होम / डिज्नीनेचर की फिल्म टाइगर को नेरैट करेंगी Priyanka Chopra, महिलाओं के लिए कही ये बात

डिज्नीनेचर की फिल्म टाइगर को नेरैट करेंगी Priyanka Chopra, महिलाओं के लिए कही ये बात

Babli • LAST UPDATED : March 17, 2024, 2:01 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Priyanka Chopra, दिल्ली: भारतीय सिनेमा में सभी एक्ट्रेस में से एक के रूप में फेमस प्रियंका चोपड़ा एक ग्लोबल आइकन बनने के लिए सीमाओं को पार कर गई हैं। अपने शानदार करियर में एक और तारीफ जोड़ते हुए, वह डिज्नी के स्वामित्व वाले स्टूडियो डिज्नीनेचर के लिए आगामी फिल्म टाइगर में अपनी मनमोहक आवाज देने वाली हैं। प्रोजेक्ट के लिए अपना उत्साह व्यक्त करते हुए, प्रियंका ने साझा किया कि यह कहानी गहराई से मेल खाती है, उनका मानना है कि यह एक ऐसी कहानी है जो हर माँ के दिल में घर कर जाती है।

ये भी पढ़े-Ed Sheeran और Armaan Malik को शाहरुख के आइकॉनिक पोज में देख कर उमड़ी भीड़, देखें वीडियो

डिज्नीनेचर की फिल्म टाइगर में काम करेंगी प्रियंका

डिज़्नी के शेयर एक प्रेस रिलीज में, यह खुलासा किया गया है कि प्रियंका चोपड़ा टाइगर की मनोरम कहानी बताएंगी, जो हमारे ग्रह के सबसे फेमस और करिश्माई प्राणियों में से एक की दिलचस्प दुनिया की पड़ताल करती है। यह फिल्म भारत के फेमस जंगलों में अपने शावकों का पालन-पोषण करने वाली एक युवा बाघिन अंबर की यात्रा पर केंद्रित है।

अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट के लिए अपना उत्साह व्यक्त करते हुए, प्रियंका ने साझा किया, “किसी खास चीज़ का हिस्सा बनना और मेरे देश से आने वाले इस शानदार जानवर की कहानी बताना अद्भुत है – मैं बहुत सम्मानित महसूस कर रही हूं।” इसके साथ ही उन्होंने कहा, “मुझे हमेशा बाघों से प्यार रहा है और मैं मादा बाघ के साथ रिश्तेदारी महसूस करती हूं- मैं अपने परिवार के प्रति बहुत सुरक्षात्मक महसूस करती हूं। मुझे लगता है कि अंबर की यात्रा कुछ ऐसी है जिससे हर मां वास्तव में जुड़ाव महसूस करेगी।”

ये भी पढ़े-Ed Sheeran की सुरीली आवाज पर झूमे Shah Rukh, मन्नत से वीडियो वायरल

डिज़्नीनेचर के टाइगर के बारे में

टाइगर इस पृथ्वी दिवस, 22 अप्रैल, 2024 को डिज्नी + हॉटस्टार पर अपनी शुरुआत करने के लिए तैयार है। यह मार्क लिनफील्ड की डायरक्टेड है, वैनेसा बर्लोविट्ज़ और रॉब सुलिवन द्वारा सह-निर्देशित है, और लिनफील्ड, बर्लोविट्ज़ और रॉय कॉनली द्वारा निर्मित है।

इसके अलावा, दर्शक पृथ्वी दिवस पर स्ट्रीमिंग के लिए डिज्नीनेचर के टाइगर्स ऑन द राइज़ का भी इंतजार कर सकते हैं। ब्लेयर अंडरवुड द्वारा वर्णित, यह साथी फिल्म दुनिया के सबसे प्रतिष्ठित जानवरों में से एक के अविश्वसनीय पुनरुत्थान का जश्न मनाती है। यह रॉब सुलिवन की डायरेक्टेड, एलिस्टेयर टोन्स द्वारा सह-निर्देशित और सुलिवन, वैनेसा बर्लोविट्ज़, मार्क लिनफील्ड और रॉय कॉनली द्वारा निर्मित है।

ये भी पढ़े-फैंस ने बांधे Sara Ali Khan के तारीफों के पुल, पेट पर जले के निशान न छिपाने पर कही ये बात

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Election: केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने हिमाचल के सीएम सुक्खू पर किया कटाक्ष, जानें क्या कहा-Indianews
Ramayana की रिलीज डेट पर आया बड़ा अपडेट, करना पड़ सकता है तीन साल का इंतजार, बनेगी बॉलीवुड की सबसे मंहगी फिल्म -Indianews
Gautam Navlakha: भीमा कोरेगांव हिंसा मामले में गौतम नवलखा को बड़ी राहत, सुप्रीम कोर्ट ने दी जमानत-Indianews
Jackie Shroff ने दिल्ली में केस किया दर्ज, एक्टर के नाम और चीजों का बिना पूछे हो रहा था इस्तेमाल
Saif Ali Khan ने बदला Kareena Kapoor के नाम का टैटू, क्या इस वजह से हो सकता है तलाक! -Indianews
Android Vulnerabilities: सीईआरटी-इन ने एंड्रॉइड ऑपरेटिंग सिस्टम को लेकर दी ये चेतावनी, जानें कैसे करें सुरक्षित-Indianews
Shamita Shetty को है ये बीमारी, दर्द से मुक्ति के लिए कराई सर्जरी – Indianews
ADVERTISEMENT