होम / फैंस ने बांधे Sara Ali Khan के तारीफों के पुल, पेट पर जले के निशान न छिपाने पर कही ये बात

फैंस ने बांधे Sara Ali Khan के तारीफों के पुल, पेट पर जले के निशान न छिपाने पर कही ये बात

Babli • LAST UPDATED : March 17, 2024, 12:15 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sara Ali Khan, दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान मुंबई में हुए लैक्मे फैशन वीक x FDCI 2024 में डिजाइनर वरुण चक्किलम के लिए शोस्टॉपर के रूप में रनवे पर चलीं। जिस बात ने फैंस का ध्यान खींचा और उन्होंने एक्ट्रेस की तारीफों के पुल बांधने शुरु कर दिए, वह यह है कि सारा ने अपने मिड्रिफ पर जले के निशान को नहीं ढका।

ये भी पढ़े-अंबानियों की पार्टी में फिर भिड़े Salman-Shah Rukh, Aamir ने सुलझाया झगड़ा

सारा ने पहना लहंगा

इवेंट के लिए सारा ने चमकदार सिल्वर एम्बेलिश्ड लहंगा और चोली पहनी थी। उन्होंने अपने लुक को मैचिंग ईयररिंग्स से कंप्लीट किया। एक पैपराज़ो अकाउंट ने सारा का अपनी टीम के साथ चलते हुए एक वीडियो पोस्ट किया। उसके जले के निशान साफ़ दिख रहे थे। साझा की गई वीडियो पर रिएक्ट करते हुए एक फैन ने कमेंट करते हुए कहा, “वह खूबसूरती से अपने घाव दिखा रही हैं। दूसरों ने इसे छिपाने के लिए ढेर सारा मेकअप किया होगा।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

ये भी पढ़े-शादी के बाद घर पहुंचे Kriti-Pulkit, ढोल पर ‘धमाकेदार’ एंट्री के साथ किया गृहप्रवेश

फैंस का रिएक्शन

वीडियो पर रिएक्ट करते हुए लिखा था, “हर किसी के पूछने पर, उसने कुछ दिन पहले अपने एब्स जला लिए थे। संभवतः भाप दुर्घटना के कारण।” दुसरे व्यक्ति ने लिखा, “सुंदर, सुशोभित, गरिमापूर्ण और दिमाग से सुंदर…” “सारा, आप अपने जले हुए निशानों को कैसे अपनाती हैं, इस पर आप बेहद आश्वस्त हैं। असंभव सौंदर्य मानकों और निरंतर कवरेज की दुनिया में – आप यहां हैं! ए एक इंस्टाग्राम यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “सच्ची राजकुमारी जो हम सभी को खुद को गले लगाने और खुद से प्यार करने के लिए सिखा रही है, चाहे कुछ भी हो। यही कारण है कि आप इतनी खूबसूरती से और इतने उज्ज्वल रूप से चमकते हैं।”

ये भी पढे़-आ गया Sidhu Moosewala का भाई, पहली झलक आई सामने

रैंप पर वॉक करतीं सारा

इस इवेंट शो में मीडिया से बातचीत करते हुए सारा ने कहा, “यह सब मजेदार था लेकिन मैं घबराई हुई भी थी क्योंकि यह बहुत व्यस्त था, पिछले कुछ दिनों से मैं दोनों फिल्मों के प्रचार के लिए अंदर-बाहर जा रही थी।” वहाँ भीड़ थी. रैंप पर, यह सब रोमांचक था और बहुत अच्छा लगा।”

सारा अली खान का वर्कफ्रंट

सारा अगली बार ऐ वतन मेरे वतन में दिखाई देंगी, जो 1942 के भारत छोड़ो आंदोलन की पृष्ठभूमि पर आधारित एक काल्पनिक कहानी है। फिल्म को कन्नन अय्यर ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में सारा अली खान, सचिन खेडेकर, अभय वर्मा, स्पर्श श्रीवास्तव, एलेक्स ओ’नील और आनंद तिवारी हैं और इमरान हाशमी अतिथि भूमिका में हैं। यह फिल्म 21 मार्च से प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी।

उन्हें हाल ही में मर्डर मिस्ट्री मर्डर मुबारक में देखा गया था, जिसमें पंकज त्रिपाठी और करिश्मा कपूर भी थे। मर्डर मिस्ट्री का निर्देशन होमी अदजानिया ने किया है।

ये भी पढ़े-Priyanka Chopra की खूबसूरती के दीवाने हुए Nick Jonas, तस्वीरें देख दिया ऐसा रिएक्शन

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT