखद और चौंकाने वाली खबर है।’

11 मार्च, 1991 को कानपुर में जन्मी पूनम ने एक मॉडल के रूप में अपना करियर शुरू किया। उन्होंने 2013 की फिल्म नशा से अभिनय की शुरुआत की। उन्होंने फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 4 और लॉक अप जैसे रियलिटी टीवी शो में भी भाग लिया।

 

Also Read:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

London Mayor: पाकिस्तानी मूल के सादिक खान चुने गए तीसरी बार लंदन के मेयर, ऋषि सुनक की बढ़ेगी टेंशन -India News
Baby Girl Names: ध अक्षर से शुरू होने वाले लड़कियों के ये नाम हैं सबसे यूनिक, देखे लिस्ट-Indianews
iPhone यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी, जल्द ही फोन में आएंगे ये नए फीचर्स- Indianews
Upcoming smartphones: मई में लॉन्च होंगे इन ब्रांड्स के स्मार्टफोन, खरीदने से पहले एक बार चेक करें ये लिस्ट- Indianews
Lok Sabha Election 2024: चुनाव आयोग ने ओखला में BMW कार से जब्त हुए 2 करोड़ कैश, 2 लोग गिरफ्तार-Indianews
Volodymyr Zelensky: यूक्रेन के राष्ट्रपति को वांछित अपराधियों की सूची में किया शामिल, रूस का बड़ा फैसला -India News
Baja Pulsar NS400Z: Bajaj ने लॉन्च किया सबसे दमदार Pulsar बाइक, पावर और फीचर्स जानकर चौक जाएंगे आप- Indianews
ADVERTISEMENT